भाभी जी घर पर हैं 23 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: डेविड की याददाश्त लौट आई

Spread the love

भाभी जी घर पर हैं 23 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

अनु डेविड और उसकी कबाब वाली बातों से चिढ़ती है। विभु संतरे नागपुरी के वेश में चलता है। अनु डेविड से कहती है, वह बहुत प्रसिद्ध शायर है। विभु बंदूक निकालता है और डेविड से कुछ शायरी बनाने के लिए कहता है। डेविड हाँ कहता है और एक शायरी सुनाता है। विभु एक बात बताता है। डेविड को विभु की शायरी बहुत पसंद है, वह उसकी तारीफ करता है और फिर दूसरी शायरी सुनाता है। जुगलबंदी चलती रहती है. विभु कहते हैं, चलते रहो और अगर मुझे तुम्हारी प्रस्तुति पसंद आई तो मैं तुम्हें मेरे साथ जुड़ने के लिए कहूंगा और तुम पैसे भी कमाओगे। डेविड खुश हो जाता है और एक और शायरी सुनाता है। विभु कहते हैं कि आप अच्छे हैं लेकिन आपकी शायरी बहुत नॉनवेज है और मेरा काम आप जैसे लोगों को ढूंढना और उन्हें रोकना है। डेविड कहते हैं आपका क्या मतलब है? विभु कहता है मैं तुम्हें मार डालूँगा, मैं तुम्हें गोली मार दूँगा। डेविड बेहोश हो गया.

डेविड डेविड के रूप में जागता है और अनु से पूछता है कि वह कहाँ है। अनु कहती है वाह तुम वापस आ गए। डेविड पूछता है कि यह आदमी कौन है और यहाँ क्या कर रहा है? विभु कहते हैं कि यह मैं हूं, मैं आपकी मदद कर रहा था और आइए वसीयत हमें हस्तांतरित करने का आपका काम पूरा करें। डेविड निश्चित रूप से कहते हैं। डेविड को उसके वकील का फोन आता है और डेविड रोने लगता है और कहता है कि किसी ने आदेश का जवाब नहीं दिया और इसलिए संपत्ति अदालत में वापस आ गई है।

अंगूरी और तिवारी अंदर आते हैं और पूछते हैं कि यह आदमी कौन है। अनु का कहना है कि वह विभु है। डेविड बेहोश हो गया. तिवारी विभु से कहते हैं, यह आदमी और उसका नाटक। अंगूरी का कहना है कि तिवारी बहुत चिंतित हैं। अनु पूछती है क्यों। तिवारी कहते हैं कि विभु और डिंपल के साथ उनके अफेयर के कारण चिंतित हैं। विभु अनु से कहता है, कृपया उसे समझाओ। डेविड फिर से लखनऊ के आदमी के रूप में जाग उठे।

मास्टरजी फ़ोन बूथ से हंसते हुए बाहर आते हैं। गुप्ता पूछते हैं कि यह क्या है। मास्टर कहते हैं मैं अपनी भाभी से बात कर रहा था। प्रेम उनसे पूछता है, क्या उन्होंने टीका और टिल्लू से सुना है। टीका और टिल्लू रोते हुए उनके पास जाते हैं। गुप्ता देखते हैं कि टिल्लू और टीका को बुरी तरह पीटा गया है और कहते हैं कि आप दुबई जा रहे थे, यह कैसे हुआ? टिल्लू का कहना है कि सक्सेना ने हमें बेवकूफ बनाया, सक्सेना उनके पास जाता है और पूछता है कि मैंने तुम्हें कैसे बेवकूफ बनाया। टीका का कहना है कि आपने हमें गलत भाषा सिखाई। सक्सेना कहते हैं कि मैंने आपको वही सिखाया जो मैंने भारत आने वाले अरबों से सुना है। प्रेम, गुप्ता और मास्टर टीका और टिल्लू का मज़ाक उड़ाते हैं।

(टिल्लू और टीका, शेखों के पास जाते हैं और सक्सेना द्वारा सिखाई गई अरबी में बात करना शुरू करते हैं। शेख और उनके सचिव क्रोधित हो जाते हैं और सोचते हैं कि टीका और टिल्लू धोखेबाज हैं। टीका और टिल्लू शेखों को प्रभावित करने के लिए उनके लिए नृत्य करते हैं। शेख नाराज हो जाते हैं और टिल्लू और टीका पर हमला करते हैं।)

कहानी सुनकर सक्सेना उत्साहित हो जाते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने तुम्हें कैसे मारा। टीका और टिल्लू उसे एक फोन बूथ पर ले जाते हैं और उसे जोर से मारते हैं।

प्री कैप: तिवारी को वकील से पता चला कि उनका घर और उनका व्यवसाय उनके भाई आरके तिवारी का है। तिवारी और अंगूरी बेघर हो गए।
विभु आरके से विनती करता है कि वह अंगूरी और तिवारी को घर से बाहर न निकाले।

अनु विभु को डांटती है, उसने बिना अनुमति के तिवारी को अपने घर लाने की हिम्मत कैसे की।
अनु जागती है और देखती है कि वह यह सोचकर तिवारी का हाथ पकड़ रही है कि यह विभु है।
अनु तिवारी से घर के सारे काम करने के लिए कहती है।

क्रेडिट को अपडेट करें: तनया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *