सपनों की छलांग पर कशिश दुग्गल ऑफ-एयर हो रही हैं; कहते हैं, “मैं अचंभित रह गया”

Spread the love

सपनों की छलांग पर कशिश दुग्गल ऑफ-एयर हो रही हैं; कहते हैं, “मैं अचंभित रह गया”

कशिश दुग्गल ने अपना आश्चर्य और निराशा व्यक्त की क्योंकि उनका टीवी शो, “सपनों की छलांग”, अप्रैल में लॉन्च होने के कुछ ही महीनों बाद बंद होने वाला है। शो में सुमन यादव का किरदार निभाने वाली कशिश ने श्रृंखला के अचानक समापन पर अपने विचार साझा किए।

अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया, “जब मुझे हमारे शो के इतनी जल्दी खत्म होने के बारे में पता चला, तो मैं एक पल के लिए स्तब्ध रह गई। यह वास्तव में पूरी टीम के लिए निराशाजनक है जब कोई शो कुछ ही महीनों में समाप्त हो जाता है। हम सभी हैरान थे क्योंकि हमें इसकी इतनी जल्दी घटित होने की उम्मीद नहीं थी। मैं इस बात को लेकर अनिश्चित हूं कि क्या गलत हुआ, क्योंकि आखिरकार, हमें यह याद रखना चाहिए कि किसी शो का भाग्य किसी भी अभिनेता के नियंत्रण से परे है।

कशिश ने आगे कहा, “उद्योग में लंबे समय तक रहने और इसकी अनिश्चितताओं से अवगत होने के बाद भी, इतने अद्भुत शो को अलविदा कहते हुए मेरा दिल अभी भी टूट रहा है। मुझे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और मेरा किरदार, सुमन यादव, मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया। शो का हिस्सा बनना और ऐसी समर्पित टीम के साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव था।

“सपनों की छलांग” के अलावा, कशिश दुग्गल “साथ निभाना साथिया 2,” “हरि मिर्च लाल मिर्च,” “ज्योति,” “बाल गोपाल करे धमाल,” “हैलो प्रतिभा” जैसे अन्य उल्लेखनीय शो का भी हिस्सा रही हैं। “सपने सुहाने लड़कपन के,” “सरगम की साढ़े साती,” और “सपनों से भरे नैना।” उन्होंने “कोई मिल गया,” “किसना,” “खेलें हम जी जान से,” और “हम आपके दिल में रहते हैं” जैसी फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है।

शो के अप्रत्याशित समापन के बावजूद, कशिश इस बात पर जोर देती है कि यह उसे भविष्य के अवसरों का पीछा करने से नहीं रोकेगा। उन्होंने कहा, ”जीवन असफलताओं का सामना करने के बाद भी प्रयास करने के बारे में है। इसलिए, मैं परिणामों पर ध्यान दिए बिना या अपनी आकांक्षाओं को छोड़े बिना, भविष्य में भी प्रयास करना जारी रखूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *