Categories: Entertainment

राधा मोहन 23 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: दामिनी ने राधा को सबूत खोजने की चुनौती दी

Spread the love

राधा मोहन 23 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

कावेरी दामिनी को बताती है कि उसे कैसा लगता है कि केतकी को कुछ भी याद नहीं है और उसने राधा को सिर्फ इतना बताया है कि वे दोनों कल रात बाहर गए थे, दामिनी जवाब देती है कि ऑफिस में उसके साथ जो होगा उसके बाद राधा कुछ नहीं कर पाएगी, राधा चली जाती है यह उल्लेख करते हुए कि वह वापस आने वाली है।

मोहन अपने कमरे में फाइलों की तलाश कर रहा है, वह अपने बैग की तलाश करते हुए अपनी अलमारी की ओर भागता है, हालांकि वह उसे ढूंढ नहीं पाता है, राधा उसके सामने खड़ी है और कहती है कि वह इसके साथ जाएगी, वह टैब देखकर चौंक जाता है राधा कहती है कि इतना भारी बैग लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर सब कुछ किया जा सकता है। राधा पूछती है कि वह इतना तनावग्रस्त क्यों है क्योंकि उसे लग रहा है कि कोई बच्चा पहली बार स्कूल जा रहा है, मोहन जवाब देता है कि वह वास्तव में बहुत चिंतित है। यह सोचकर कि इतने सालों के बाद वह सब कुछ कैसे संभाल पाएगा, राधा आश्वासन देती है कि कुछ भी गलत नहीं होगा क्योंकि वह हमेशा उसके साथ रहेगी। कमरे में प्रवेश करते हुए कादम्बरी बताती है कि कुछ भी गलत नहीं होगा, वह बताती है कि मोहन ही वह व्यक्ति है जिसने इस कंपनी को बड़ा किया है और इसे कई वर्षों तक चलाया है, तो चिंतित होने का क्या कारण है क्योंकि उसकी सबसे बड़ी सहायता राधा उसके साथ है। मोहन राधा से पूछता है कि क्या वह ठीक है, उसने बताया कि वह कल रात करवट ले रही थी, राधा आश्वस्त करती है कि ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि उसे नींद नहीं आ रही थी, जब राधा सोचती है तो मोहन चला जाता है। कल रात से बहुत चिंतित हूं. दामिनी उस व्यक्ति को फोन करके पूछती है कि क्या काम समय पर पूरा होगा, वह सोचती है कि राधा को लगता है कि आज उसका सबसे बड़ा दिन होगा लेकिन उसे नहीं पता कि वह सब कुछ खोने जा रही है। राधा मोबाइल का जवाब देते हुए पूछती है कि कौन है लेकिन दादी कुछ नहीं बता पाती। रामवेश्वर ने पिताजी से फोन लेकर फोन काट दिया।

कादम्बरी राधा को आने के लिए कहती हुई सीढ़ियों से नीचे चली जाती है क्योंकि आज मोहन का कार्यालय में पहला दिन है इसलिए उन्हें समय पर निकलना होगा।

रामवेश्वर ने दादी को बताया कि उन्होंने राधा के साथ सभी रिश्ते खत्म कर दिए हैं और वह उनके लिए मर गई है, दादी ने बताया कि उन्हें लग रहा है कि राधा को किसी समस्या का सामना करना पड़ेगा जिसके लिए वह तैयार नहीं है, रामवेश्वर उस लड़की का जिक्र करते हैं जो उनकी इज्जत खराब कर सकती है। अपना ही परिवार कुछ भी कर सकता है. दादी राधा की सुरक्षा के लिए बा काई बिहारी जी से प्रार्थना करने लगती है, दादी फर्श पर फोटो देखती है जिसे वह उठाती है, वह उसे अपने हाथों में पकड़ लेती है और सोचती है कि जिस अतीत को उसने अपने दिल में दबा रखा है वह उसके सामने कैसे आया, वह आश्चर्य है कि बा काई बिहारी जी क्या संकेत दे रहे हैं। फिर दादी उस तस्वीर को फाड़ देती है जिसे वह यह सोचकर जला देती है कि कुछ रहस्यों को जला देना चाहिए, वह अपनी राधा के लिए प्रार्थना करती है।

राधा, मोहन और गुनगुन के साथ मंदिर में प्रार्थना कर रही है, कावेरी ने दामिनी को संकेत दिया कि उसे कुछ समय इंतजार करना होगा। राधा प्रार्थना करती है कि उसने मोहन जी को उसके साथ कार्यालय में आने का आश्वासन दिया है, लेकिन अब उसे तुलसी जी की मृत्यु का रहस्य पता लगाना होगा। मोहन प्रार्थना करता है कि वह राधा की वजह से कार्यालय जाने के लिए सहमत हुआ है, इसलिए उसे उसे निराश करने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहिए। मोहन यह देखकर हैरान हो जाता है कि राधा उसके पास नहीं खड़ी है इसलिए कादम्बरी से पूछता है कि वह कहाँ गई थी। मोहन राधा को बुलाते हुए घर में प्रवेश करता है जब वह बालकनी से खड़ी होकर उसे मीठा दही खाने के लिए मजबूर करती है, वह पूछता है कि उसे खिलाने का यह क्या तरीका है, वह बताती है कि जब वह पहली बार जा रही थी तो उसने उसे इसी तरह खिलाया था। गुनगुन की हिरासत का मामला. मोहन राधा से आने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें ऑफिस के लिए देर हो जाएगी, कदमाबारी गुनगुन से सवाल करती है कि वह रिकॉर्डिंग क्यों कर रही है, गुनगुन बताती है क्योंकि वह इस खास पल को कैद करना चाहती है। तुलसी बेहद दर्द में खड़ी होकर राधा से मदद करने का अनुरोध करती है क्योंकि वह बहुत दर्द में है।

मोहन और राधा कार्यालय के लिए निकलते हैं जब कावेरी दामिनी से पूछती है कि क्या सभी तैयारियां हो चुकी हैं, दामिनी बताती है कि वे उसके कॉल का जवाब भी नहीं दे रहे हैं, वह समझाती है कि कावेरी को उस आश्चर्य को देखने के लिए इंतजार करना चाहिए जो राधा को कार्यालय पहुंचने पर मिलता है।

राधा और मोहन कार्यालय पहुंचते हैं लेकिन दरवाजे पर दामिनी ने उन्हें रोक दिया, मोहन पूछता है कि दामिनी क्या कर रही है, जो कहती है कि राधा और मोहन एक साथ कार्यालय में प्रवेश नहीं कर सकते, मोहन चौंक जाता है जब दामिनी पूछती है कि क्या राधा वह शर्त भूल गई जिसके बाद उसे अनुमति दी गई थी कार्यालय में काम करो. राधा मोहन से आगे बढ़ने के लिए कहने पर सहमत हो गई क्योंकि सभी कर्मचारी उसका इंतजार कर रहे थे। राधा दामिनी से कहती है कि उसे चिंतित नहीं होना चाहिए क्योंकि उसके लिए यह कार्यालय छोड़ने का समय आ गया है, वह भी अपना मंगल सूत्र घुमाकर अंदर चली जाती है।

मोहन सभी कर्मचारियों का स्वागत करता है, हालांकि वास्तव में तनाव में है, राधा सोचती है कि वह क्या कर सकती है इसलिए वह मोहन को मुड़ने और मंदिर की ओर देखने का संकेत देती है, और समझाती है कि कैसे वे दोनों एक-दूसरे की ताकत हैं। दामिनी ने नोटिस किया कि राधा और मोहन कैसे संकेत दे रहे हैं, जब उसने समझाया कि अब क्या वे सभी अपनी सीटों पर जा सकते हैं, कदमबारी जाने से पहले मोहन को शुभकामनाएं देती है, जब मोहन दामिनी से पूछता है कि वह कहां बैठेगा, राधा पूछती है कि अगर वह अपने कार्यालय के केबिन में नहीं तो और कहां बैठेगा। , मोहन यह देखकर हैरान हो जाता है कि केबिन खोदा गया है और वे उसका नवीनीकरण कर रहे हैं, राधा क्रोधित हो जाती है और पूछती है कि क्या दामिनी ने जानबूझकर ऐसा किया है इसलिए मोअन इसे देखने के बाद वापस चली जाती है और वह सभी सबूत छिपाने में सफल हो जाती है, मोहन पूछता है कि राधा क्या कह रही है . दामिनी मोहन को बताती है कि राधा को हर बात पर संदेह है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में उसके साथ क्या हुआ, उसने खुलासा किया कि यह मोहन के लिए उसका प्यार है और वह आगे बताती है कि वह वह है जो राधा के रहते हुए हमेशा मोहन के साथ रहेगी। उसकी पत्नी केवल छह महीने के लिए। दामिनी ने खुलासा किया कि राधा केवल मोहन को कार्यालय से जानती है, लेकिन यह सुनिश्चित करना उसकी ज़िम्मेदारी है कि मोहन अपने पुराने कार्यालय वाले से मिले। राधा सोचती है कि उसे यकीन था कि दामिनी ने केबिन में सबूत छिपाए थे, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह क्या था, दामिनी ने आश्वासन दिया कि काम आज पूरा हो जाएगा, इसलिए पूछती है कि क्या मोहन कुछ समय के लिए सम्मेलन कक्ष में प्रबंधन कर सकता है, मोहन जवाब देता है कि वह आ रहा है इतने सालों बाद वापस आया है तो किसी को इसकी चिंता क्यों होगी कि वह कहां बैठता है जब दामिनी बताती है कि वह इस तरह की बात क्यों कर रहा है जबकि वह बॉस है और सभी कर्मचारी उसके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दामिनी मोहन को सभी कर्मचारियों को आने के लिए कहती है, वह उसे इस कंपनी के एमडी और यहां तक ​​​​कि अपने बॉस के रूप में पेश करती है, वह देखती है कि राधा अभी भी केबिन में है और निर्माण सामग्री को देख रही है, वह क्रोधित हो जाती है लेकिन निखिल को सूचित करती है कि वे कैसे हैं सम्मेलन कक्ष में एक बैठक आयोजित करने जा रहे हैं इसलिए मोहन सर को उन सभी परियोजनाओं के बारे में पता है जिन पर वे काम कर रहे हैं।

मोहन सम्मेलन कक्ष की ओर जाते समय राधा को देखने के लिए रुकता है, निखिल कहता है कि वह सिर्फ एक सामान्य प्रशिक्षु है इसलिए बैठक में उसकी क्या आवश्यकता है।

राधा वास्तव में यह सोचकर भ्रमित हो जाती है कि दामिनी ने ऑफिस केबिन क्यों खोदा है, वह सोचती है कि क्या दामिनी ने जमीन के नीचे कुछ छिपाया है इसलिए वह कुछ संकेत मांगती है। दामिनी सवाल करती है कि वह क्या सोच रही है, कैसे दामिनी ने एक ही झटके में उसकी योजना को बर्बाद कर दिया। वह बताती है कि उसने राधा को चेतावनी दी थी कि कार्यालय में उसका पूरा नियंत्रण है और राधा कुछ नहीं कर पाएगी, दामिनी समझाती है कि राधा को कार्यालय में कोई सबूत नहीं मिल पाएगा, वह उसके कानों में फुसफुसाती है कि उसने तुलसी को मार डाला है। वह पहले ही बता चुकी है लेकिन उसकी इच्छा भी है कि राधा सबके सामने जाकर यह साबित करने की कोशिश करे कि वह दोषी है। राधा गुस्से में अपना बैग उठाकर चली जाती है।

मोहन कर्मचारियों के साथ बैठा है जब निखिल उसे उनकी भविष्य की संभावनाओं के बारे में कुछ स्लाइड दिखाता है, मोहन सिर्फ यह सोच रहा है कि राधा कैसे नाराज होगी क्योंकि दामिनी उसके केबिन का नवीनीकरण कर रही है और उसने उसके साथ बहस भी की थी। मोहन देखता है कि राधा जा रही है तो सोचता है कि उसने आश्वासन दिया है कि वह उसके साथ रहेगी और वह उसे इस तरह जाने नहीं दे सकता, मोहन उसका पीछा करता है लेकिन राधा पहले ही जा चुकी होती है।

गाड़ी चलाते समय राधा सोचती है कि उसे तुलसी की मदद लेनी होगी क्योंकि दामिनी ने सारे सबूत मिटा दिए होंगे, वह सोचती है कि वह मोहन से बात नहीं करेगी क्योंकि वह एक बार फिर कुछ गलत कह सकती है। मोहन को आश्चर्य होता है कि राधा कहाँ चली गई, वह सोचता है कि जब दामिनी राधा से बहस कर रही थी तो उसे उसे रोकना चाहिए था। दामिनी मोहन के पास आती है और सवाल करती है कि वह यहां क्यों खड़ा है जबकि सभी कर्मचारी उससे बात करने और अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, उसे यह भी देखना चाहिए कि वर्तमान समय में कार्यालय कैसे चलता है, मोहन वापस अंदर चला जाता है, दामिनी कहती है कि राधा सब कुछ कर सकती है वह चाहती है लेकिन उसे कोई सबूत नहीं मिल पाएगा और तुलसी की आत्मा भी कुछ दिनों में खत्म होने वाली है।

क्रेडिट को अपडेट करें: सोना

gnews24x7.com

Recent Posts

Enjoy Violet & Daisy: Stream on Amazon Prime Video and Peacock

Violet & Daisy, a captivating action-comedy directed by Geoffrey Fletcher, revolves around the lives of…

6 months ago

Cha Eun-Woo Steps into Kim Nam-Joo’s Drama: An Intriguing Twist Unfolds

MBC's latest release, the trailer for episode 5 of "Wonderful World," showcases the captivating performances…

6 months ago

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs The Deadpool 3 Super Bowl trailer…

7 months ago

Unveiling the Secrets of the Nagi Nagi no Mi in One Piece

The Nagi Nagi no Mi is a Paramecia-type Devil Fruit with the unique ability to…

8 months ago

Unveiling the Untitled: Behind-the-Scenes of the Canceled Game of Thrones Spin-off with Naomi Watts

Recent images from the set of a canceled Game of Thrones spin-off have surfaced, showcasing…

8 months ago

Next Jurassic World Film: Director and Release Date Revealed

The forthcoming installment in the Jurassic World movie series has been slated for release, along…

8 months ago