Baatein Kuch Ankahee Si 12th September 2023 Written Episode Update: Mrunal flirts with Vaibhav

Baatein Kuch Ankahee Si 12th September 2023 Written Episode, Written Update on gnews24x7

एपिसोड की शुरुआत पम्मी द्वारा पार्टी की व्यवस्था देखने से होती है। वंदना वैभव और उसके परिवार से मिलती है। वह कहती है कि मुझे कड़वाहट खत्म करने के लिए एक केक मिला, वैभव को आपकी पदोन्नति के लिए बधाई। उसकी ताई तर्क करती है। वंदना कहती है कि मैं उसके लिए दिल से खुश हूं, मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वैभव कहते हैं कि प्यार आपके परिवार से बड़ा नहीं है, क्या आप उन्हें छोड़कर मेरे साथ अमेरिका चलेंगे, कुणाल के साथ क्या तस्वीर है। वह उससे बहस करता है। वह कहती है कि आप जानते हैं कि मैं वैभव से बहुत प्यार करती हूं, मैं शादी करना चाहती हूं, मैं उसके लिए 5 साल से इंतजार कर रही थी। वह कहता है कि मैं इसके लायक नहीं हूं, आप शादी में देरी कर रहे हैं। पम्मी मेहमानों का स्वागत करती है। वंदना कहती है ठीक है, हम तय तारीख पर शादी करेंगे, मैं वैभव से बहुत प्यार करती हूं, मैं प्रतिबद्ध हूं और मैं इसे साबित कर दूंगी।

वह कहती है कि मैं तुम्हें परेशान नहीं करना चाहती। मृणाल ने उसे फोन किया। वंदू का कहना है कि पड़ोसियों की हाई फाई पार्टी है, उन्होंने हमें आमंत्रित किया। वह पूछता है कि मैं क्यों जाऊंगा। वह कहती हैं कि मैं भी नहीं जाना चाहती, लेकिन मीडिया वहां होगी, साथ जाएंगे तो सब क्लियर हो जाएगा। वह वहां संपर्क बनाने की सोचता है. वह इससे सहमत हैं।

कुणाल आता है. हर कोई उसकी तारीफ करता है. पम्मी का कहना है कि सभी ने अखबार देखा है। उनका कहना है कि मुझे कोई परवाह नहीं है, मैं अपने परिवार और बिजनेस के बारे में कोई बकवास नहीं सुनूंगा। पम्मी का कहना है कि कुछ लोगों का इंतजार किया जा रहा है। बॉबी ने कुणाल को एक सेल्फी के लिए आने के लिए कहा। वह अपने खास मेहमानों के बारे में सोचती है। वंदना अनघा को आने के लिए कहती है। अनघा मना कर देती है और क्रोधित हो जाती है। आजी कहती हैं कि मैंने उनके लिए बेसन के लड्डू बनाए हैं।

वैभव घर आता है। मृणाल आती है. वह उसे देखता है और मुस्कुराता है। वंदू ने उसकी तारीफ की। वह मृणाल की तारीफ करते हैं। वह कहती हैं कि हमारे कपड़े मैचिंग हैं और हमारा वाइब भी मैचिंग है, हमें साथ में सेल्फी लेनी चाहिए। वंदु कहते हैं मैं भी आऊंगा। मृणाल कहते हैं कि हम मैच कर रहे हैं, आप फ्रेम खराब कर रहे हैं। वंदु कहते हैं ठीक है, मैं तस्वीर क्लिक करूंगा, बिल्कुल सही। आजी कहती हैं हमें वहां जाना है। वे बाहर जाते हैं और मीडिया को देखते हैं। कुणाल कहते हैं कि मैं पार्टी में सहज महसूस नहीं कर रहा हूं। गार्ड वंदना और आजी को रोकते हैं। उनका कहना है कि पार्टी में एक ड्रेस कोड होता है. रिपोर्टर का कहना है कि कुणाल की गर्लफ्रेंड यहां है, बधाई हो। वैभव और मृणाल पार्टी में प्रवेश करते हैं। वैभव कहता है मुझे वंदू मिल जाएगा। मृणाल उससे कहती है कि वंदु के लिए मत रुको और मेरे साथ जीवन में आगे बढ़ो। वह मुस्कराती है। वह मुस्कुराता है और उसके साथ चला जाता है।

वे पार्टी देखकर दंग रह जाते हैं. वैभव कहते हैं कि शायद पम्मी ने हमें नहीं देखा। बॉबी उनका स्वागत करते हैं। वह मृणाल की तारीफ करते हैं। वह पूछता है कि परिवार कहां है। पम्मी ने बॉबी को फोन किया। वैभव कहता है मैं जाऊंगा और उन्हें ले आऊंगा। मृणाल का कहना है कि यह उनका नुकसान है, हमें आनंद लेना चाहिए, चलो, चलो। आजी और वंदना बाहर हैं। कुणाल मीडिया से बात करने के लिए बाहर आते हैं। आजी कुणाल को चिल्लाती है। वंदु उसे शांत होने के लिए कहती है। कुणाल कुलदीप को देखकर चौंक जाता है। वह कहता है तुम यहाँ… आजी कहते हैं कि वह उनके पिता हैं…कुलदीप ब्रेकिंग न्यूज दिखाते हैं और कहते हैं कि मुझे आना पड़ा। आजी कहती है कि मैं उसका चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं देख सकता। कुलदीप का कहना है कि जब यह खबर आई तो मैं दुबई में था, इसलिए मैंने फ्लाइट ले ली। वह कुणाल के साथ जाता है। कुलदीप आजी और वंदना को देखता है।

Precap:
वंदू का कहना है कि बहुत कुछ हुआ, कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। कुणाल का कहना है कि वंदना कोई नहीं है। पम्मी कहती है कि मैं पार्टी में उनका अपमान करूंगा।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *