हप्पू की उलटन पलटन 21 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: हप्पू ने बेनी की गोपनीय फाइल चुरा ली

Spread the love

हप्पू की उलटन पलटन 21 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत हप्पू से होती है जो रात में चुपचाप बेनी के घर आता है और सोचता है कि उसे अपने बच्चों के भविष्य के लिए अपने प्रिय दोस्त को धोखा देना होगा। वह सोचता है कि क्या करूं, अगर फाइल नहीं चुराऊंगा तो बच्चे बूट पॉलिश करेंगे। वह सोचता है कि बच्चों के बजाय बेनी के लिए बूट पॉलिश करना बेहतर है। बेनी नींद में कहता है कि वह किसी को अपने दोस्त को नुकसान नहीं पहुंचाने देगा। वह उठता है और फिर सो जाता है। वह कहता है, मैं तुमसे प्यार करता हूं, हप्पू और सो जाता है। विमलेश उठकर फिर सो जाता है। हप्पू फ़ाइल खोजने और वहां से चले जाने के बारे में सोचता है। वह फ़ाइल लेकर चला जाता है। अगली सुबह, अम्मा रज्जो को चाय लाने के लिए कहती है। बेनी वहां आता है और अम्मा से उसे आशीर्वाद देने के लिए कहता है ताकि वह केस जीत जाए। अम्मा कहती हैं कि वह हमेशा चाहती थीं कि वह बड़ा वकील बने। बेनी का कहना है कि वह माफिया के खिलाफ केस लड़ने जा रहा है और कहता है कि केस जीतने के बाद वह एक बड़ा वकील बनेगा। वह फ़ाइल लेने जाता है। विमलेश वहां आता है और अम्मा को बताता है कि बेनी शिक्षा माफिया के खिलाफ मुकदमा लड़ रहा है। बेनी वापस विमलेश के पास आता है और बताता है कि फाइल चोरी हो गई है और बताता है कि माफिया ने हमारे घर से फाइल चोरी करवा दी है। वह अम्मा से पूछता है कि हप्पू कहाँ है? अम्मा कहती हैं कि वह बाथरूम में है। बेनी बाथरूम खटखटाता है और उसे बाहर आने के लिए कहता है। वह बताता है कि उसकी सारी मेहनत बर्बाद हो जाएगी और वह उसे अपनी फ़ाइल खोजने के लिए कहता है। हप्पू शाम तक अपनी फाइल ढूंढने का वादा करता है और फिर से बाथरूम की ओर भागता है।

पीएस में, हप्पू मनोहर को किसी बहाने से बाहर भेजता है और गुलाटी को बुलाता है। वह उसे फ़ाइल देता है. गुलाटी खुश हो जाते हैं और उनसे अपने बच्चों से पूछने के लिए कहते हैं कि उन्हें विषय में कितने अंक चाहिए। रणबीर और रितिक बताते हैं कि उन्हें 98 और 99 अंक चाहिए। चमची का कहना है कि उसके 90 अंक थे।
गुलाटी पूछते हैं कि आपके कितने बच्चे हैं। हप्पू कहता है 9, अभी 3 पालने में हैं।

विमलेश बेनी की चिंता में रोता है। रणबीर का कहना है कि जज बेनी अंकल को समय बर्बाद करने के लिए दंडित नहीं करेंगे। बेनी वहां आता है और बताता है कि जज ने उसे बहुत डांटा। रज्जो का कहना है कि मुझे लगता है कि घर से किसी ने इसे चुरा लिया है। बेनी का कहना है कि उसे अब केवल हप्पू पर ही उम्मीद है, वह उसकी इज्जत बचा लेगा।

कमलेश और कैट बच्चों को स्टॉल पर आइसक्रीम खाते हुए देखते हैं। बच्चे झूठ बोलते हैं कि उन्होंने अच्छे अंक पाने के लिए भगवान से प्रार्थना की थी। अगर वे पास हो जाएंगे तो कमलेश यह सोचकर चिंतित हो जाते हैं। रितिक का कहना है कि हम मंदिर गए थे और प्रार्थना की थी। वह पूछता है कि तुम यहाँ कैसे आये? कमलेश और कैट झूठ बोलते हैं कि किसी ने प्रिंसिपल को फोन करके बताया कि भैंस मर गई और उसने हमें छोड़ दिया। वे एक कहानी बनाते हैं. रितिक उनसे आइसक्रीम खाने के लिए कहते हैं। वह उनसे भुगतान करने के लिए कहता है और रणबीर और चमची के साथ भाग जाता है। कैट ने कमलेश से भुगतान करने के लिए कहा।

एपिसोड ख़त्म.

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *