हप्पू की उलटन पलटन 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट

Spread the love

हप्पू की उलटन पलटन 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत रितिक के पौधे के पास आने और पेड़ पर नीले फूल की कली को देखने से होती है। वह रितिक से पूछता है कि वह क्या कर रहा था? रितिक का कहना है कि मैं सिर्फ नीले फूल की कली देख रहा था। हप्पू खुश हो जाता है। वह कमलेश से उन्हें स्कूल छोड़ने के लिए कहता है। कमलेश चला जाता है. अम्मा हप्पू को चाय देती है और उसे पीने के लिए कहती है, कहती है कि उसने चाय बनाई है। गब्बर वहां आता है और उनका स्वागत करता है। हप्पू ने उसका स्वागत किया। गब्बर ने उससे पैसे का इंतजाम करने को कहा और कहा कि वह इंतजार करेगा। हप्पू का कहना है कि वह व्यवस्था नहीं कर सका। गब्बर पूछता है कि रज्जो कहाँ है? हप्पू का कहना है कि वह नहा रही है। गब्बर ने जाने से इंकार कर दिया और बताया कि साहूकार बाहर खड़ा है और उसे पीटेगा। अम्मा कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि वह साहसी नहीं है और कहती हैं कि रज्जो अवदेश पर गई होगी। गब्बर कहता है कि वह कहना चाहता था कि वह साहूकार को हरा देगा। ज्ााता है। अम्मा हप्पू से पूछती है कि उसने उसे पैसे क्यों नहीं दिए। हप्पू का कहना है कि पैसा सही जगह पर समझदारी से निवेश किया जाएगा।

वह बाहर आता है और बेनी से कहता है कि वह रेशम पाल को फूल नहीं देने की सोच रहा है, और कहता है कि उसे इसकी अधिक आवश्यकता है। बेनी पूछते हैं कि क्या रेशम पाल आप पर गुस्सा नहीं होंगे। हप्पू कहता है कि मैं उस फूल का तब तक उपयोग करूंगा जब तक उसे फायदा नहीं होगा। बेनी उससे फूलों के मामले में भी मदद करने के लिए कहता है, क्योंकि उसके वैवाहिक जीवन में समस्या आ रही है, और कहता है कि उसके अभी तक बच्चे नहीं हैं। हप्पू पूछता है कि आप कैसे कह सकते हैं कि उसका काम बच्चों के बिना हो गया है और कहता है कि मेरे पहले से ही 9 बच्चे हैं, और मुझे फूल खाने की जरूरत है। वह उससे भीख न मांगने के लिए कहता है। पान बेचने वाला बेनी को पान चुराने के लिए उकसाता है।

हप्पू रेशम पाल को पैसे लौटाता है। रेशम पाल कहते हैं तो यह आपका आखिरी फैसला है। हप्पू हाँ कहता है। रेशम पाल का कहना है कि अब आप मुझसे पैसे लिए बिना मुझे फूल देंगे। हप्पू कहता है मुझे इसकी आवश्यकता है। रेशम पाल का कहना है कि अब तुम्हें नौकरी की जरूरत है। वह उससे निर्णय लेने के लिए कहता है।

हप्पू घर आता है। रज्जो ने उसके मुंह पर अपने पिता को पैसे देने से इनकार करने पर उसे डांटा।

अपडेट जारी है

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *