बड़े अच्छे लगते हैं 2 21 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: राम और प्रिया की अनोखी मेहंदी

Spread the love

बड़े अच्छे लगते हैं 2 21 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत युवराज ने प्रिया को देखकर की। प्रिया अंजू को शांत होने के लिए कहती है, युवराज मेहमान है, वह कुछ नहीं करेगा। वह कहती है कि मैंने उसे चेतावनी दी है, सब कुछ नियंत्रण में है, मैं क्लिनिक जाने के बारे में सोच रही थी, मुझे साधारण मेहंदी डिजाइन मिल जाएगी। अंजू पूछती है कि क्या तुम मेरी बेटी हो, क्या तुम अस्पताल में बदल गई हो, मेहंदी कलाकार मेहंदी लगाने आई है, बस जाओ और ले आओ। राम आता है। शार्दुल उसे चिढ़ाता है। प्रिया कहती है कि तुम इस कुर्ते में अच्छी लगती हो, तुम अपने ससुराल वालों को भी प्रभावित कर रही हो। शालिनी उसे मेहंदी शगुन के लिए आने के लिए कहती है। प्रिया बैठ जाती है। मोमबत्ती से प्रिया का हाथ जल गया। सभी उसकी चिंता करते हैं। राम कहता है हम डॉक्टर के पास जाएंगे। प्रिया कहती है नहीं, मैं ठीक हूँ। राम उसकी परवाह करता है। शालिनी मुस्कुराई। प्रिया कहती है कि चिंता मत करो, यह ठीक है। शालिनी संदीप से प्रिया के लिए राम की चिंता को देखने के लिए कहती है। श्रेया कहती है कि रसम रद्द हो जाएगी, उसका हाथ जल गया, हम शगुन मेहंदी कैसे लगाएंगे। अंजू कहती है कि उसका दूसरा हाथ ठीक है, वह उस पर मेहंदी लगा सकती है। प्रकाश कहते हैं कि हम घर जाएंगे, मेहंदी रसम आज नहीं होगी। सब जाने के लिए उठते हैं।

राम कहते हैं कि मेहंदी आज लगाई जाएगी। सब रुक जाते हैं। राम कहते हैं कि मेहंदी दोनों हाथों पर लगाई जाती है, एक प्रिया के हाथ पर और दूसरी राम के हाथ पर। शालिनी मुस्कुराई। वह प्रिया के साथ बैठता है। हर कोई मुस्कुराता है। बड़े अच्छे…बजाते हैं…

राम और प्रिया अपने हाथ आगे करते हैं। शालिनी कहती हैं हां, राम और प्रिया एक हैं, उनके हाथ और दिल भी मिल रहे हैं, यह शुभ है। राम कहते हैं कोई भी डिजाइन बनाओ, लेकिन मेरे सच्चे प्यार की डिजाइन एक कोने पर बनाओ। कृति मुस्कुराई। शालिनी कहती है कि वह पहले से ही तुम्हारे साथ है। राम कहते हैं सच्चा प्यार, मैं पिज्जा के बिना नहीं रह सकता। सब हंस पड़े। शालिनी कहती है कि उसके हाथ पर पिज्जा बनाओ। राम कहते हैं स्वादिष्ट। हर कोई ताली बजाता है। मेहंदी है रचने वाली…बजाती है… हर कोई नाचता है। श्रेया कहती है कि हम एक पार्टी रखेंगे, हमारे पास शराब होगी, हर कोई इसे संभाल नहीं सकता। वह कृति को अपनी योजना बताती है। युवराज यह सुनता है और सोचता है कि आज राम और प्रिया का रिश्ता टूट जाएगा। प्रिया संदीप के लिए कॉफी बनाती है। वह उसे गले लगाती है। वह कहते हैं कि शादी जीवन भर का फैसला है, मुझे आपकी पसंद पर भरोसा है, राम अच्छे हैं, हम राम के बारे में ज्यादा नहीं जानते। वह कहती है कि मैं युवराज को अच्छी तरह से जानती हूं और उसने मुझे छोड़ दिया, हम किसी की गारंटी नहीं ले सकते, हम राम को नहीं जानते, मुझे यकीन है कि वह मुझे कभी चोट नहीं पहुंचाएगा। उसने उसका धन्यवाद किया। हर कोई बैचलर्स पार्टी प्लान करता है। अलेका कहती हैं कि हम राम के विवाह की वास्तविकता जानते हैं, उन्हें कुछ भी करने दो, हम राम का समर्थन करेंगे। शार्दुल कहते हैं ठीक है। वह कहती है कि मैं पार्टी में नहीं आ सकती, मुझे एक कार्यक्रम में जाना है, तुम राम के साथ रहो, उसके साथ रहो। वह बहुत चालाक कहते हैं। युवराज कहते हैं कि मैं राम को भोग लगाऊंगा। राम कहते हैं नहीं, मैं पार्टी नहीं कर सकता, मैं थक गया हूं। हर कोई उसे विश्वास दिलाता है। रितिका का कहना है कि राम और उसके चचेरे भाई बैचलर पार्टी कर रहे हैं। प्रिया कहती है कि मुझे लगता है कि राम पागल है, इसकी नकली शादी है और वह पार्टी कर रहा है। रितिका उसे चिढ़ाती है। प्रिया कहती हैं कि मुझे बुरा लगता है और ऐसी पार्टियों में डांस करने वाली लड़कियों पर दया आती है। रितिका कहती है कि तुम बहुत बोरिंग हो। कृति पूछती है कि क्या यह योजना काम करेगी। श्रेया कहती है हां, बस मेरे साथ रहो।

प्रीकैप:
संदीप प्रिया से राम की शिकायत करता है। वह कहता है कि मैं प्रिया को राम से शादी नहीं करने दूंगा।

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *