मेरी सास भूत है 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: रेखा की तलाश में गौरा

Spread the love

मेरी सास भूत है 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

वरुण अपने ग्राहकों के साथ व्यस्त है जब गौरा रोते हुए उसके पास जाती है। वरुण बहाना बनाता है और गौरा से पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। गौरा का कहना है कि उसकी बॉस मैडम गायब है और वह अपने बॉस मैडम की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए उसके साथ पुलिस स्टेशन चलने का आग्रह करती है। वह उसे अपने केबिन से बाहर खींचती है। वरुण उसे रोकता है और पूछता है कि क्या उसके पास उसकी बॉस मैडम की फोटो है और क्या कोई उसे देख सकता है। गौरा कहती है कि अगर वह उसे समझाएगी और रोती रहेगी तो वह समझ नहीं पाएगा। वरुण ने उसे दिलासा दिया

रेखा खुद को अजीत के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश करती है। अजित ने उसे मुक्त करने से इंकार कर दिया। वह गौरा को मदद के लिए बुलाती है। अजित फिर से भूत में बदल जाता है और रेखा पर हमला करने की कोशिश करता है। रिया अंदर आती है। वह वापस मानव में बदल जाता है। गौरा रोती रहती है और रेखा को परेशान करती है। वरुण उसे शांत करने की कोशिश करता है। गौरा फिसल जाती है और उसके पैर में चोट लग जाती है। वरुण ने उनके विज्ञापन में रेखा की तलाश करने का सुझाव दिया, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस छोड़ी थी। गौरा रेखा को भूतों के घर ले जाना याद करती है।

गौरा अजित के घर लौट आती है। रिया उसका हाथ पकड़ती है और उससे अपने ससुराल वालों से बचाने की विनती करती है क्योंकि उन्हें लगता है कि अजित की पहली पत्नी का भूत उस पर हावी है। गौरा सोचती है कि जब तक वह पुष्टि नहीं करती और अजित के घर में छिप नहीं जाती, तब तक वह उस पर विश्वास नहीं कर सकती। रिया अजित के पास जाती है और उससे विनती करती है कि वह उसे उसके माता-पिता से बचा ले। अजीत अपना ध्यान हटाने के लिए खुद पर पंखा गिरा लेता है। उसके माता-पिता उसके पास जाते हैं और डॉक्टर को बुलाते हैं। अजित ने डॉक्टर को चेक करने से मना कर दिया। उसकी माँ उसके घाव पर पट्टी बाँधती है और कहती है कि उसका शरीर बहुत ठंडा लग रहा है। अजित चिल्लाता है कि वह ठीक है। वह गौरा को उन्हें छुपाते हुए देखता है और पूछता है कि वह फिर से क्यों लौटी। उसके पिता गौरा से उसके पैसे वापस करने की माँग करते हैं क्योंकि वह उनके घर को भूतों से मुक्त करने में विफल रही। गौरा कहती है कि वह पैसे वापस कर देगी और उसके चिल्लाने पर डर के मारे गठरी गिरा देगी। वह आईने में परिवार के प्रत्येक सदस्य की परछाई देखती है और जानती है कि अजित भूत है। ड्रामा जारी है..

Precap: गौरा रेखा तक पहुँचती है। अजित ने गौरा का गला घोंट दिया। रेखा अजित को गौरा छोड़ने की चेतावनी देती है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एमए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *