बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान ने घर में आचरण के लिए बेबिका की क्लास ली; कहते हैं, “मुझे यकीन है कि तुम मेरे साथ भी दुर्व्यवहार करोगे”

Spread the love

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान ने घर में आचरण के लिए बेबिका की क्लास ली; कहते हैं, “मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी दुर्व्यवहार करेंगे”

बिग बॉस ओटीटी 2 के नवीनतम एपिसोड में प्रतियोगियों और शो के होस्ट सलमान खान के बीच तनाव बढ़ गया। सलमान ने बेबिका को घर में उसके व्यवहार के लिए डांटा और सवाल किया कि क्या वह भी उसके साथ अपमानजनक व्यवहार करेगी।

सलमान ने सप्ताह के दौरान हुई कई घटनाओं पर अपना आश्चर्य व्यक्त किया, जिसमें आकांक्षा और जद के बीच चुंबन, जद द्वारा बेबिका को अपने निजी शरीर के अंगों का अनुचित प्रदर्शन, और बेबिका का अपने साथी गृहणियों के प्रति असभ्य और अपमानजनक व्यवहार शामिल है।

सलमान ने सीधे तौर पर जद और बेबिका के बीच चल रहे विवाद को संबोधित किया और दोनों को उनके कार्यों के लिए फटकार लगाई। उन्होंने बेबिका से उसके आचरण के बारे में विशेष रूप से सवाल किया, और उसके छोटे भाई-बहनों पर इसके प्रभाव पर प्रकाश डाला। उन्होंने उसके पिता, एक प्रतिष्ठित ज्योतिषी, के बारे में भी चिंता जताई और सवाल किया कि क्या उन्हें उसके व्यवहार पर गर्व होगा। इसके अलावा, सलमान ने सवाल किया कि क्या बेबिका की हरकतें उसे किसी के लिए आकर्षक पार्टनर बनाएंगी। उन्होंने उसके व्यवहार को अपमानजनक बताते हुए निराशा व्यक्त की।

स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, बेबिका ने सलमान से माफी मांगी और घर में अपने व्यवहार को सुधारने का वादा किया। हालाँकि, सलमान ने खुलासा किया कि वह इस सप्ताह के बाद शो छोड़ने पर विचार कर रहे थे, क्योंकि वह ऐसे कार्यक्रम से जुड़ना नहीं चाहते थे जहाँ सीमाएँ इतनी बुरी तरह से पार की गई थीं।

इस एपिसोड में पूजा और जद के बीच टकराव भी दिखाया गया, जिसके दौरान पूजा ने जद को यह समझाने का प्रयास किया कि बेबिका को अपने निजी शरीर के अंग दिखाना अनुचित था। हालाँकि, जैड उद्दंड रहा और उसने यह कहकर अपने कार्यों को उचित ठहराया कि बेबिका इस तरह के व्यवहार की हकदार थी। जब सलमान ने घर के भीतर गलत कामों के खिलाफ खड़े होने में नाकाम रहने के लिए सभी को फटकार लगाई तो जिया काफी प्रभावित हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *