फालतू 29 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट

Spread the love

फालतू 29 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

अयान फालतू से पूछता है कि उसने उसे धोखा क्यों दिया। फालतू उससे एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहता है लेकिन वह नहीं सुनता और उसे अपना घर छोड़ने के लिए कहता है। कुछ देर पहले रुहान फालतू की ओर चलता है। फालतू उससे बचने की कोशिश करता है। वह उसका हाथ पकड़ता है। फालतू कहता है कि जब अयान को पता चलेगा कि तुमने मेरा अपहरण किया है तो वह तुम्हें सबक सिखाएगा। रुहान कहता है कि मैं भी उसका इंतजार कर रहा हूं तो देखते हैं जब वह आता है तो क्या होता है। अयान रुहान के घर आता है। रुहान अयान को अपने घर में प्रवेश करते हुए देखता है।

अयान फालतू को रूहान के साथ देखता है और वह उनके जहर को गलत समझता है और सोचता है कि फालतू रूहान को चूम रहा है। फालतू का कहना है कि उसने प्यार के लिए उससे जो भी कहा, उसने किया। रुहान, अयान को देखकर फालतू के साथ अपनी बातचीत में हेरफेर करता है। रुहान फालतू को आई लव यू कहता है। अयान को गलतफहमी हो जाती है कि फालतू का रुहान के साथ अफेयर चल रहा है और वह वहां से चला जाता है। सिड और तनु भी फालतू को रुहान के साथ देखते हैं और वहां से चले जाते हैं। तनु सोचती है कि यह सब फालतू के खिलाफ रुहान की साजिश है।

फालतू रुहान को उसे छोड़ने की चेतावनी देता है। रुहान उसे धक्का देता है। तभी उसका सिर टेबल के किनारे से टकराता है और वह बेहोश हो जाती है. अयान अपना आपा खो देता है और गोदाम में सब कुछ तोड़ देता है। अयान को रुहान और फालतू के बीच के सभी वॉयस नोट्स और घटनाएं याद हैं। सिड और तनु वहां आते हैं और अयान से कहते हैं कि यह सिर्फ एक गलतफहमी है और वे फालतू से बात करके स्पष्टता प्राप्त कर सकते हैं। अयान का कहना है कि जब उन्होंने सब कुछ अपनी आँखों से देखा तो बात करने के लिए कुछ भी नहीं है। सिड अयान को मना लेता है और उसे घर ले जाता है।

जनार्दन और परिवार के सदस्य अयान से पूछते हैं कि फालतू कहां है। अयान कहता है कि फालतू उसके लिए मर चुका है और उनसे फालतू के बारे में उसके सामने बात न करने के लिए कहता है। वह छोड़ देता है।

अगले दिन, फालतू जाग गया। वह सोचती है कि वह कहां है और इस जगह पर क्यों आई है। रुहान वहां आता है और फालतू से कहता है कि अयान अब उसे स्वीकार नहीं करेगा और वह उसकी जगह वापस आ जाएगी। फालतू उसका कॉलर पकड़ता है और पूछता है कि उसने अयान से क्या कहा। रुहान कहता है कि मैंने उसे कुछ नहीं बताया और अयान ने सब कुछ देखा। फालतू का कहना है कि वह गलतफहमी को दूर कर देगी और मित्तल के घर भाग जाएगी।

अयान फालतू से पूछता है कि वह उसकी जगह क्यों आई और उसे उसकी जगह छोड़ने की चेतावनी देता है। फालतू का कहना है कि वह स्थिति को गलत समझ रहे हैं। अयान कहता है कि मैंने सब कुछ अपनी आंखों से देखा और समझता हूं कि तुमने रुहान के साथ संबंध बनाकर मुझे धोखा दिया। फालतू का कहना है कि उसे कुछ भी याद नहीं है। वह जनार्दन से उस पर भरोसा करने के लिए कहती है। जनार्दन फालतू से पूछता है कि वह रुहान की जगह पर क्या कर रही है। फालतू जो कुछ भी हुआ बताता है और कहता है कि रुहान उसे अयान से अलग करने की कोशिश कर रहा है और रुहान का कुछ मकसद है। अयान फालतू से पूछता है कि क्या उसने उसे धोखा दिया क्योंकि रुहान अमीर है।

फालतू का कहना है कि यह सिर्फ एक गलतफहमी है और मेरे और रुहान के बीच कुछ भी नहीं हुआ। तभी फालतू को रुहान का संदेश मिलता है। अयान फोन लेता है और रुहान और फालतू की करीबी पलों की तस्वीरें देखता है। फालतू उन तस्वीरों को देखने के लिए अपना फोन गिरा देता है। फालतू अयान से तस्वीरों पर नहीं बल्कि उस पर भरोसा करने के लिए कहता है। अयान उससे दोबारा उसे बेवकूफ न बनाने के लिए कहता है और पूछता है कि उसने उसे धोखा क्यों दिया और वह इतनी नीचे क्यों गिर गई। फालतू उसे समझाने की कोशिश करता है। अयान उसे उसे न छूने की चेतावनी देता है और उसे अपनी जगह छोड़ने के लिए कहता है।

प्रीकैप: अयान ने फालतू से अपना रिश्ता तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *