ना उमर की सीमा हो 20 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: जय ने देव के खिलाफ योजना बनाई

Spread the love

ना उमर की सीमा हो 20 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत विधी से होती है जो देव से कहती है कि वह उसे कुछ बताना चाहती है और कल नहीं कह सकी क्योंकि वह परेशान था। वह उसे स्त्री विधि की मेंस्ट्रुअल किट दिखाती है। देव कहते हैं कि एक पति के लिए इससे अच्छा क्या हो सकता है कि उसकी पत्नी के नाम पर मेंस्ट्रुअल किट हो। वह एक व्यवसायी के पहलू से कहते हैं, उत्पाद की उसके नाम के साथ कुछ प्रासंगिकता होगी, और कहते हैं कि आपका नाम विधि इससे संबंधित नहीं है। उनका कहना है कि अगर हम चिप्स को देव चिप्स का नाम दें तो इसका कोई मतलब नहीं बनता। चित्रा वहां आती है और विधि से जय का फोन नंबर देने के लिए कहती है क्योंकि उसके स्कूल ने रीयूनियन की योजना बनाई थी।

अंबा देव से बात करने की कोशिश करती है और उसे 2 मिनट देने के लिए कहती है। देव कहता है कि वह उससे बात नहीं करना चाहता, और उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या करती है। ज्ााता है।

विधि जय के पास आती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वह कहती है कि कल उसने देव को उत्पाद दिखाया। देव खुश हुए और फिर सुझाव दिया कि वे उत्पाद के लिए कुछ प्रासंगिक नाम रखेंगे ताकि लोग इसे बेहतर तरीके से जान सकें। जय पूछता है कि कंपनी का मालिक कौन है, जय शाह या देव रायचंद। विधि का कहना है कि देव जी ने सिर्फ सुझाव दिया और यह कंपनी के लिए बेहतर है। जय कहता है कि वह नहीं चाहता कि उसका परिवार उसकी कंपनी में दखल दे। विधि का कहना है कि देव जी ने मुझे यह सुझाव दिया था, मुझे यह आपके साथ साझा नहीं करना चाहिए था। वह जाने के लिए मुड़ती है। जय कहता है कि बूढ़ा मुझसे ईर्ष्या करता है क्योंकि मैं तुम्हारी सफलता के पीछे हूं और कहता है कि वह ईर्ष्या कर सकता है कि मैंने वह किया है जो वह नहीं कर सकता था। विधि पूछती है कि वह क्या सोच रहा है? यह जय की कल्पना है। विधि जाती है।

कौशिक देव से कहते हैं कि बहुत जल्द कंपनी फिर से उनकी हो जाएगी। उनका कहना है कि उन्हें यह साबित करना होगा कि अंबा कंपनी को नहीं संभाल सकती। देव कहते हैं कि अंबा ने जो किया है वह हम नहीं करेंगे। कौशिक कहते हैं यह आपकी अच्छाई है। वह कहता है कि मैं आपके लिए सहायक खोज रहा हूं और पैम्फलेट दिखाता हूं। जय सीसीटीवी फुटेज में विधि को देखता है और फिर विज्ञापन देखता है जिसमें देव सचिव पद के लिए उम्मीदवारों को बुला रहा है। जय कहता है कि वह पक्षी को सोने के जाल में बंद कर देगा और चाबी सोने की होगी। वह रिसेप्शनिस्ट से 15 मिनट बाद विधि को उसके केबिन में भेजने के लिए कहता है, लेकिन पहले उसका टिफिन और फिर शशि को भेज देता है। रिसेप्शनिस्ट विधी के पास आती है, जैसे ही वह निकलने वाली होती है और कहती है कि जय आपको बुला रहा है। विधि जय के पास जाती है। जय उसे बोनस और चॉकलेट देता है और कहता है कि वह इसे हर कर्मचारी को देता है। विधि पूछती है कि क्या मैं अभी जा सकता हूं। जय कहते हैं हां, आप जा सकते हैं। शशि खाने की थाली लेकर वहां आती है और कहती है कि तुमने 4 दिन से खाना नहीं खाया। जय कहते हैं पिताजी मेरे लिए चिंता करते थे, और कहते हैं कि कोई और मेरे साथ नहीं है। वह मुड़ता है और मुस्कुराता है। विधी कहती है कि मैं तुम्हें कंपनी दूंगी और उसे भोजन करने के लिए कहूंगी। जय कहता है अगर विधी जिद कर रही है तो मैं खाना खाऊंगा। वह उससे खाना खाने के लिए कहता है। विधि कहती है कि मैं घर जाऊंगी और देव जी के साथ भोजन करूंगी। जय बताता है कि वह बहुत दिनों के बाद खाना खा रहा है। विधि उसके लिए उपहार खोजने के बारे में सोचती है।

देव उत्पादन के बारे में हरिप्रसाद और बिमला को समझाता है। बिमला कहती हैं कि हमारे किचन में खाना कैसे बनेगा। देव कहते हैं कि हम इसे अभि और आपकी रेसिपी के साथ आउटसोर्स करेंगे और वितरण करेंगे। विधी वहां आती है। देव मजाक करता है कि वह उनकी प्रतिद्वंद्वी कंपनी से है।

जय और चित्रा रेस्तरां में हैं। विक्रम वहां आता है और उसे अपने साथ आने के लिए कहता है। चित्रा ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। जय उससे पूछता है कि क्या वह समझ नहीं पा रहा है कि लड़की ना कह रही है। विक्रम कहता है कि मैं उसका पति हूं और पूछता हूं कि वह कौन है? जय कहता है मैं उसका दोस्त हूं। वह चित्रा से अपना पर्स लेने के लिए कहता है और विक्रम से कहता है कि जब कोई लड़की मना कर रही है तो इसका मतलब नहीं है, और कहता है कि भले ही वह पत्नी हो। वह चित्रा के साथ चला जाता है। वह उसे रायचंद हवेली में लाता है। सत्यवती और देव पूछते हैं कि क्या हुआ? चित्रा उन्हें विक्रम के बारे में बताती है। अभि कहता है कि हम हमेशा चित्रा के साथ रहेंगे। विधि ने जय को चित्रा की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

Precap: देव और विधि अम्बा का वीडियो देखते हैं। देव कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि वह क्या चाहती है। जय देव के लिए सचिव भेजता है। योगेश अम्बा को रोकता है। सेक्रेटरी जय को ब्लैकमेल करता है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *