नकुल मेहता, सुरभि चंदना और कुणाल जय सिंह ने इश्कबाज़ के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाया

Spread the love

नकुल मेहता, सुरभि चंदना और कुणाल जय सिंह ने इश्कबाज़ के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाया

सुरभि चंदना और नकुल मेहता की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी लोकप्रियता मिली जब उन्होंने प्रिय श्रृंखला इश्कबाज़ में शिवाय और अनिका की भूमिकाएँ निभाईं। 28 जून को, सुरभि और नकुल दोनों ने टेलीविजन पर शो के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया। ओमकारा का किरदार निभाने वाले कुणाल जय सिंह ने भी सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया.

सुरभि की पोस्ट में, उन्होंने शो के पर्दे के पीछे का एक पल साझा किया जहां नकुल (शिवाय के रूप में) सुरभि (अनिका के रूप में) से दक्ष को बेनकाब करने के लिए मदद मांगता है। शॉट के बाद, नकुल ने सुरभि से दिन के महत्व के बारे में पूछा, लेकिन वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण इसे खारिज कर देती है। निराश होकर, नकुल ने टीम के अन्य सदस्यों से पूछा, लेकिन वे काम में व्यस्त थे और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। जैसे ही नकुल जाने वाला होता है, सुरभि और अन्य लोग उसकी ओर दौड़ते हैं और टीवी पर शो के 7 साल पूरे होने पर उसे बधाई देते हैं।

सुरभि ने अपने पोस्ट को कैप्शन भी दिया, “आज क्या स्पेशल है? आइकॉनिक इश्कबाज़ को 7 साल! समय सचमुच उड़ जाता है। इस खूबसूरत यात्रा में मैं जिन सभी यादों और लोगों से मिला, उन्हें संजोकर रखूं। आईबी का हिस्सा रहने के दौरान मुझे जो अनुभव हुआ, उसके करीब कुछ भी नहीं हो सकता। सेट पर हर दिन बहुत उत्साह के साथ पेश किया जाता था।”

पोस्ट देखने पर नकुल ने टिप्पणी की, “सात साल हो गए, इतनी जल्दी” (सात साल बीत गए, समय उड़ गया)। मानसी श्रीवास्तव ने लिखा, “हे भगवान, क्या टीम है, खुश हूं 7,” और श्रेनु पारिख ने लिखा, “प्यार” (प्यार)।

नकुल ने शो के यादगार पलों और दृश्यों को संकलित करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। उन्होंने हिट ट्रैक गीत को शामिल किया जो प्रशंसकों के बीच पसंदीदा बन गया, साथ ही अनिका और शिवाय का प्रेम गीत, “ओह जाना।” नकुल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इश्कबाज़ के आज 7 साल। कुछ अविश्वसनीय लोगों और अब तक के सबसे प्रशंसक-स्वादिष्ट दर्शकों के साथ अविश्वसनीय यात्रा। कोई इस प्यार का मतलब कैसे समझ सकता है?”

यहां तक ​​कि कुणाल जय सिंह, जिन्होंने ओमकारा सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाया था, ने शो से अपने किरदार के लुक को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। कुणाल ने 7 साल की यात्रा को दर्शाते हुए वीडियो के लिए एक हार्दिक कैप्शन लिखा। उन्होंने शो को सफल बनाने में शामिल सभी लोगों, क्रिएटिव और प्रोडक्शन टीम से लेकर पूरी कास्ट और क्रू तक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इश्कबाज़ सिर्फ एक शो से कहीं अधिक है; यह एक ऐसा परिवार था जिसने सेट पर और उसके बाहर अनगिनत पल एक साथ साझा किए। कुणाल ने अनजाने में छोड़े गए किसी भी नाम के लिए माफी मांगते हुए अपने कैप्शन का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *