मिलिए 24 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: सुमीत को श्लोक के झूठ के बारे में पता चलता है

Spread the love

मिलिए 24 जून 2023 लिखित एपिसोड, लिखित अपडेट gnews24x7 पर

श्लोक बड़े प्यार से सुमीत से रोमांटिक लाइनें कह रहे हैं। हालाँकि, वह उसे वंडरबॉय के बारे में सच्चाई बताने में अनिश्चित महसूस करता है। अचानक, सुमीत को अपने कमरे की ओर कदमों की आहट सुनाई देती है, इसलिए वह तुरंत श्लोक को छुपा देती है। राज प्रवेश करता है और चारों ओर देखता है, सुमीत को एक सुंदर लहंगा पहने हुए देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। वह उसकी तारीफ करता है और उसे कॉकरोच के बारे में चेतावनी देता है क्योंकि उसे कॉकरोच से एलर्जी है। वह उससे कहता है कि जब तक कीट नियंत्रण नहीं हो जाता, वह कमरे में प्रवेश नहीं कर सकती। श्लोक को चिंता है कि वह सुमीत को सच्चाई नहीं बता सका।

घबराहट महसूस करते हुए, श्लोक ने कॉन्सर्ट से पहले बात करने के लिए सुमीत को बुलाने की कोशिश की। लेकिन राज गलती से स्पीकरफोन पर कॉल का जवाब दे देता है। वह उन्हें बताता है कि वे कॉन्सर्ट में आ रहे हैं और श्लोक को शुभकामनाएं देता है। श्लोक ने एक पत्र में सच्चाई लिखने का फैसला किया और सार्थक से इसे सुमीत को देने के लिए कहा। हालाँकि, जब वह पत्र सौंपने ही वाला होता है तो किसी ने उसे टोक दिया। संगीत कार्यक्रम शुरू होता है, और मेजबान घोषणा करता है कि वंडरबॉय मंच पर लाइव दिखाई देगा। सुमीत उत्साहित हो जाता है और उसकी जय-जयकार करता है। श्लोक उसे मंच के पीछे से देखता है और महसूस करता है कि उसे सच बताने में बहुत देर हो चुकी है। सार्थक उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है।

सुमीत ने वंडरबॉय को देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। लाइटें बंद हो जाती हैं और वंडरबॉय मंच पर प्रदर्शन करता है। सुमीत राज से कहता है कि जब श्लोक उन्हें देखेगा तो जरूर मुस्कुरा रहा होगा। राज को आश्चर्य होता है कि श्लोक ने सुमीत द्वारा दी गई जैकेट क्यों नहीं पहनी है, लेकिन वह सोचती है कि श्लोक ने अपने डिजाइनर द्वारा चुनी गई पोशाक पहनी होगी। जब वंडरबॉय मुड़ता है, तो सुमीत यह देखकर चौंक जाता है कि यह श्लोक नहीं है। फ्लैशबैक में, यह पता चला कि रौनक ने श्लोक को चुप रहने के लिए ब्लैकमेल किया क्योंकि रौनक ने बड़ी रकम के लिए वंडरबॉय के लिए श्लोक की आवाज का उपयोग करने के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। रौनक मानता है कि वंडरबॉय के पीछे श्लोक की आवाज है, लेकिन मंच पर रौनक ही है।

श्लोक सुमीत के बारे में सोचकर भावुक हो जाता है और सुमीत का दिल टूट जाता है, यह सोचकर कि श्लोक ने उससे झूठ बोला है और वह वंडरबॉय नहीं है। श्लोक सुमीत को जाते हुए देखता है और उससे बात करने की कोशिश करता है, लेकिन वह मना कर देती है और रोते हुए चली जाती है। श्लोक अपने साथ बिताए पलों को याद करके भावुक हो जाता है। सुमीत से झूठ बोलने और उसे चोट पहुंचाने के लिए राज को श्लोक पर गुस्सा आता है। सुमीत राज को रोकता है और उसे याद दिलाता है कि श्लोक भी वाणी का जीजा है। श्लोक को पीटा जाता रहता है, और सुमीत उससे कहता है कि वह किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करने की याद दिलाने के लिए उसके हस्ताक्षरित जैकेट को अपने पास रखेगी। वह उससे कहती है कि वह उससे नफरत करती है और राज के साथ चली जाती है।

प्री कैप: कोई नहीं

अद्यतन श्रेय: तनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *