मेरी सास भूत है 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: गौरा को सोम का सुझाव

Spread the love

मेरी सास बहुत है 7 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

रेखा की तस्वीर पकड़े हुए गंगा रेखा को जीवन भर परेशान करने और उसे अपने डीआईएल के रूप में स्वीकार नहीं करने के लिए दोषी महसूस करती है। वह कहती है कि रेखा एक समर्पित डीआईएल थी, जब वह जीवित थी तो उसने उसे कभी महत्व नहीं दिया, आदि। यह देखकर रेखा भावुक हो जाती है और उम्मीद करती है कि जब वह जीवित थी तो गंगा ने उसे आशीर्वाद दिया होगा। रेखा की फोटो पर गिरे गंगा के आंसू. रेखा अपने चेहरे पर आंसुओं को महसूस करती हैं और कहती हैं कि वह इसे गंगा का आशीर्वाद मानेंगी। सोम और ट्विंकल फिर से एक हो गए और एक दूसरे को माफ कर दिया। दोनों का प्यार देखकर रेखा खुश हो जाती हैं. सोम ट्विंकल से कहते हैं कि उन्हें जल्द ही वरुण से मिलना चाहिए और उन्हें अपने बिजनेस पार्टनर को प्रपोज करने में मदद करनी चाहिए।

वे दोनों रेस्तरां पहुंचते हैं और वरुण से मिलते हैं। वरुण गौरा का बेसब्री से इंतजार करता है। सोम को फोन आता है और वह बगल में चला जाता है। गौरा अंदर आती है और उसे देखती है। वह पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है, वह और ट्विंकल कैसे हैं। सोम का कहना है कि वह और ट्विंकल उसके दोस्त वरुण से मिलने आए थे। गौरा पूछती है कि क्या वह वरुण को जानता है। सोम कहता है कि वह उसका दोस्त है और पूछता है कि वह वरुण को कैसे जानती है। गौरा ने खुलासा किया कि वरुण उसका बिजनेस पार्टनर है। सोम का कहना है कि उसने सही चुनाव किया है, वरुण उसे शादी के लिए प्रपोज करना चाहता है। यह सुनकर गौरा परेशान हो गई। वरुण सोम के पास जाता है और गौरा को देखकर पूछता है कि वह कब आई। गौरा कहती है कि उसे जाने की जरूरत है और वह उसे सूचित करने आई है कि वह अब उसके साथ साझेदारी नहीं कर सकती। वरुण कहता है कि वह उससे कुछ कहना चाहता है। गौरा कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कहना चाहता है, वह दोबारा किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं है और वहां से चली जाती है।

सोम ने वरुण को बताया कि गौरा उसकी पहली पत्नी है और उसने उसकी बिल्कुल भी कद्र नहीं की और उसे छोड़ दिया, उसके विश्वासघात के कारण वह किसी भी नए रिश्ते से डरती है। वह गौरा को मनाने जाता है। गौरा ने परेशान होकर अपना बैग पैक किया। सोम उसके पास जाता है और उसे वरुण को स्वीकार करने के लिए मनाता है जो उससे सच्चा प्यार करता है और उसकी कद्र करता है। गौरा उसके साथ वापस रेस्तरां में चली गई। वरुण उसे देखकर खुश हो जाता है और कहता है कि उसे पता था कि वह उसे नहीं छोड़ेगी। वह घुटनों के बल बैठकर उससे अपने प्यार का इजहार करता है और एक अंगूठी दिखाकर पूछता है कि क्या वह उससे शादी करेगी। गौरा ने उससे माफी मांगी और कहा कि वह उसका प्रस्ताव स्वीकार नहीं कर सकती। वह कहती हैं कि जिंदगी में रिश्ते एक बार बनते हैं और उनकी बारी पहले ही खत्म हो जाती है; उसने 2 लोगों के बीच में आकर गलती की और उन्हें दोबारा मिलाने की गलती सुधारी। वरुण का कहना है कि सोम ने पहले ही उसे इसके बारे में सूचित कर दिया था और उस पर भरोसा करने के लिए कहा कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। गौरा स्वीकार करती है और रेखा की आत्मा को देखती है। रेखा मुस्कुराई. यमदूत रेखा को ले जाते हैं। गौरा को मदद मांगने वाले एक बच्चे का फोन आता है और वह कहता है कि वह अपने मृत माता-पिता को देख सकता है।

प्रीकैप: आज कोई प्रीकैप नहीं.

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *