मीट की कास्ट में शामिल होने पर पायल गुप्ता; कहते हैं, “मैं एक हास्य-नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं”

Spread the love

मीट की कास्ट में शामिल होने पर पायल गुप्ता; कहते हैं, “मैं एक हास्य-नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं”

टीवी शो बन्नी चौ होम डिलीवरी में चार्मी के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पायल गुप्ता अब मीट के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। पायल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया कि वह इस परियोजना का हिस्सा बनने और कॉमेडी के स्पर्श के साथ एक नकारात्मक किरदार निभाने के लिए रोमांचित हैं।

मीट में पायल पंखुड़ी का किरदार निभाएंगी, जो अभिनेता सैयद रजा अहमद द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार की बहन हैं। अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। मैं एक लालची महिला का किरदार निभा रही हूं, जो एक शानदार और सहज जीवन जीने की महत्वाकांक्षा रखती है। यह कॉमिक टाइमिंग से प्रभावित एक नकारात्मक भूमिका है।

यह अवसर पायल को पहली बार कॉमेडी शैली का पता लगाने की अनुमति देता है, जिससे वह नर्वस और उत्साहित दोनों हो जाती है। वह साझा करती हैं, “मैं वास्तव में इस भूमिका को लेकर रोमांचित हूं क्योंकि यह मेरे लिए एक चुनौती पेश करती है। मैं इसकी तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं क्योंकि कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाना कोई आसान काम नहीं है।

एक अभिनेता के रूप में, पायल विविध भूमिकाएँ निभाकर और विभिन्न शैलियों की खोज करके अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने की इच्छा रखती हैं। वह इस बात पर जोर देती है कि वह अतीत में अन्य अभिनेताओं द्वारा निभाए गए किसी विशेष चरित्र की नकल करने का लक्ष्य नहीं रखती है। इसके बजाय, वह अपने दर्शकों के लिए एक नया और अनूठा चित्रण पेश करने पर केंद्रित है। उन्हें उम्मीद है कि वे उनके प्रदर्शन को गले लगाएंगे और कहती हैं, “मैं अपनी भूमिका में पूरी तरह से डूबने और इसे जीवंत करने के लिए तैयार हूं। मेरा उद्देश्य अपने दर्शकों को लुभाना और खुश करना है।

मीट से पहले, पायल गुप्ता विघ्नहर्ता गणेश और राधा कृष्ण जैसे पौराणिक शो में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करती दिखाई दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *