रब से है दुआ 1 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: दुआ ने गज़ल को एक समय सीमा दी

Spread the love

रब से है दुआ 1 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
दुआ गज़ल को थप्पड़ मारती है और कहती है कि दोबारा उनका अपमान करने की हिम्मत मत करना। हिना कहती हैं कि आप उनके लिए कौन हैं? दुआ का कहना है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि जब वह ईमानदार कार्यकर्ताओं का अपमान कर रही हैं तो आप उनका पक्ष ले रहे हैं.. ये महिलाएं अपने परिवार की देखभाल खुद करती हैं और वह उनका अपमान कर रही हैं? ये नौकरानियाँ हमसे ज्यादा मेहनत करती हैं। वह कहती हैं कि ये श्रमिक हमारे देश की रीढ़ हैं। तुम्हें पता नहीं होगा कि सम्मान क्या होता है, लेकिन सम्माननीय लोगों का अपमान मत करो। आपके पास अपना कोई पैसा नहीं है और अगर हैदर ने आपसे शादी नहीं की होती तो शायद आप भी उनकी तरह नौकरानी के रूप में काम कर रही होतीं। फिर कभी उनका अपमान मत करना. ये कर्मचारी हमारे जैसे ही हैं, ये नौकरानियां हमारी सेवा करती हैं, हमारी देखभाल करती हैं और अपने परिवारों के लिए काम करती हैं.. वे आपके जैसे नहीं हैं जो सिर्फ आपके लिए परिवारों को तोड़ दें। दुआ नौकरानियों से माफी मांगती है और कहती है कि कृपया मुझे माफ कर दें। नौकरानी कहती है कि तुम बहुत अच्छे हो, हम तुम्हारे लिए जान दे देंगे लेकिन उसके लिए नहीं। हमें बताएं कि आप क्या चाहते हैं? दुआ का कहना है कि अभी मेरे हाथ बंधे हुए हैं, मोमो के साथ जो हुआ वह गलत था इसलिए अगर आप काम करना चाहते हैं तो यह आपका फैसला है। सब देखते रहो. नौकरानी कहती है कि अगर तुम्हें हमारी जरूरत नहीं है तो हम गजल के लिए काम नहीं करेंगे। वे सब चले जाते हैं. हिना उन्हें रोकने की कोशिश करती है लेकिन दुआ कहती है कि मैं उन्हें वापस नहीं बुलाऊंगी, मैंने उन्हें जाने के लिए नहीं कहा, उन्होंने गज़ल का असली चेहरा देखा और चले गए। गज़ल वापस नौकरानियों के पास जाती है लेकिन वे सभी चली जाती हैं।

दृश्य 2
रुहान हैदर की तस्वीर देखता है और गज़ल के साथ उसके करीबी होने को याद करते हुए उसे जला देता है। अजाज उसे फोन करते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा काम हो गया है, इसे मुझसे ले लो और गजल को इसके बारे में मत बताना।

दुआ गज़ल से कहती है कि वह अब 9 दिनों में घर से बाहर हो जाएगी, वह वहां से चली जाती है। गज़ल कहती है कि वह मुझसे जीतती रहती है, अगर उसने मुझे घर से बाहर निकाल दिया तो क्या होगा? एजाज वहां आते हैं और पूछते हैं कि वह चिंतित क्यों दिख रही हैं? गज़ल का कहना है कि मैं दुआ को जवाब दूंगा। अजाज कहते हैं कि रुहान के फ्री होने के बाद तुमने मुझे फोन तक नहीं किया.. तुम्हारा काम हो गया और तुम्हें अब कोई परवाह नहीं है। वह कहता है कि मुझे और पैसे चाहिए, वह कहती है कि मैंने तुम्हें पहले ही 50 लाख दे दिए हैं और मेरे पास कोई पैसा नहीं बचा है। अजाज का कहना है कि हैदर पैसे नहीं देगा क्योंकि वह दुआ की तरफ है। वह उसे चुप रहने के लिए कहती है और कहती है कि मैं दुआ को मारने के लिए रुहान का इस्तेमाल करूंगी।

प्रकरण समाप्त होता है.

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *