मेरी सास भूत है 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: रेखा को मुक्ति मिलती है

Spread the love

मेरी सास बहुत है 6 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

ट्विंकल सोम की चोट की देखभाल करती है और उसके लिए अपनी चिंता दिखाती है। सोम का कहना है कि काफी समय बाद उन्हें उनकी ट्विंकल वापस मिल गई। ट्विंकल कहती हैं कि वह उनके लिए हल्दी वाला दूध लेकर आएंगी। सोम उसका हाथ पकड़कर बैठाता है। वे दोनों भावुक होकर बातें करते हैं. वह उसके लिए हल्दी वाला दूध लाने जाती है। वरुण ने सोम को फोन किया और पूछा कि उसने खुद को कैसे घायल किया। सोम का कहना है कि वह उनसे मिलने आ रहे थे और अंधेरे में गिर गए, उनकी पत्नी ने उन्हें बिस्तर से बाहर न निकलने का आदेश दिया। वरुण कहते हैं कि भाभीजी सही हैं और उन्हें आज रात आराम करने और कल भाभीजी के साथ उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए कहते हैं। सोम सहमत हैं. वरुण ने गौरा से पूछा कि क्या वे कल उसके जन्मदिन का रात्रिभोज कर सकते हैं और आज केक काट सकते हैं। गौरा सहमत है. रेखा कहती है कि वरुण कल तक गौरा को प्रपोज करने की हिम्मत जुटा लेगा।

राहुल और कंचन ने गंगा से शिकायत की कि सोम उन्हें घर से बाहर निकालना चाहता है और वह उससे सोम को थप्पड़ मारने और उसे घर से बाहर निकालने के लिए कहता है। गंगा ने राहुल को थप्पड़ मारा और कहा कि सोम परिवार की गरिमा को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और वे इसे नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, यहां तक ​​कि वह नहीं चाहती कि वे उसके घर में रहें। कंचन का कहना है कि उन्हें संपत्ति में बराबर का हिस्सा चाहिए वरना वह कोर्ट जाएंगी। गंगा कहती है कि वह निश्चित रूप से ऐसा कर सकती है क्योंकि उसके पिता ने उसे रमेश से अधिक दिया है, इसलिए सोम को अधिक हिस्सा मिलेगा। कंचन ने उसे चेतावनी दी कि वह फिर कभी उसका चेहरा नहीं देखेगी। गंगा कहती है कि अगर वह दोबारा लौटी तो वह उसे जेल भेज देगी। राहुल कंचन को वहां से ले जाता है।

वरुण सुबह सोम को फोन करता है और उसे डिनर पार्टी के लिए आमंत्रित करता है और उससे अनुरोध करता है कि जब वह आज रात अपनी बिजनेस पार्टी का प्रस्ताव रखे तो वह उपस्थित रहे। सोम का कहना है कि वह आज रात अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहेंगे। मंदिर में, गौरा भगवान से रेखा की मुक्ति के लिए प्रार्थना करती है। रेखा सोचती है कि वह किसी और के लिए अपना हाथ जला रही है और भगवान से प्रार्थना कर रही है। भगवान ने गौरा की प्रार्थना सुनी और रेखा को मुक्ति दी। उसकी याददाश्त वापस आ जाती है। यमदूत सामने आते हैं और उसे सूचित करते हैं कि उसके दिल को उसकी मुक्ति मिल गई है। रेखा भावनात्मक रूप से गौरा से बात करती है और दुनिया छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है। ड्रामा जारी है..

प्रीकैप: वरुण ने गौरा को अंगूठी देकर प्रपोज किया और पूछा कि क्या वह उससे शादी करेगी।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *