फालतू 30 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: अयान और फालतू ने अपनी शादी तोड़ दी

Spread the love

फालतू 30 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत अयान से होती है जो फालतू को घर छोड़ने के लिए कहता है। दादी और जनार्दन उसे अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने के लिए कहते हैं। दादी का कहना है कि फालतू ऐसा नहीं कर सकता, वह इस परिवार को कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकती, सच्चाई कुछ और है। अयान कहता है कि सारे सबूत उसके खिलाफ हैं, उससे अपनी बेगुनाही का सबूत दिखाने को कहो। वह कहता है बाहर निकलो, मैं आज शादी की कसमें तोड़ दूंगा। वह फालतू के साथ उल्टे चक्कर लगाता है. वह पहले किये गये वादे तोड़ देता है। वह कहता है कि मैं तुमसे संबंध तोड़ दूंगा। वह कहता है कि हमारा रिश्ता आज से खत्म हो गया है, तुम रूहान के साथ जितना चाहो एन्जॉय कर सकती हो। वह कहती है अब बहुत हो गया, तुम्हें मेरे चरित्र पर सवाल उठाने का अधिकार किसने दिया, क्या मैं कुछ नहीं कहूंगी, तुम्हें मेरी बेगुनाही का सबूत चाहिए, मैं नहीं दूंगी।

वह उसे डांटती है. वह कहती है कि मैंने आपके और इस परिवार के लिए बहुत कुछ किया है, आपने मुझे दोषी ठहराया, आपने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया, मैंने कुछ नहीं कहा, मैंने आपको मेरे चरित्र पर दाग लगाने का अधिकार नहीं दिया, आप ऐसा नहीं कर रहे हैं मुझे पहली बार, आपने मुझे डॉक्टर अजीत और विशाल से जोड़ा, यह आपकी गलती नहीं है, मैंने आपको पहले नहीं रोका, यह गलत था, मुझे आपको रोकना चाहिए था, बहुत हो गया, मुझे इसकी परवाह नहीं है, आप ऐसा करना चाहते हैं तोड़ दो ये रिश्ता, मैं तोड़ दूंगा. वह मंगलसूत्र उतारकर उसे दे देती है।

हर कोई उनसे बात करने और मुद्दों को सुलझाने के लिए कहता है। फालतू का कहना है कि मुझे इसकी परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं। दादी कहती हैं कि शादी इस तरह नहीं टूटती। जनार्दन अयान से फालतू को मंगलसूत्र लौटाने के लिए कहता है। अयान कहता है कि हमारा कोई रिश्ता नहीं है, और आपका नाटक काम नहीं करेगा। वह उसे आग में डाल देता है। फालतू घर छोड़ देता है. वह सड़क पर दौड़ती है और रोती है. बारिश हो रही है। वह अयान के साथ अपने पुराने पल को याद करती है। मैंने तेरा नाम… चलता है… अयान शराब पीता है और फालतू और रुहान के बारे में सोचता है। वह कहती है कि अयान कितना बदल गया है, कैसे। अयान कहता है मुझे पता ही नहीं चला कि तुम कब इतना बदल गए, यह मेरी गलती है, मैं अपना सपना पूरा करूंगा और तुम्हें अपनी गलती पर पछतावा करवाऊंगा, मैं हारूंगा नहीं। अयान बारिश देखता है और उसे याद करता है। वह कहता है कि मेरा फालतू बारिश में रुहान के साथ नाच रहा होगा, और मैं यहाँ रो रहा हूँ।

प्रीकैप:
फालतू को नदी की बाढ़ में फंसी एक महिला के बारे में पता चलता है। अयान रोता है और कहता है कि फालतू ने मेरी जगह रूहान को चुना। तनु कहती है कि मेरा बदला पूरा नहीं हुआ, तुम मेरी माँ की गिरफ्तारी की कीमत चुकाओगे, अयान।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *