वो तो है अलबेला फेम किंशुक वैद्य ने अलीबाग में स्थानीय लोगों द्वारा कथित उत्पीड़न के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

Spread the love

वो तो है अलबेला फेम किंशुक वैद्य ने अलीबाग में स्थानीय लोगों द्वारा कथित उत्पीड़न के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

टीवी शो “वो तो है अलबेला” में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले किंशुक वैद्य ने हाल ही में अलीबाग के कुछ व्यक्तियों द्वारा उत्पीड़न का शिकार होने की सूचना दी है। अभिनेता ने अलीबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें नागांव के सरपंच पर उनके स्टाफ गेट को नुकसान पहुंचाने के लिए लैंड मूवर्स को काम पर रखने का आरोप लगाया गया।

हाल ही में एक साक्षात्कार में घटना के बारे में बोलते हुए, किंशुक ने कहा, “नागांव, अलीबाग में मेरी पैतृक संपत्ति है, जिसे मैंने दिसंबर 2022 में एक रिसॉर्ट में बदल दिया। पिछले कुछ महीनों से, मुझे नागांव में स्थानीय लोगों से उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। आज सुबह, लगभग 7:45 बजे, नगांव के सरपंच, निखिल मयेकर ने कथित तौर पर अपने एक परिचित, जो एक लैंड मूवर का मालिक है, को ऑपरेटर के साथ मिलकर मेरे स्टाफ गेट को तोड़ने का निर्देश दिया। मेरे पास सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज है, इसलिए मैंने अलीबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

किंशुक के अनुसार, उत्पीड़न स्थानीय लोगों की चौड़ी सड़क की चाहत के कारण है, जिसके लिए उनकी संपत्ति के एक हिस्से पर अतिक्रमण करना होगा। उन्होंने बताया, “आस-पास के इलाके के निवासी एक चौड़ी सड़क की मांग कर रहे हैं, जो केवल मेरी संपत्ति के एक हिस्से पर अतिक्रमण करके हासिल किया जा सकता है, जो संभव नहीं है।”

देश की न्यायिक और कानून प्रवर्तन प्रणाली में अपना विश्वास व्यक्त करते हुए, किंशुक ने उत्पीड़न बंद होने की इच्छा व्यक्त की। शिकायत अलीबाग पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है और जांच चल रही है।

संपर्क करने पर, नगांव, अलीबाग के सरपंच निखिल मयेकर ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा, “यह झूठ है। उन्होंने महज ग्रामीणों को परेशान करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। मैं इस मामले को कल संबोधित करूंगा।”

अलीबाग पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत जाधव ने पुष्टि की कि किंशुक वैद्य द्वारा लैंड मूवर कंपनी के मालिक निखिल मयेकर और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत धारा 426 और 427 के तहत आती है और पुलिस सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रही है।

किंशुक वैद्य विभिन्न टीवी शो जैसे “एक रिश्ता साझेदारी का,” “शाका लाका बूम बूम,” “जाट ना पूछो प्रेम की,” “कर्ण संगिनी” और हाल ही में “वो तो है अलबेला” में दिखाई दिए हैं। शाहीर शेख के छोटे भाई की भूमिका निभाई। शो हाल ही में समाप्त हुआ, और पिछले साक्षात्कार में, अभिनेता ने इस तरह के एक आकर्षक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की और इसे एक संतुष्टिदायक यात्रा बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *