फालतू 25 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: फालतू अयान से नाराज रहता है

Spread the love

फालतू 25 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत सिड और सुमित्रा की बातचीत से होती है। फालतू छिपकर उनकी बातें सुनता है। सिड कहता है कि तनु को कोई माफ नहीं करना चाहता, इसलिए हम घर छोड़ना चाहते हैं। सुमित्रा कहती है कि हम फालतू से बात करेंगे, वह समझ जाएगी, अगर वह देखती है कि हम अपनी गलतियों पर पछता रहे हैं, तो वह हमारी मदद करेगी। सिड कहता है मुझे नहीं लगता कि वह मदद करेगी। सुमित्रा कहती है कि एक बार जब आप चले गए, तो आप वापस नहीं आ सकते। फालतू सामने आता है और कहता है वह सही कह रही है, तुम्हें जाने की जरूरत नहीं है, मैं जनार्दन से बात करूंगा, मैं परिवार को टूटने नहीं दे सकता। सुमित्रा मुस्कुराई. रूहान का कहना है कि आप कनिका की गिरफ्तारी का बदला लेना चाहते हैं। तनु कहती है हाँ, अयान और फालतू को गिरफ्तार कर लिया गया है, शनाया कैसी है। वह कहता है कि वह ठीक नहीं है, मैं उसे पुनर्वास केंद्र भेज रहा हूं। वह कहती हैं कि हमें हाथ मिलाना चाहिए। वे हाथ मिलाते हैं. वह पूछता है कि क्या योजना है? वह कहती है कि हम अयान को दिखा देंगे कि फालतू और तुम्हारे बीच अफेयर है। वह योजना समझाती है। वह कहती है कि हम उनके बीच ऐसी दीवार खड़ी कर देंगे कि वे कभी एक नहीं होंगे, घर पर पार्टी हो रही है, हम उन पर हमला करेंगे और इस पार्टी को उनके लिए आखिरी पार्टी बनाएंगे।

सुबह हो गई, जनार्दन तैयार हो गए। फालतू उसे धीरे चलने के लिए कहता है। वह कहती है कि आप ऑफिस जाने के लिए उत्साह दिखा रहे हैं। वह कहते हैं कि मैं काफी समय बाद जा रहा हूं। उसे उसकी दवाइयाँ मिलती हैं। वह उसे कुछ दिनों बाद जाने के लिए कहती है। उनका कहना है कि वहां जाने के बाद मैं बेहतर हो जाऊंगा। वह पूछती है कि क्या आप रूहान को जानते हैं। उसने मना किया। अयान आता है और उनकी बात सुनता है। जनार्दन कहते हैं कि मुझे पता है कि आप क्रिकेट से बहुत प्यार करते हैं, क्या मैं अकादमी प्रमुख से बात करूंगा। वह कहती है, नहीं, अयान मेरे लिए क्रिकेट से बड़ा है, क्या हम आयशा को घर बुला सकते हैं, सब कुछ पहले जैसा हो रहा है, परिवार एक साथ रहना चाहिए। वह सही कहते हैं, मैं आयशा के पिता से बात करूंगा। वह एक और बात कहती है, गुस्सा मत करो, क्या हम तनु और सिड को माफ कर सकते हैं, तनु ने दादी की जान बचाई, वह बदलने की कोशिश कर रही है, हमें उसे माफ कर देना चाहिए, पार्टी होने वाली है और परिवार को एक साथ रहना चाहिए। जनार्दन कहते हैं मैं सोचूंगा और आपको बताऊंगा। अयान आता है और कहता है कि मुझे आज परिवार के साथ रहना है और पार्टी की योजना बनानी है। जनार्दन का कहना है कि फालतू को पार्टी में सबसे अच्छा दिखना चाहिए। फालतू कहता है ठीक है. अयान कहता है ठीक है, मुझे कोई समस्या नहीं है, उसे 10 मिनट में नीचे आने के लिए कहो। ज्ााता है। जनार्दन कहते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, आपने झूठ बोला और आप जानते हैं कि उन्हें झूठ से नफरत है, उन्हें कुछ समय दें, आप उनके गुस्से को जानते हैं। ज्ााता है। तनु आती है और अलमारी से फालतू के कपड़े निकालती है। फालतू का कहना है कि मैं अयान से नाराज हूं, मैं कहीं नहीं जाऊंगा। तनु उससे छिपती है। फालतू कहे ऐसी गंध, तनु लगाए ऐसी सुगंध। किंशुक आता है और फालतू को आने के लिए कहता है, अयान उसका इंतजार कर रहा है। वह उससे लड़ाई न करने और आने के लिए कहता है। वह मना कर देती है. वह उसे ले जाता है. तनु चली जाती है।

वह रुहान से मिलने जाती है। वह कहती है कि अयान और फालतू अलग नहीं हो रहे हैं, हमें उन्हें अलग करने के लिए कुछ करना होगा। उनका कहना है कि मैं उनसे ज्यादा नफरत करता हूं। फालतू और सभी लोग कपड़े जांचते हैं। वह कहती है कि हम यह साड़ी आयशा के लिए लेंगे। किंशुक पूछता है क्यों, वह नहीं आएगी। वह कहती है कि मैंने पिताजी से बात की, आयशा आएगी, परिवार एक साथ रहेगा, मैंने पिताजी से सिड और तनु को माफ करने के लिए कहा, हम उनके लिए भी कपड़े खरीदेंगे, उन्हें यह पसंद आएगा। अयान उससे अपने लिए कुछ खरीदने के लिए कहता है।

किंशुक, हर्ष और कुमकुम बहाना बनाकर चले जाते हैं। फालतू का कहना है कि मुझे कोई साड़ी नहीं चाहिए। जाती है। अयान उसके पीछे जाता है और पूछता है कि तुमने इसे क्यों नहीं लिया। वह कहती है मुझे यह पसंद नहीं है. तर्क। वह छोड़ देती है। वह दुखी हो जाता है.

प्रीकैप:
जनार्दन अयान और फालतू से अपने मुद्दों को सुलझाने और पार्टी में एक मजबूत जोड़े की तरह दिखने के लिए कहते हैं। अयान कहता है मैं तैयार हूं, तुम फालतू से पूछो।

अद्यतन श्रेय: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *