होने वाली उत्साहित दुल्हन श्रीजिता डे अपने मंगेतर माइकल ब्लोहम-पपे और माता-पिता के साथ जर्मनी की शादी की यात्रा पर निकलीं

Spread the love

होने वाली उत्साहित दुल्हन श्रीजिता डे अपने मंगेतर माइकल ब्लोहम-पपे और माता-पिता के साथ जर्मनी की शादी की यात्रा पर निकलीं

जल्द ही होने वाली दुल्हन श्रीजिता डे को उनके माता-पिता और मंगेतर, माइकल ब्लोहम-पपे के साथ एयरपोर्ट पर कैद कर लिया गया था, जब वे अपनी आगामी ईसाई शादी के लिए जर्मनी की यात्रा पर निकले थे। बहुप्रतीक्षित शादी 30 जून और 1 जुलाई को होने वाली है।

जैसे ही कैमरों ने उनके खुशी के पल को कैद किया, श्रीजिता ने यह कहते हुए जल्दी से हवाईअड्डे में अपना रास्ता बना लिया कि वह देर से चल रही थी। हालाँकि, नज़रों से ओझल होने से पहले, रोमांचित होने वाली दुल्हन ने विनोदपूर्वक टिप्पणी की, “शादी के बाद आप सभी से मिलते हैं,” उसे मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए अपना आभार व्यक्त किया।

अपने जाने से पहले, श्रीजिता को एक सैलून में देखा गया था, जहाँ उन्होंने दुल्हन की तैयारियाँ कीं और अपने विशेष दिन के लिए एक नया रूप प्राप्त किया। अपनी आवाज़ में उत्साह के साथ, उसने अपनी शादी की योजनाओं को साझा करते हुए खुलासा किया कि वह ईसाई समारोह के लिए एक सफेद गाउन पहनेगी। उसने खुद को दुलारने के अपने इरादे का उल्लेख किया और एक नए बालों का रंग प्राप्त करने का उल्लेख किया क्योंकि उसने कुछ समय में अपने बालों को रंगा नहीं था। श्रीजिता ने उल्लेख किया कि गाउन को पहले ही अंतिम रूप दे दिया गया था, इस बात पर जोर देते हुए कि शादी पश्चिमी शैली का पालन करेगी।

जर्मनी में दो दिवसीय ईसाई विवाह के बाद, नवविवाहिता मुंबई लौट आएगी और 17 जुलाई को एक रिसेप्शन आयोजित करेगी। उनके पास पारंपरिक बंगाली शैली के विवाह समारोह की भी योजना है।

बिग बॉस 16 में अपनी भागीदारी के लिए जानी जाने वाली श्रीजिता डे ने दिसंबर 2021 में माइकल से पेरिस में सगाई की। युगल कई वर्षों से साथ रह रहे हैं, और उनकी जर्मनी की यात्रा उनकी प्रेम कहानी में अगले अध्याय को चिन्हित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *