बड़े अच्छे लगते हैं 2 29 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: कृति और श्रेया की नई योजना

Spread the love

बड़े अच्छे लगते हैं 2 29 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत राम से होती है जो कृति से कहता है कि अगर वह उससे प्यार करती है तो वह तीन महीने तक उसका इंतजार करे। वह कहता है कि मैं माँ को सच नहीं बता सकता। संजीव प्रिया के पास आता है। वह उसे देखकर मुस्कुराता है। वह उसकी तारीफ करता है। अंजू भी भावुक हो गईं. प्रिया उनसे कहती है कि रोओ मत, यह तीन महीने की बात है। वह उनसे झूठ बोलती है. अंजू का कहना है कि मैंने इतनी खूबसूरत दुल्हन पहले नहीं देखी। प्रिया पूछती है कि क्या तुम मेरे लुक की तारीफ कर रहे हो। संजीव का कहना है कि मैं इस ऐतिहासिक पल को नोट करूंगा। रितिका कहती है चलो एक सेल्फी लेते हैं। वह उदास हो जाती है. प्रिया का कहना है कि मैं हमेशा प्रिया सूद रहूंगी, कपूर को बाद में जोड़ा जाएगा। वे सेल्फी क्लिक करते हैं.

संजीव कहते हैं कि हम उसके बिना अकेलापन महसूस करेंगे। वह कहती है मुझे रुलाओ मत. रितिका ने संजीव को गले लगाया और रोने लगी। राम कहते हैं कृति, मैं कोशिश कर रहा हूं, मैं यह नहीं कर सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं अपनी मां की खुशी के लिए यह कर रहा हूं, तीन महीने की बात है, फिर हम एक हो जाएंगे। शार्दुल राम को घोड़े की तस्वीर दिखाता है। राम कहते हैं मैं अपनी कार में जाऊंगा। शालिनी आती है. वह कहती हैं कि यह मेरा आइडिया था, प्रिया का एक सपना होगा, हम उसे पूरा करेंगे। सोना उन्हें सेल्फी के लिए आने के लिए कहती है। शालिनी कहती है शार्दुल, क्या लोकेशन है। शार्दुल का कहना है कि यह वही स्थान है। हर कोई सूद के घर पर कमेंट करना शुरू कर देता है.

शालिनी कहती है कि राम आप सभी को इस घर में लाने से पहले हम एक ही इलाके में रहते थे, ठीक है, अगर आप आना चाहते हैं, तो न आएं। श्रेया कहती है हम नहीं जाएंगे। वे देवियाँ राम के लिए जाने का विचार करती हैं। कृति का कहना है कि मैं राम की शादी किसी और के साथ नहीं देख सकती। श्रेया कहती है कि तुम्हें वहां शादी तोड़ने का मौका मिलेगा, बस मेरे साथ आओ। वे राम को अलेका से बात करते हुए सुनते हैं। वह कहती है कि युवराज आपकी शादी में होंगे, हमें इसका पता लगाने की जरूरत है। उनका कहना है कि हम इसका समाधान निकालेंगे. श्रेया ने प्रिया और युवराज से पूछा?

कृतिका प्रिया को राम की तस्वीर दिखाती है। प्रिया मुस्कुराई. रितिका कहती हैं कि आप खुश हैं कि युवराज तस्वीर में नहीं हैं। प्रिया कहती है हाँ, मैंने राम से उसे न लाने के लिए कहा। राम रास्ते में हैं. वह व्यक्ति उसकी कार्यकुशलता की प्रशंसा करता है। राम प्रिया के बारे में सोचता है। वह बैठक समाप्त करता है। वह सोचता है कि इस स्थिति को कैसे संभाला जाए। युवराज कहते हैं कि मैं तैयार हो रहा हूं और आपकी शादी में आपसे मिलूंगा। राम कहते हैं कि ग्राहक अंतिम पीपीटी चाहता है, बस इसे बनाओ, अगर आप शादी से चूक गए तो कोई बात नहीं, हमें वह सौदा हासिल करना होगा, धन्यवाद। युवराज कहते हैं, मुझे यकीन है कि यह प्रिया की योजना है, मुझे उसके लिए कुछ करना होगा। कृति और श्रेया रास्ते में हैं। कृति आती है. श्रेया कहती है कि मेरे पास एक योजना है, तुम जाओ और शादी का समर्थन करो, लेकिन ऐसा नहीं होगा, मेरा विश्वास करो, शालिनी इस शादी को रोक देगी, युवराज स्मार्ट है, उसने प्रिया के साथ अपनी तस्वीरें हटा दी हैं, मैं एक हैकर को जानता हूं जो संदेशों को पुनः प्राप्त करता है और तस्वीरें, यह प्रिया के लिए एक आदर्श शादी का उपहार होगा।

प्रिया और उसका परिवार कार्यक्रम स्थल पर आते हैं। वह आदमी कहता है कि आपकी बुकिंग नहीं ली गई है। संजीव ने उससे जोशी को फोन करने के लिए कहा। वह पूछता है कि मैं राम के परिवार को कैसे इंतजार करवा सकता हूं। वह आदमी उन्हें इंतजार करने के लिए कहता है। प्रिया उन्हें शांत होने के लिए कहती है। अंजू प्रिया के फोन पर मरीज के संदेश की जांच करती है। वह संदेश हटा देती है। राम प्रिया को बुलाता है। वह पूछता है आप कैसे हैं? वह पूछती है कि तुमने फोन क्यों किया? उनका कहना है कि मैं विवाह स्थल पर पहुंच गया।

प्रीकैप:
श्रेया युवराज से योजना में उसकी मदद करने के लिए कहती है। श्रेया का कहना है कि यह शादी में ड्रामा होगा।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *