हप्पू की उलटन पलटन 28 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: रज्जो विनोद के साथ भागने का नाटक करती है

Spread the love

हप्पू की उलटन पलटन 28 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत कैट द्वारा रज्जो से यह कहते हुए होती है कि उसने लौकी की डिश बहुत स्वादिष्ट बनाई है। रज्जो कहती है नाम कैसा है? वह हप्पू से पूछती है कि क्या उसे लौकी की सब्जी पसंद नहीं है। हप्पू और अम्मा बताते हैं कि वे रोजाना लौकी नहीं खा सकते। कमलेश वहां आता है। रज्जो कहती है मैंने तुम्हारे लिए लौकी की डिश रखी है। कमलेश का कहना है कि उसे यह पसंद है और इसलिए वह इसे लाया है। रज्जो पूछती है कि आप यह लाए हैं। अम्मा रज्जो से इसे गरीबों को देने के लिए कहती है। कमलेश हप्पू से इसे खाने के लिए कहता है। रज्जो कहती है मैं तुम्हें बाहर छोड़ दूंगा। अम्मा और बच्चे हप्पू को भड़काने की कोशिश करते हैं। हप्पू का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। रणबीर उसे इसे स्पष्ट रूप से देखने के लिए कहता है। अम्मा उससे बहू को समझाने के लिए कहती है और कहती है कि यह सही नहीं है। वह कमलेश को बाहर लाती है और कहती है कि हमें पहले संदेह का बीज बोना होगा और फिर उसे उगाना होगा। कमलेश का कहना है कि उन्हें यह पसंद नहीं है। रज्जो कहती है कि वह अपना घर बचाने के लिए ऐसा कर रही है और कहती है कि सोचो कि तुम अपनी दीदी के लिए ऐसा कर रहे हो।

बाद में रात में, रज्जो नींद में होने का नाटक करती है और उसे अपने साथ रहने और उसकी सभी समस्याओं को दूर करने के लिए कहती है। हप्पू कहता है मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। रज्जो कहती है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती विनोद और कहती है कि मैं अपने पति से तुम्हारा वेतन बढ़ाने के लिए कहूंगी। हप्पू परेशान हो जाता है और पूछता है कि यह विनोद कौन है? रज्जो उसे भ्रमित करने की कोशिश करती है। अगले दिन, हप्पू दुखी होता है और मनोहर को विनोद के बारे में बताता है। मनोहर ने उससे रज्जो को काटने से पहले विनोद को संभालने के लिए कहा। रज्जो वहां आती है और हप्पू को बताती है कि उसने उसकी पसंदीदा डिश बनाई है। हप्पू कहता है अब मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कमलेश वहां आता है और बताता है कि उसने बनाया है
उसके लिए लिट्टी चौका.

रज्जो खुश हो जाती है और उसे धन्यवाद देती है। विनोद कहते हैं कि दोस्ती में कोई खुशी या शुक्रिया नहीं होता। वह हरियाणवी लहजे में बात करती है. कमलेश कहते हैं कि मैं तुम्हारे कौशल को निखारूंगा। रज्जो उससे उस भोजन का स्वाद चखने के लिए कहती है जो उसने हप्पू के लिए बनाया है, और कमलेश को टिफिन देती है और वह चला जाता है। हप्पू परेशान हो जाता है।

बाद में सभी लोग आइसक्रीम खा रहे हैं और आइसक्रीम के स्वाद की तारीफ कर रहे हैं। रज्जो का कहना है कि यह बहुत स्वादिष्ट है। अम्मा पूछती हैं कि तुमने आज आइसक्रीम क्यों बनाई। रज्जो कहती है कि उसने सोचा कि कल ऐसा नहीं होगा। गब्बर पूछता है कि क्या तुम कहीं जा रहे हो? रज्जो कहती है कि वह अपनी टूटी फ्रूटी कैसे छोड़ सकती है। वह विमलेश से कहती है कि वह अनानास है और अम्मा कोन है, और तुम्हारे पिता आइसक्रीम जमाने वाले फ्रीजर हैं। हप्पू परेशान है और कहता है कि वह फ्रीजर नहीं है। रज्जो उससे अपना आकर्षण बढ़ाने के लिए कहती है। वह उसके पीछे कमरे में आती है। हप्पू परेशान है। रज्जो कहती है मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी और ऐसी पत्नी है। वह गाना बजाती है और डांस करती है। हप्पू खुश हो जाता है और वे सो जाते हैं। अगले दिन, अम्मा बच्चों से पूछती हैं कि क्या वे तैयार हैं। बच्चे बताते हैं कि वे तैयार हैं. अम्मा उन्हें अच्छा अभिनय करने के लिए कहती हैं। हप्पू चौंक जाता है और पूछता है कि कौन मर गया है? अम्मा बताती हैं कि उनके परिवार की इज्जत बर्बाद हो गयी है. हप्पू पूछता है क्या हुआ? कैट का कहना है कि यह एक रुमाल है जिससे आप अपने आंसू नहीं पोंछ सकते। अम्मा उसे पत्र पढ़ने के लिए कहती है। हप्पू पत्र पढ़ता है। रज्जो और कमलेश घर में हैं और उन्हें देख रहे हैं। हप्पू पत्र पढ़ता है कि वह विनोद खन्ना के साथ नेपाल जा रही है, और उसे देखभाल करने और शादी करने के लिए कहता है। हप्पू रोता है और बताता है कि रज्जो चली गई। मलायका कहती हैं कि मैंने तुम्हें चेतावनी दी थी। अम्मा कहती हैं कि वह धोबी बहुत चतुर था। हप्पू का कहना है कि उसने मुझे फ्रिज बुलाया और चली गई।

एपिसोड ख़त्म.

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *