मेरी सास भूत है 5 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: गौरा ने कंचन और राहुल की घिनौनी योजना का पर्दाफाश किया

Spread the love

मेरी सास बहुत है 5 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

रेखा पूछती हैं कि वे वरुण का जन्मदिन मनाने के बजाय कहां जा रहे हैं। गौरा उसे अपने पीछे चलने के लिए कहती है। ट्विंकल रोते हुए अपनी मां के पास जाती है और कहती है कि सोम उसे धोखा दे रहा है। माँ कहती है कि वह विश्वास कर सकती है कि ट्विंकल धोखा दे सकती है लेकिन सोम नहीं। ट्विंकल का कहना है कि कंचन ने उसे बताया था कि सोम ने बुराई से बचने के लिए गौरा को अपनी दुकान पर बुलाया था। माँ ने उसे कंचन और गौरा पर भरोसा करना बंद करने के लिए कहा क्योंकि वे सस्ती और अविश्वसनीय हैं।

एसएम रमेश के पास जाता है और उसे फिर से शराब पीते हुए पाता है। वह पूछता है कि क्या उसने शराब पीना बंद नहीं किया है। रमेश के पास था और उसने फिर से शुरुआत की क्योंकि वह अपनी पत्नी को खोने के बाद अकेलापन महसूस करता है, जब वह अकेली थी तो उसने उसकी कद्र नहीं की और अब पछता रहा है। उसका कहना है कि सोम अपनी पहली पत्नी की कद्र नहीं करता था, जिसके कारण उसने उसे छोड़ दिया और अब वह अपनी दूसरी पत्नी को भी संभालने में असमर्थ है। सोम अपने कमरे में लौटता है और अपने कपड़ों पर इत्र छिड़कता है। ट्विंकल उस पर ताना मारती है कि क्या वह गौरा से मिलने जा रहा है और उस पर गौरा के साथ अफेयर होने का आरोप लगाती है। सोम का कहना है कि वह उसके नाटक से थक गया है और उससे अलग होना चाहता है। ट्विंकल का कहना है कि वह भी उसे छोड़ना चाहती है और अपनी मां की वजह से अब तक उसे बर्दाश्त कर रही थी। वह उसे बेरोजगार और टूटा हुआ कहकर अपमानित करती है और अपने पिता के पैसों पर जी रही है। सोम का कहना है कि उसने उसके पिता के पैसे ब्याज सहित चुका दिए, लेकिन वह अभी भी उससे पैसे हड़प रहा है; वह उसकी बकवास बर्दाश्त कर रहा है क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है।

उनका तर्क जारी है. सोम ट्विंकल को घर से बाहर खींचता है। गौरा घर में प्रवेश करती है और उसे रोकती है। ट्विंकल फिर से उन पर आरोप लगाने लगती हैं. कंचन और राहुल अंदर आते हैं। गौरा बताती है कि वे वही हैं जिन्होंने सोम की दुकान में भूत के बारे में झूठी खबर फैलाई और गहने चुराए। सोम पूछता है कि क्या उसके पास कोई सबूत है। गौरा का कहना है कि कंचन के मोबाइल में रेखा की वही तस्वीर है जो उसने सोशल मीडिया में शेयर की थी। सोम मोबाइल चेक करता है और कहता है कि वह कंचन को अपनी मां से भी ज्यादा मानता था, फिर उसने उसे धोखा क्यों दिया। गौरा का कहना है कि वे वही हैं जो सोम को नष्ट करना चाहते थे। सोम ने कंचन और राहुल को सुबह तक अपना घर छोड़ने के लिए कहा। गौरा ट्विंकल से सोम पर भरोसा करने और उसे न छोड़ने के लिए कहती है। वह सोम के हाथ में अपना हाथ देती है और वहां से चली जाती है। सोम सोचता है कि गौरा को कंचन और राहुल की योजना के बारे में कैसे पता चला, अगर वह बीएमडब्ल्यू महिला है जो वरुण की साथी है।

वरुण ने सोम को फोन किया और पूछा कि वह कब आ रहा है। सोम कहते हैं कि वह रास्ते में हैं। गौरा केक लेकर वरुण के पास पहुंचती है और अगले साल उसके लिए केक बनाने का वादा करती है। वह उसे धन्यवाद देता है. सोम घर छोड़ने की कोशिश करता है जब ट्विंकल उसे फोन करती है और माफी मांगती है। सोम कहते हैं कि वह वरुण की पार्टी से लौटने के बाद उनसे बात करेंगे। वह फिसल जाता है और उसके सिर पर चोट लग जाती है। ट्विंकल उसके पास जाती है और उसे प्राथमिक उपचार के लिए अंदर ले जाती है। सोम ने वरुण को संदेश भेजा कि वह नहीं आ रहा है। वरुण और गौरा की डेट जारी है.

प्रीकैप: गौरा ने रेखा की मुक्ति के लिए भगवान से प्रार्थना की।
रेखा सोचती है कि गौरा किसी और के लिए प्रार्थना कर रही है और उसका हाथ जल गया है।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *