ये है चाहतें 24 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: सम्राट खुश महसूस कर रहा है

Spread the love

ये है चाहतें 24 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

सम्राट नित्या से पूछता है कि क्या वह अपनी बेटी के लिए अपना प्यार नहीं दिखा सकता। वह कहता है कि वह बेटी का बचपन देखना, उसे लाड़-प्यार करना, उसका हाथ पकड़कर चलना आदि देखना भूल गया। नित्या कहती है कि वह ऐसा कर सकता है, लेकिन उसने देखा कि अरुणा ने कैसे प्रतिक्रिया दी; उन्हें किसी और नाटक से बचने के लिए बस सावधान रहने की जरूरत है। नयन का कहना है कि नित्या सही है और व्यवस्थाओं की जांच करने के लिए बाहर जाती है। सैम नित्या से पूछता है कि उसने उसके शॉपिंग मॉल के बाहर उसकी पार्किंग परियोजना को मंजूरी क्यों नहीं दी, क्योंकि इससे दुकानदारों और अन्य लोगों को बेहतर व्यवसाय करने में मदद मिलेगी। नित्या का कहना है कि वह इसे मंजूरी नहीं दे सकती क्योंकि यह पर्यावरण मानदंडों के खिलाफ है। सैम का कहना है कि वह फिर कोई और रास्ता निकालने के लिए अपने मैनेजर से चर्चा करेगा। नित्या कहती है कि उन्हें जाकर काशवी की मुंह दिखाई की रस्म शुरू करनी चाहिए।

काशवी अनुष्ठान के लिए जल्दी से साड़ी पहनने की कोशिश करती है और अर्जुन की मदद देखती है। अर्जुन उसे कृपया कहने के लिए कहता है। नित्या काशवी को जल्दी बाहर आने के लिए बुलाती है। काशवी अर्जुन से प्लीज कहती है। अर्जुन उसकी मदद करने की कोशिश करता है और उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है। उनका कहना है कि उनकी कमर पतली और खूबसूरत है और उन्होंने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया। काशवी को शर्म आती है। अर्जुन का कहना है कि वह बहुत हॉट हैं। काश्वी उससे उसे घूरना बंद करने के लिए कहती है। अर्जुन का कहना है कि एक पति अपनी पत्नी को घूर सकता है। काशवी शर्म महसूस करती है और बाहर भाग जाती है। उसकी मुँह दिखाई की रस्म शुरू हो जाती है। नयन ने काशवी के पापा सैम को आकर अनुष्ठान करने के लिए कहा। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. नयन का कहना है कि चूंकि सैम ने अब उससे शादी कर ली है, इसलिए वह काशवी का पिता है। सैम अनुष्ठान करता है. काशवी उसे पापा कहती है। सैम और अधिक खुश हो जाता है और कहता है कि उसने उसे सबसे अच्छा रिटर्न गिफ्ट दिया है। वह भावुक होकर एक तरफ चला जाता है। नयन का कहना है कि जब काशवी ने उसे पहली बार मम्मा कहा था तो उसे भी ऐसा ही महसूस हुआ था।

नयन ने अर्जुन को उदास देखा और पूछा कि क्या वह महिमा को याद कर रहा है। अर्जुन स्पष्ट कहें तो हाँ, लेकिन उनमें से अधिकांश को वह नहीं मिल पाता जो वे चाहते हैं। नयन उसे खुश करता है और कहता है कि वह किसी भी समय उसके साथ अपने विचार साझा कर सकता है। सैम को उसके मैनेजर का फोन आता है। सैम का कहना है कि उन्होंने नित्या से बात की और पता चला कि वह पर्यावरण मानदंडों के कारण पार्किंग स्थल के निर्माण की अनुमति नहीं दे सकती। प्रबंधक का कहना है कि उसने सभी मानदंडों की जाँच की और सभी अनुमतियाँ प्राप्त कर लीं और सैम को प्रतियां भेज दीं। सैम उनकी जाँच करता है और सोचता है कि नित्या ने अनुमति देने से इनकार क्यों किया।

काशवी सुबह अलार्म सुनकर उठती है और अर्जुन के ऊपर झुककर उसे बंद करने की कोशिश करती है। अर्जुन चिल्लाते हुए उठता है कि उसने एक भालू देखा है। काशवी कहती है कि वह अलार्म बजा रही है। अर्जुन का कहना है कि उसने तब सचमुच एक भालू देखा था। उनकी प्यारी नोंकझोंक शुरू हो जाती है. सैम निर्माण की अनुमति प्राप्त करने के लिए एक मंत्री के साथ एक बैठक तय करता है और सोचता है कि नित्या का कार्यालय भी उसी इमारत में है, इसलिए उसे यह सुनिश्चित करना होगा कि जब वह मंत्री से मिले तो वह कार्यालय में न हो।

प्रीकैप: नित्या को मंत्री से पता चला कि सम्राट पार्किंग स्थल की अनुमति लेने के लिए उसके पास आया था। वह नयन को फोन करती है और कहती है कि उसने सैम का समर्थन करने के लिए धोखा दिया। नयन ने सैम का सामना किया। सैम कहता है कि वह उसे समस्या बताएगा। नित्या प्रवेश करती है और कहती है कि वह करेगी। जमीन खोदते समय मजदूर को एक कंकाल मिला। नित्या तनावग्रस्त लग रही है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एमए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *