मेरी सास भूत है 23 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: वरुण ने की सोम की मदद

Spread the love

मेरी सास बहुत है 23 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

अजित ने गौरा को तुरंत अपना घर छोड़ने के लिए कहा क्योंकि वे उसके नाटक को बर्दाश्त नहीं कर सकते। रेखा गौरा की आवाज सुनती है और उसे बुलाती है। गौरा रेखा की बात सुनती है और कहती है कि वह यहां से तब तक नहीं जाएगी जब तक वह अजित के कमरे से भूत को नहीं हटा देती और कमरे की ओर नहीं भाग जाती। अजित उसके पीछे चलता है। वरुण की मुलाकात एक फोटोग्राफर से होती है जो उसे वरुण के नए ऑफिस के उद्घाटन की तस्वीरें देता है। वरुण का कहना है कि उन्हें इसके बजाय उन्हें सॉफ्ट कॉपी मेल करनी चाहिए थी। वह तस्वीरों को देखता है और उस घटना को याद करता है जहां उसने गौरा से अपने कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए कहा था। गौरा उसे मीठा दही खिलाती है। वह उससे रिबन कटवाता है। बैकग्राउंड में कच्ची डोरियां.. गाना बजता है।

अजित ने गौरा का गला घोंटने की कोशिश की। गौरा रेखा से अपनी महाशक्तियों के माध्यम से अजित के अतीत के बारे में पता लगाने और उसे मुक्ति दिलाने के लिए कहती है। रेखा अपनी महाशक्तियों का उपयोग करती है और अजित को बताती है कि उसके माता-पिता ने उसकी पहली पत्नी और जीवन की प्यारी नैना को मार डाला और दुःख में उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। अजित ने उस पर विश्वास करने से इंकार कर दिया। रेखा स्क्रीन पर अपने माता-पिता को नैना का जन्मदिन मनाते हुए और अजित और नैना के प्रेम विवाह को स्वीकार करते हुए दिखाती है। एक बार जब अजित चला जाता है, तो उसके माता-पिता रसोई में गैस लीक कर देते हैं और नैना को जिंदा जला देते हैं क्योंकि उसे दहेज नहीं मिल सका। यह देखकर अजय टूट जाता है और रेखा को मुक्त कर देता है। वह रेखा से उसे मुक्ति देने का अनुरोध करता है। रेखा उससे अपने माता-पिता से सवाल करने को कहती है कि उन्होंने उसकी जिंदगी क्यों बर्बाद की।

अजित अपने माता-पिता से सवाल करता है जो अपना अपराध स्वीकार करते हैं। उसने खुलासा किया कि उसने उसी दिन आत्महत्या कर ली थी जब नैना की मृत्यु हुई थी और वह अपने माता-पिता की सेवा करने के लिए उसके शरीर में वापस आया था। यह सुनकर रिया बेहोश हो जाती है। अजित को मुक्ति मिलती है. पुलिस ने उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया। गौरा ने रिया को जगाया और उसे सांत्वना दी। वरुण गौरा के लिए चिंतित होकर दौड़ता है। गौरा ने उससे रिया को घर छोड़ने के लिए कहा। वह सहमत हो जाता है और चला जाता है।

एक डाकू गिरोह सोम पर हमला करता है और उसके गहने लूटने की कोशिश करता है। सोम उनसे लड़ता है, लेकिन उन पर हावी हो जाता है। वरुण विज्ञापन के पास से गुजरता है और सोम की मदद करता है। वे दोनों एक दूसरे का परिचय कराते हैं। वरुण सोम को उसे छोड़ने की पेशकश करता है। सोम मैकेनिक को बुलाता है और उसे अपनी कार लेने के लिए कहता है। उनका कहना है कि उनके रास्ते अलग-अलग हैं, इसलिए वह खुद ही चले जाएंगे। वरुण जिद करता है और उसे अपनी कार में ले जाता है। सोम को गौरा की फोटो मिलती है और वह बिना देखे उसे उठा लेता है।

प्रीकैप: वर्ना और सोम अत्यधिक नशे में धुत हो जाते हैं।
सोम वरुण से उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछता है। वरुण का कहना है कि वह भूतों को दूर भगाती है और उसका नाम है…

क्रेडिट को अपडेट करें: एमए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *