नीमा डेन्जोंगपा फेम रोहित कुमार राघव ठाकुर के दोस्त के रूप में “सुहागन” में शामिल हुए हैं

Spread the love

नीमा डेन्जोंगपा फेम रोहित कुमार राघव ठाकुर के दोस्त के रूप में “सुहागन” में शामिल हुए हैं

“नीमा डेन्जोंगपा” में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रोहित कुमार, रश्मि शर्मा के शो “सुहागन” में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। सीरीज में रोहित मुख्य अभिनेता राघव ठाकुर के चचेरे भाई और सबसे अच्छे दोस्त नीकू का किरदार निभाएंगे।

हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए, रोहित ने कहा, “मैं नीकु की भूमिका निभाऊंगा, जो कृष्णा (राघव ठाकुर) का चचेरा भाई और सबसे अच्छा दोस्त है। वह एक मज़ाकिया आदमी है और हमेशा खुद को ‘नीकू-द जीनियस’ कहता है। निकू एक सकारात्मक, विनोदी और लापरवाह व्यक्ति हैं। वह अक्सर कृष्ण को अच्छी सलाह देते हैं, हालाँकि कभी-कभी यह एक बुरे सपने में बदल सकती है!”

शो में हाल ही में 10 साल का लीप आया है, जिसमें गरिमा किशनानी, अंशुला धवन और राघव ठाकुर अब महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि राघव और रोहित दोनों ने पहले “नीमा डेन्जोंगपा” में सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई थी। अब, वे “सुहागन” में भी वही बंधन साझा करेंगे। राघव के साथ काम करने के अपने अनुभव पर विचार करते हुए, रोहित ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “वह एक अविश्वसनीय अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति हैं। उनके साथ दोबारा सहयोग करना एक सुखद संयोग और खुशी है। हमारे पिछले शो में, हमने एक साथ कई मजेदार दृश्य शूट किए थे और हमारा लक्ष्य ‘सुहागन’ में भी वह हास्य लाना है।’

रोहित इससे पहले ‘मेरे डैड की दुल्हन’ और ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ जैसे शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने “निकम्मा” में अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ “माजा मा” में माधुरी दीक्षित के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में, रोहित पाइपलाइन में दो फिल्मों का संकेत देते हैं, लेकिन उनके शुरुआती चरण के कारण, वह फिलहाल अधिक जानकारी देने से बचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *