हप्पू की उलटन पलटन 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: हप्पू को बाबा बाजुका की धोखाधड़ी के बारे में पता चला

Spread the love

हप्पू की उलटन पलटन 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत हप्पू के पीएस में आने और रेशम पाल को नकली फूल देने से होती है और रेशम पाल उसे 500 रुपये देता है। रेशम पाल फूल लेकर दूध पीने घर चला गया। हप्पू फूल के साथ दूध पीता है। वह कहता है कि उसका जबड़ा ठंडा है। विमलेश बेनी को अपने हाथ से दूध पिलाती है। वह बेनी से पूछती है कि क्या कुछ हुआ। बेनी उसे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने के लिए कहता है। रेशम पाल ने दूध पिया और रोमांटिक हो गए।

हप्पू बेनी से कहता है कि फूल किसी काम का नहीं है। बेनी उसे सच बताता है। हप्पू उसे डांटता है। रेशम पाल वहां आता है और हप्पू को उसे नकली फूल देने के लिए डांटता है जिससे वह कमजोर हो गया। हप्पू अपने बच्चों को आते और रितिक द्वारा लड़की को फूल देने के बारे में बात करते हुए सुनता है। वह बच्चों से पूछता है और रणबीर उसे बताता है कि रितिक ने फूल ले लिया और उसकी जगह सफेद फूल लगा दिया, जिसे उसने रंगा था। बेनी का कहना है कि मैंने फूल पेंट किया था। हप्पू बेनी से फूल के बारे में पूछता है। बेनी का कहना है कि वह प्लास्टिक का था। हप्पू का कहना है कि मेरे पास प्लास्टिक था। रेशम पाल तब मेरे पास क्या था? हप्पू कहता है कपड़ा फूल। उन्हें पता चला कि रितिक सुबह जल्दी स्कूल चला गया था। वे स्कूल आते हैं. रितिक वहां आता है। हप्पू उससे फूल उसे देने के लिए कहता है। रेशम पाल का कहना है कि कानूनन फूल उसका है। बेनी का कहना है कि मुझे इसकी जरूरत है, क्योंकि मेरी शादीशुदा जिंदगी अभी शुरू नहीं हुई है। रितिक गाल पकड़कर फूल लाते हैं। हप्पू पूछता है कि क्या लड़की ने तुम्हें थप्पड़ मारा था। उनका कहना है कि वह पहले इसका इस्तेमाल करेंगे और नए फूल खिलने पर उन्हें देंगे। रेशम पाल और बेनी सहमत हैं। हप्पू का कहना है कि आज की रात रंगीन होगी।

कमलेश ने मैकेनिक को बुलाया और उसे मरम्मत के लिए अपनी बाइक को गैरेज में ले जाने के लिए कहा। कैट पूछती है कि यह क्या है? कमलेश का कहना है कि वह किसी भी भयावह स्थिति को संभाल सकते हैं क्योंकि वह एक परिपक्व व्यक्ति हैं। कैट को सिरदर्द हो जाता है. कमलेश लाइन भूल जाता है और कागज की ओर देखते हुए पढ़ने लगता है। वह पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ है, और कहती है कि तुमने मेरा दिमाग पका दिया है। कमलेश का कहना है कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। कैट का कहना है कि वह अपने पुराने दोस्त को वापस चाहती है।

रज्जो हप्पू को दूध पिलाती है। हप्पू का कहना है कि वह कमजोर महसूस कर रहा है। उसे एक समाचार सूचना मिलती है और वह उसे देखता है। उसने सुना कि लखनऊ पुलिस ने बाबा बज़ुका को गिरफ्तार कर लिया है, क्योंकि वह लोगों को ठगता था, और बताता है कि कुछ पुलिस अधिकारी उसकी बातों में आ गए, यह सोचकर कि वे युवा होंगे, लेकिन बाबा बज़ुका धोखेबाज निकला। हप्पू क्रोधित हो जाता है। रज्जो उसे सोने के लिए कहती है और परेशान हो जाती है।

एपिसोड ख़त्म.

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *