सुहागन 30 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट

Spread the love

सुहागन 30 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत कृष द्वारा बलदेव का फैसला सुनने से होती है। उसने बिंदिया से शादी करने से इंकार कर दिया। बलदेव कहते हैं कि उन्हें मेरे पैर छूने में शर्म आ रही है, लेकिन मुझसे बात करने में शर्म नहीं आती। कृष उसके पैर छूता है और कहता है कि वह उसकी बातें नहीं मानेगा। वह कहते हैं कि पता नहीं यह कॉलेज लाइफ हमेशा क्यों चलती रहती है, और कहते हैं यह घर की चिक-चिक हमेशा चलती रहती है। बलदेव कहते हैं कि पता नहीं इस बार पास होंगे या नहीं। इंदु का कहना है कि भगवान ने उसे जिद्दी पिता और पुत्र के बीच फंसा दिया।

एक लड़की पायल से पूछती है कि क्या वह उसे किताब देगी। पायल ने मना कर दिया. उसे कृष का फोन आता है और वह उससे पूछती है कि अंकल ने उसे क्यों बुलाया। कृष कहता है कि यहां जो हुआ उसे सुनकर आपका मूड खराब हो जाएगा। वह पूछता है कि क्या वह उससे शादी करने के लिए तैयार है। पायल हाँ कहती है। कृष का कहना है कि जब से वह यहां आया है, शादी की बातचीत शुरू हो गई है।

पायल चिरैया आती है। बिंदिया बैंड बाजा और वेलकम बोर्ड के साथ उनका स्वागत करती है। वह उसे माला पहनाती है। पायल पूछती है कि वह बैंड क्यों बजवा रही है क्योंकि वह लंदन से आ रही है, लंदन से नहीं। वह उनसे बैंड बंद करने के लिए कहती है। बिंदिया बच्चों को चॉकलेट और बैंड वालों को पैसे देती है। वह पायल से पूछती है कि उसे ड्रम क्यों पसंद नहीं आ रहा है, क्योंकि वह संगीत पर नृत्य करती थी। पायल का कहना है कि वह अब बदल गई हैं। बिंदिया उसे गले लगाती है और उसका सामान उठाने की कोशिश करती है। पायल का कहना है कि इसमें पहिए हैं, इसे ले जाने की जरूरत नहीं है। बिंदिया पायल से इसके बारे में पूछती है और पूछती है कि तुमने इसे कैसे खरीदा? पायल झूठ बोलती है कि उसने यह वाद-विवाद प्रतियोगिता में जीता है। बिंदिया पूछती है कि मैंने सुना था कि कॉलेज में सर्टिफिकेट और मेडल दिया जाता है। पायल कहती है कि आपने मुझे इतने पैसे नहीं भेजे कि मैं कुछ भी खरीद सकूं। बिंदिया पड़ोसियों को बुलाती है और पड़ोसी पायल और बिंदिया की तारीफ करते हैं। बिंदिया उन्हें घर आने के लिए कहती है। पायल का कहना है कि उन्हें उनसे कोई लगाव नहीं है। बिंदिया कहती है कि घर पर आश्चर्य आपका इंतजार कर रहा है।

अपडेट जारी है

अद्यतन श्रेय: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *