बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले ‘वीकेंड का वॉर’ में खुला ड्रामा; जद हदीद अपमानित महसूस करता है

Spread the love

बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले ‘वीकेंड का वॉर’ में खुला ड्रामा; जद हदीद अपमानित महसूस करता है

शो का उद्घाटन ‘वीकेंड का वॉर’ ड्रामा और उत्साह का मिश्रण लेकर आया। पलक पुरसवानी ने बेदखल होने के बाद शो को अलविदा कह दिया, जबकि पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान ने अपने मतभेदों को सुलझाया और अपनी दोस्ती को फिर से शुरू किया। हालाँकि, जैड हदीद को नवीनतम एपिसोड में भावनाओं के उतार-चढ़ाव का अनुभव हुआ। साइरस ब्रोचा के साथ एक कार्य के दौरान, उन्हें अपमानित महसूस हुआ क्योंकि उन्हें सजा भुगतने का काम सौंपा गया था जबकि उनके दोस्त ने अपने पसंदीदा मांसाहारी भोजन का आनंद लिया था।

कृष्णा अभिषेक ने एक मजेदार गेम के जरिए साइरस ब्रोचा और जैड हदीद का परिचय कराया। जैड को प्रतियोगियों के बारे में नेटिज़न्स की टिप्पणियाँ पढ़नी पड़ीं, जबकि साइरस को अपने पसंदीदा मांसाहारी भोजन का आनंद लेना पड़ा। इसके अतिरिक्त, कृष्णा ने उल्लेख किया कि यदि जैड ने तीन गलतियाँ कीं, तो उनके शरीर पर एक गंदा तरल पदार्थ डाला जाएगा, और साइरस को खाना बंद करना होगा। दोनों प्रतियोगियों ने अपने हिसाब से टास्क में हिस्सा लिया.

हालाँकि, इस कार्य के कारण जद को अपमानित और अपमानित महसूस हुआ। उसने अपनी मित्र जिया से इस बात पर अपनी निराशा व्यक्त की कि उसे सजा का सामना करना पड़ रहा है जबकि दूसरे प्रतियोगी ने भोजन का आनंद लिया। अभिभूत होकर, वह भावनात्मक रूप से टूट गया और उसने अपनी बेटी की याद भी व्यक्त की। जिया ने उन्हें सांत्वना देते हुए आश्वासन दिया कि दर्शक उनके प्रदर्शन को देखेंगे और अपना समर्थन देंगे।

मनीषा रानी, ​​जो जैड के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करती हैं, ने उन्हें सहायता की पेशकश की, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपने दम पर प्रबंधन करेंगे। इसके बाद मनीषा ने जिया से उसके “बाबू” (जद के लिए प्यार का शब्द) का ख्याल रखने का अनुरोध किया।

पहले ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में गहन क्षण और भावनात्मक उथल-पुथल दिखाई गई, जिससे दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हो गए कि भविष्य के एपिसोड में प्रतियोगियों के बीच रिश्ते और गतिशीलता कैसे विकसित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *