पंड्या स्टोर 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: धारा और बच्चे खतरे में हैं

Spread the love

पंड्या स्टोर 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत बच्चों के मदद के लिए चिल्लाने से होती है। धारा ने उन्हें बाहर बुलाया। चीकू कहते हैं कि हम यहां हैं। धारा उन्हें एक गड्ढे के अंदर देखती है। वह उन्हें नहीं रोने के लिए कहती है। उसे चक्कर आ जाता है। वह उन्हें खींचने के लिए अपना हाथ देती है। गौतम और शिव कार ठीक करते हैं। वो जातें हैं। नताशा का कहना है कि हमें सांस लेने में मुश्किल हो रही है। धारा कहती है कि तुम मजबूत हो। आरुषि देखती है और सोचती है कि मैंने क्या किया, मैंने धरा को मारने की योजना बनाई, बच्चे यहां कैसे आए, उन्हें कैसे बचाया जाए। धारा ने उन्हें दुपट्टा पकड़कर ऊपर आने के लिए कहा। वह असफल हो जाती है। बच्चे बेहोश हो जाते हैं। धारा उन्हें मजबूत रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी। आरुषि का फोन बजता है। धरा आवाज सुनती है और देखने के लिए मुड़ जाती है। गौतम और सभी लोग मौके पर पहुँचे। शिव को धारा का फोन वहां मिलता है। अरुशी छिप जाती है। वह मालती का फोन लेती है और कहती है कि धारा नहीं आई, उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। मालती कहती है घर आओ, हम निकलेंगे। वह वहां मास्क प्राप्त करती है। धारा कहती है कि मुझे मदद मिलेगी और आओ, यहां रहो। मालती पूछती है कि यह एलियन साइट पुलिस मास्क यहां कैसे आई। आरुषि ने कॉल काट दिया। मालती क्रोधित हो जाती है और कहती है कि आरुषि ने धरा के खिलाफ यह योजना बनाई, मैं धरा को नफरत की आग में जलने नहीं दूंगी।

धारा आरुषि को देखती है और उसे पकड़ लेती है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो, एलियंस तुम्हें ले जा रहे थे। वह कहती है मेरी मदद करो, मेरे बच्चों को बचाओ, वे वहीं फंस गए हैं, वे मर जाएंगे, उनकी मदद करो। आरुषि कहती है कि हमें उन्हें बचाने के लिए कुछ चाहिए, मैं इसे प्राप्त करूंगी। बच्चे धरा कहते हैं। आरुषि कहती है क्षमा करें भगवान, मैं गलत हूं, मैं खुद को माफ नहीं कर सकती। वह छोड़ देती है। धारा वापस बच्चों के पास जाती है। शिव ने धारा का फोन गौतम को दिखाया। गौतम चिंतित। वह पूछती है कि क्या एलियंस धरा को ले गए। ऋषिता कहती है कि हम जाकर जांच करेंगे। श्वेता कहती हैं नहीं, हम वहां नहीं जा सकते, हमें अपनी सुरक्षा करनी होगी और फिर बच्चों को ढूंढना होगा, हमें सेफ्टी वैन से मास्क लाना होगा। शिव जाते हैं और मुखौटे प्राप्त करते हैं। धरा ने आरुषि को फोन किया। वह आरुषि को जल्दी आने के लिए कहती है। धारा कहती है कि मैं आरुषि की मदद करूंगी और आऊंगी। चीकू कहती है कि उसने हमें नहीं बचाया, वह हमारी असली मां नहीं है। धारा गिर जाती है और उसके सिर पर चोट लग जाती है। गौतम और सभी धारा की तलाश करते हैं। मालती ने आरुषि को फोन किया।

वह पूछती है कि तुम कहां हो, क्या तुम ठीक हो? आरुषि कहती है कि मैं ठीक हूं, धरा की चिंता करो, वह मर रही है। मालती पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो, क्या तुम नफरत में जल गए थे कि तुमने अपना एकमात्र रिश्ता खत्म कर दिया। आरुषि कहती है कि तुम धरा से प्यार करते थे, मैंने तुम्हारी वजह से उसे मार डाला। मालती ने उसे डांटा। वह शिव को बुलाती है। धारा बच्चों को चिल्लाते हुए सुनती है और आंखें खोलती है। मालती मौके पर पहुंच गई। वह शिव को देखती है और कहती है कि धारा को बचाओ, अरुशी ने धारा को बरगलाया और बदला लेने के लिए उसे यहां बुलाया क्योंकि तुमने आरुषि से शादी नहीं की, उसने मुझे फोन किया और कहा कि धारा मरने वाली है, मेरी बेटी को बचाओ। शिव चौंक गए।

प्रीकैप:
धरा ने मालती को खो दिया। वह कहती है कि मैंने आपकी नफरत के कारण चीकू और मेरी मां को खो दिया। आरुषि रोती है।

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *