माहिर पांधी ने विश्व सोशल मीडिया दिवस पर विचार व्यक्त करते हुए प्रशंसकों से जुड़ने में इसकी भूमिका पर जोर दिया

Spread the love

माहिर पांधी ने विश्व सोशल मीडिया दिवस पर विचार व्यक्त करते हुए प्रशंसकों से जुड़ने में इसकी भूमिका पर जोर दिया

लोकप्रिय श्रृंखला “वंशज” में डीजे के किरदार के लिए प्रशंसित माहिर पांधी ने हाल ही में विश्व सोशल मीडिया दिवस पर अपने विचार साझा किए। माहिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और कहा, ”सोशल मीडिया वास्तव में एक आशीर्वाद रहा है। यह मुझे अपने अद्भुत प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक अविश्वसनीय मंच प्रदान करता है। यह एक पुल के रूप में कार्य करता है जो हमारे बीच की दूरी को कम करता है, जिससे मुझे उनका अटूट समर्थन और प्यार प्राप्त करते हुए अपनी यात्रा और अनुभव साझा करने की अनुमति मिलती है।

“वंशज” और अपने किरदार दोनों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभारी माहिर ने कहा, “यह देखकर मेरा दिल खुशी और कृतज्ञता से भर जाता है कि कैसे सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने ‘वंशज’ और डीजे को अपनाया है। उनकी सराहना और प्रोत्साहन महानता के लिए प्रयास करने के मेरे जुनून को बढ़ावा देते हैं। इस सोशल मीडिया दिवस पर, आइए हम इस आभासी समुदाय का हिस्सा बनने का जश्न मनाएं जिसने हम सभी को एक साथ लाया है।

शो में दिग्विजय, जिन्हें डीजे के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए, माहिर ने जटिल पात्रों के प्रति अपने आकर्षण को साझा किया जो उन्हें चुनौती देते हैं और एक अभिनेता के रूप में नए आयाम तलाशने में सक्षम बनाते हैं। उन्होंने कहा, “दिग्विजय का दबंग और आत्मकेंद्रित व्यक्तित्व पहली नजर में नापसंद लग सकता है, लेकिन जैसे-जैसे मैं उनके मानस में गहराई से उतरा, मुझे उनकी प्रेरणाओं और संघर्षों के प्रति सहानुभूति की भावना का पता चला। ‘वंशज’ में डीजे का किरदार निभाना एक रोमांचकारी और संतुष्टिदायक अनुभव रहा है, और मैं इस त्रुटिपूर्ण लेकिन मनोरम चरित्र को जीवंत करने का अवसर देने के लिए आभारी हूं।”

जैसा कि शो “वंशज” में महाजन परिवार के जीवन और व्यवसाय में युविका के प्रवेश के साथ अपने प्रमुख मोड़ का खुलासा किया गया है, दर्शक एक आकर्षक कहानी की आशा कर सकते हैं जो मनोरम विकास का वादा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *