परिणीति 28 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: संजू ने समय रहते परी को बचा लिया

Spread the love

परिणीति 28 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
संजू पुलिस से छिपता है। राकेश का गुंडा पुलिस को देखता है और राकेश को बुलाता है। उनका कहना है कि संजू अस्पताल के बाहर छिपा हुआ है। राकेश कहता है कि उसे व्यस्त रखो और उसे बेसमेंट में मत आने दो, बस उसे बताओ कि तुम बेसमेंट का रास्ता जानते हो और कुछ देर उसके साथ घूमते रहो। वह हाँ कहता है और कॉल समाप्त कर देता है। वह संजू के पास फोन करता है और कहता है कि मैं बेसमेंट में आ रहा हूं। संजू उसका पीछा करने जाता है।

परी राजीव के लिए रो रही है लेकिन दाई मां वहां आती है और उस पर हमला करती है, वह बेहोश हो जाती है। दाई मां कहती है कि अब मैं अपना खेल शुरू करूंगी, मैं उसे मार डालूंगी।

नीति को बिस्तर से बांध दिया गया है, नर्स वहां आती है और कहती है कि अब परी को कोई नहीं बचाएगा। दाई मां उसे आसानी से मार सकती है, वह उसका चेहरा पकड़ लेती है और नीति उसे काट लेती है। नर्स रोती है और उसे मुक्त करती है। नीति उसे बिस्तर पर धक्का देती है और बिस्तर से बांध देती है। नर्स मदद के लिए चिल्लाती है लेकिन नीति उसके मुंह पर टेप लगा देती है और चली जाती है।

संजू गुंडे का पीछा कर रहा है और वह उसका ध्यान भटकाता रहता है।

नीति रोती है और दाई माँ से कहती है कि इस बच्चे को छोड़ दो, यह नीति का बच्चा है। वह बेहोश हो गई. दाई माँ कहती है तुम्हें कोई नहीं बचा सकता।

नीति बेसमेंट में है, राकेश डॉक्टर बनकर उसके पास आता है। वह कहता है कि बेबे भी यहाँ है। नीति कहती है कि मैं तुम्हें परी का गर्भपात नहीं करने दूंगी। राकेश कहते हैं कि आप हमारी योजना के खिलाफ क्यों हैं? तुम्हें पता है मैं गर्भपात के बिना परी से शादी नहीं करूंगा? नीति का कहना है कि मैं गर्भपात के खिलाफ नहीं हूं लेकिन मैं उसकी जिंदगी को खतरे में नहीं डाल सकती। ये जगह बहुत अजीब है. राकेश कहता है कि मेरे पास समय नहीं है और हमें उसका गर्भपात कराना है, मैं तुम्हें इसे रोकने नहीं दूंगा। नीति कहती है कि मैं यहां ऐसा नहीं होने दूंगी। बेबे कहती है कि तुम परी की रक्षा क्यों करते रहते हो? नीति कहती है कि आप क्यों चाहते हैं कि परी खतरे में पड़े? राकेश का कहना है कि उसे कुछ नहीं होगा। आप गर्भपात या इस शादी को नहीं रोक सकते। उसका गुंडा नीति को बांध देता है, वह कहती है मुझे छोड़ दो। राकेश उसे व्हील चेयर पर बिठाता है और वह परी को चोट न पहुँचाने के लिए चिल्लाती है। राकेश कहता है कि उसका गर्भपात हो जाएगा और अगर तुम चाहो तो हम तुम्हें लाइव दिखा देंगे। नीति चिल्लाती है और कहती है मुझे छोड़ दो। राकेश कहते हैं कि आप इस गर्भपात को नहीं रोक सकते, वे सभी चले जाते हैं।

परी दाई मां से लड़ रही है। वह अपनी नर्सों को बुलाती है और कहती है कि जल्दी यहाँ आओ। दाई मां कहती हैं कि मैंने सोचा था कि आप मुझे पहली बार असफल कर देंगे लेकिन मैं आपको मेरे खिलाफ नहीं जाने दूंगी। नर्स वहां आती है और उसे पकड़ लेती है। परी को चक्कर आ रहा है. उन्होंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया. दाई माँ गर्भपात शुरू करने वाली है लेकिन परी चाकू पकड़ लेती है और नर्सों पर वार करती है। दाई मां को धक्का देकर दूर कर देती है और वहां से भागने लगती है। राकेश और अन्य लोग उसके पीछे दौड़ते हैं।

नीति को एक कांच की बोतल मिलती है और वह अपनी रस्सी काटने के लिए उसे पकड़ लेती है। वह खुद को मुक्त करती है और परी को खोजने के लिए दौड़ती है।

परी दाई माँ से दूर भाग रही है। नीति और बेबे भी बेसमेंट में हैं। बेबे राकेश को ढूंढती है, वह कहता है कि हमें परी मिली लेकिन वह भाग गई। दाई मां कहती है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगी।

परी बेसमेंट से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ रही है।

संजू गुंडे का पीछा कर रहा है। वह उससे भिड़ जाता है और कहता है कि तुम मेरा समय बर्बाद कर रहे हो ना? वह उसे बंद कर देता है और वहां से चला जाता है।

परी वापस गड्ढे के पास जाती है और उसे वहां एक सीढ़ी मिलती है। वह उसे पकड़ती है और गड्ढे पर रख देती है। उसके पैर में दर्द हो रहा है लेकिन वह उस पर चढ़ने लगती है। संजू अस्पताल से बाहर आता है और गड्ढे के पास जाता है। वह उसे देखता है और कहता है कि चिंता मत करो, मैं तुम्हें बाहर लाऊंगा। वह गड्ढा खोलता है और परी को ऊपर खींचता है। नीति अन्य लोगों के साथ वहां आती है। संजू परी को गले लगाता है और उसे चक्कर आ जाता है। नीति, बेबे और राकेह देखते रहते हैं। वह रोते हुए संजू ने उसे कसकर गले लगा लिया। वह कहता है ठीक है. परी कहती है मुझे पता था कि तुम मुझे बचाने आओगे। संजू कहता है मैं यहां हूं, अब सब ठीक हो जाएगा। नीति गुस्से में है, बेबे कहती है मैंने तुमसे कहा था कि ऐसा होगा। नीति बहुत कहती है..तुम्हें कुछ कहने को नहीं मिलता। राकेश गुस्से में है.

प्रीकैप – नीति परी को गले लगा रही है, परी कहती है कृपया मेरे लिए संजू को बुलाओ। पमी कहती है कि उन्हें बात करने दो, जब परी की शादी हो जाएगी तो वे अलग हो जाएंगे। संजू वहां आता है और परी को उठाता है, वह उसे उसके कमरे में ले जाता है जबकि नीति देखती रहती है। संजू परी से पूछता है कि वह अपना ख्याल कैसे रखेगी? परी कहती है कि मेरे बारे में चिंता मत करो, संजू कहता है कि मुझे तुम्हारे बारे में चिंता करने का अधिकार है। बेबे राकेश से कहती है कि एक बार जब तुम परी से शादी कर लोगे तो तुम उसके बच्चे का गर्भपात करा सकते हो। राकेश नीति से कहता है कि शादी कल ही होगी।

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *