ये है चाहतें 30 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: सम्राट नित्या को बेनकाब करने की योजना बनाता है

Spread the love

ये है चाहतें 30 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत दलजीत से होती है जो सम्राट को बताती है कि इससे पहले कि वह शहनाज़ से पूछती कि वह कहाँ है, कॉल काट दिया गया और वह पूरी रात उसके कॉल का इंतजार करती रही। वह कहती है कि उसे यकीन है कि नित्या ने ही शेहनाज को मारा है, क्योंकि उसके पास उसे मारने का कारण था, और कहती है कि अगर शेहनाज जीवित होती तो वह नित्या को बेनकाब कर देती। सम्राट पूछता है कि आप पुलिस के पास क्यों नहीं गए, क्योंकि आप नित्या के बारे में सब कुछ जानते हैं। दलजीत बताती है कि उसे नहीं पता था कि शहनाज़ ने सबूत कहां रखे हैं, बिना सबूत के अकेले नित्या से कैसे लड़ें। वह कहती हैं कि इस घटना के बाद नित्या शक्तिशाली हो गईं। वह पूछते हैं कि आप कैसे यकीन कर सकते हैं कि शहनाज जिंदा नहीं हैं। दलजीत का कहना है कि वह एक मां का दिल है और जानती है कि उसकी बेटी के साथ क्या हुआ। सम्राट कहता है कि उसके पास नित्या के खिलाफ कुछ सबूत हैं और पूछता है कि क्या आप उसे सजा दिलाने में मेरी मदद करेंगे। दलजीत कहते हैं कि मैं निश्चित रूप से आपकी मदद करूंगा। सम्राट का कहना है कि उसके पास नित्या को बेनकाब करने और उसकी सच्चाई सबके सामने लाने की योजना है।

अर्जुन बिस्तर से बाहर निकलता है और काश्वी गलती से उसके ऊपर गिर जाती है। वह पूछता है कि क्या तुम मुझे मारना चाहते हो। वह कहती है कि तुम यहाँ शांति से सो रहे हो। अर्जुन का कहना है कि मैं फर्श पर चैन से नहीं सो पाता हूं और अब भी मेरा आराम डिस्टर्ब हो गया है। वह पूछती है कि आपका क्या मतलब है? वह कहता है कि तुम हल्के नहीं हो और यह निश्चित है कि तुम मुझे मारना चाहते हो। काशवी उठती है और कहती है कि मैं भारी नहीं हूं, और कहती है कि मैं तुम्हें हर जगह ढूंढ रही थी और तुम यहां सो रहे थे। अर्जुन अपनी आंखों से रुई निकालता है और उसे बताता है कि वह इतने जोर से खर्राटे ले रही थी कि उसे फर्श पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ा। काशवी सॉरी कहती है। अर्जुन कहते हैं कि मैं पूरी रात सो नहीं सका और आप मेरे ऊपर गिर गईं। वह कहता है कि तुम्हें सजा मिलेगी। काश्वी पूछती है क्या? वह उसका चेहरा पकड़ता है और कहता है कि तुम्हें अपने कान पकड़कर 20 बार उठक-बैठक करनी होगी। वह मना कर देती है. अर्जुन कहता है शुरू करो…और उसे तरोताजा होने तक ऐसा करने के लिए कहता है।

महिमा महिला इंस्पेक्टर से उसे छोड़ने के लिए कहती है और कहती है कि वह एक अच्छे अस्पताल से है। लेडी इंस्पेक्टर का कहना है कि आप होटल का 2.5 लाख का बिल चुकाए बिना भाग रहे थे। महिमा कहती है कि मैंने उनसे समय मांगा था और पैसे की व्यवस्था करने के लिए उसे जाने देने के लिए कहा। महिला इंस्पेक्टर ने उससे अपनी जमानत के लिए किसी को बुलाने के लिए कहा। महिमा कहती है कि इस शहर में मुझे कोई नहीं जानता, किसे बुलाऊं। इंस्पेक्टर ने उसे चुप रहने के लिए कहा। महिमा सोचती है कि वह अपने परिवार को फोन नहीं कर सकती, क्योंकि वह घर से भाग गई है और उनके साथ संबंध खराब कर चुकी है। वह सोचती है कि कौन मेरी मदद करेगा और मीरा को मदद के लिए बुलाने की सोचती है।

अर्जुन अलमारी खोलता है और अलमारी में अपने कपड़े व्यवस्थित पाता है। काशवी कहती है कि उसके सो जाने के बाद उसने व्यवस्था की। एक फेसबुक दिखाया गया है, वह अलमारी खोलती है और सारे कपड़े उसके ऊपर गिर जाते हैं। वह उसके कपड़े मोड़कर उसकी अलमारी में रख देती है। फेसबुक समाप्त. अर्जुन काशवी को धन्यवाद देता है और पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया। वह कहती है कि उसने पहली और आखिरी बार उसकी मदद की और उसे अपनी अलमारी साफ रखने के लिए कहा। वह कहता है कि वह कोशिश करेगा और मुस्कुराएगा। जैसे ही वह जाता है काशवी उसे देखती है।

सम्राट नयनतारा के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लाता है और उसे बताता है कि उसने उनका रिसेप्शन रखा है। नयनतारा कहती है कि हम इतनी जल्दी कैसे व्यवस्था करेंगे। सम्राट कहता है कि उसने सब कुछ व्यवस्थित कर लिया है और उसे तैयार होने के लिए कहता है, कहता है कि हम जाएंगे। वह सोचता है कि उसने नित्या को बेनकाब करने के लिए पार्टी रखी है, उसे उम्मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा।

बाद में सम्राट दजीत को होटल के कमरे में ले जाता है और उसे वहीं रहने और किसी भी हालत में बाहर न जाने के लिए कहता है। वह पूछती है कि तुम नित्या के साथ क्या करोगे। वह कहता है कि मैं तुम्हें पार्टी में नित्या के पास ले जाऊंगा और वह तुम्हें देखकर चौंक जाएगी, फिर तुम उससे कहोगे कि तुम्हारे पास उसके खिलाफ सबूत हैं जो शहनाज़ ने तुम्हें दिए थे। दलजीत का कहना है कि उनके पास सबूत नहीं है। सम्राट कहता है कि नित्या को यह नहीं पता, और कहता है कि या तो वह कुछ गलत करेगी या डरकर अपना अपराध बता देगी। वह उससे तब तक कहीं न जाने के लिए कहता है। दलजीत कहते हैं ठीक है। वह कहता है नित्या..आज बेनकाब होने के लिए तैयार हो जाओ। बाद में पार्टी स्थल पर वे मेहमानों का स्वागत करते हैं। अर्जुन, काशवी वहां आते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। नित्या सजावट की प्रशंसा करती है। नयनतारा कहती है कि सम्राट ने ऐसा किया। नित्या ने उन्हें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया। काशवी कहती है कि चलो पार्टी शुरू करें, और कहती है कि नवविवाहित जोड़े नृत्य करेंगे। नयनतारा ने मना कर दिया. काशवी उन्हें डांस करने के लिए कहती हैं। नयनतारा ने मना कर दिया.

अर्जुन सम्राट से उसे नृत्य के लिए ले जाने के लिए कहता है। सम्राट नयनतारा की ओर अपना हाथ आगे बढ़ाता है। वह उसका हाथ पकड़ती है और उसके साथ डांस करने जाती है। उन्होंने अगर तुम साथ हो गाने पर डांस किया. वेटर नित्या, काशवी और अर्जुन को नाश्ता परोसता है और चटनी नित्या पर गिराता है। काशवी कहती है कि वह अपनी साड़ी साफ कराने के लिए उसके साथ आएगी। नित्या कहती है कि वह जाएगी। दलजीत वॉशरूम में है और देखती है कि किसी भी नल में पानी नहीं आ रहा है। वह बाहर जाकर जल्दी वापस आने की सोचती है। वह सोचती है कि सम्राट ने उसे बाहर न जाने के लिए कहा था, लेकिन उसे बाथरूम जाना है। वह कॉमन बाथरूम में जाती है और वहां नित्या को देखती है। नित्या पूछती है कि आप कैसे हैं और पूछती है कि शहनाज़ कैसी है? दलजीत उससे कहती है कि वह उसके सामने नाटक न करे, और कहती है कि तुमने शहनाज़ को मार डाला है, मैं आज तुम्हारा झूठ खत्म कर दूंगी। नित्या पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं? दलजीत कहते हैं कि आप मुझे अच्छी तरह से समझते हैं, और कहते हैं कि अब आपका झूठ खत्म हो गया है। नित्या कहती है मुझे लगता है कि आप सदमे में हैं, और कहती है मैं किसी को फोन करूंगी। दलजीत का कहना है कि इससे पहले कि शहनाज आपको बेनकाब कर पाती, आपने मेरी बेटी को मार डाला। नित्या कहती है कि आप क्या कह रहे हैं? दलजीत कहते हैं कि मेरे पास तुम्हारे खिलाफ सारे सबूत हैं।

प्रीकैप: सम्राट नित्या पर चांदेलियर गिराने का आरोप लगाता है और कहता है कि मैं पुलिस को सबूत दूंगा। नित्या क्रोधित हो जाती है और कहती है कि वह सम्राट को मार डालेगी।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *