धीरे धीरे से 21 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: विद्या का जन्मदिन समारोह

Spread the love

धीरे-धीरे से 21 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड विद्या के जन्मदिन की तैयारी के साथ शुरू होता है। अमित आरुषि से कहता है कि उसने उसके लिए साड़ी खरीदी है, और उसके लिए समोसा और जलेबी का ऑर्डर दिया है। वह उससे उसकी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहता है क्योंकि विद्या लाखों में एक है। आरुषि कहती है हां पापा। अमित कहते हैं कि मेरी विद्या बहुत खुश होगी। भावना गुस्सा हो जाती है और सोचती है कि भाभी ने उसे दुविधा में डाल दिया है। वह कहता है कि मैं जाकर विद्या को घर ले आऊंगा। भावना कहती है मैं भी तुम्हारे साथ आऊंगी। अमित परेशान हो जाता है और कहता है कि यहाँ करने के लिए बहुत काम है, और उसे काम करने के लिए कहता है। भावना का कहना है कि काम यहां किया जाएगा, और कहता है कि मैं आऊंगा और आपकी मदद करूंगा। वह कहती है कि आप भाभी को अस्पताल से लाने के लिए अस्पताल जा रहे हैं, जहां उसकी मां को भर्ती कराया गया था। अमित ने मना कर दिया। आरुषि ने उसे चाची को लेने के लिए कहा और कहा कि क्या तुम मम्मा को आश्चर्य के बारे में सब कुछ बता दोगे। अमित कहता है ठीक है। वो जातें हैं। अमित विद्या से पूछता है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया? विद्या सोचती है कि भावना ने उसे बताया। वह पूछता है कि तुम्हारे पिता ने मेरे नाम पर आधा बिल क्यों रखा है। विद्या कहती हैं कि उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे। वह उससे कहती है कि वह उसे अगले महीने पैसे देगा। वह उसे मेकअप के साथ अपनी चोटों को छिपाने के लिए कहता है, और उसे बताता है कि भावना आ रही है। विद्या कहती है ठीक है। वह बाहर जाता है। भावना अंदर आती है और अपनी चोटों को छुपाने के लिए विद्या को अपने चेहरे पर मेकअप करते हुए देखकर उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह उसे बताती है कि अमित ने उसके घाव दिए हैं, जिसे वह सबसे छिपा रही है। अमित वहाँ आता है। विद्या उसे गले लगाती है और कहती है कि भावना आ गई है। अमित कहता है मुझे पता है। भावना कहती है कि उसने उसे याद किया और ऐसा लगा जैसे वह 2 साल से यहां नहीं है। अमित कहता है कि वह भी उसे बहुत याद करती है और कहती है कि वह उसे अपनी दृष्टि से दूर नहीं जाने देगा। भावना कहती है कि मैं भी उसे अपनी दृष्टि से दूर नहीं जाने दूंगी।

विद्या घर आती है। भावना ने उसका हाथ पकड़ लिया। आरुषि ने विद्या को गले लगाया। हर कोई उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है। राघव भावना को बताता है कि यह एक आघात है जो सभी पीढ़ियों में चलता रहता है। भावना पूछती है कि इसे तोड़ने का तरीका क्या है। राघव कहते हैं कि विद्या इसे तोड़ने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए हम ऐसा करेंगे क्योंकि हम किसी से नहीं डरते। अमित हथौड़ा केक दिखाता है और विद्या से इसे तोड़ने के लिए कहता है। भावना का कहना है कि ऐसा लगता है कि आप किसी के हाथ और पैर तोड़ना चाहते हैं। हर कोई देखता है। विद्या हथौड़े से केक तोड़ती है और भावना को केक खिलाने जाती है। भानु का कहना है कि ऐसा लगता है कि विद्या अपने देवरानी को अपने पति से ज्यादा प्यार करती है। उनका कहना है कि यह अनोखी बात है। विद्या कहती हैं कि हमारा खून का रिश्ता नहीं, बल्कि प्यार का रिश्ता है। वह कहती हैं कि हम बहनों की तरह हैं। भावना उसकी खुशी के लिए प्रार्थना करती है और कहती है कि अगर कोई परेशानी आपके रास्ते में आती है तो मैं उसकी रक्षा करूंगा। विद्या फिर अमित को केक देती है। अमित उसकी उंगलियां काटता है और सॉरी कहता है। भावना कहती है कि मैं केक काटूंगी। वह जानबूझकर उसके पैर पर चाकू मारती है, और पूछती है कि क्या हुआ? अमित कहता है ठीक है, तुमने जानबूझकर नहीं किया। आरुषि का कहना है कि वे नृत्य करेंगे। वे नृत्य करें। बाबू जी कहते हैं कि वे इस तरह मनाएंगे, और पूछते हैं कि अगला जन्मदिन किसका है। बृजमोहन कहते हैं अब हम निकलेंगे।

भावना की बातों को याद करते हुए अमित विद्या को कमरे में ले जाता है। मालिनी भावना को रोकती है और उसे काम खत्म करने के लिए कहती है। अमित विद्या से हां या ना में जवाब देने को कहते हैं और कहते हैं कि झूठ बोलोगे तो अंजाम बुरा होगा। वह अपनी बेल्ट निकालता है और पूछता है कि क्या आपने भावना को सब कुछ बताया। विद्या कहती है नहीं। अमित का कहना है कि वह उससे जानना चाहता है। विद्या कहती हैं कि मैंने उन्हें नहीं बताया। अमित उसे बेल्ट से पीटने ही वाला होता है कि भावना आती है और उसे झाड़ू से मारती है।

Precap: भावना ने अमित को सड़क पर पीटा। विद्या भावना को रुकने के लिए कहती है। अमित विद्या से उसे माफ करने के लिए कहता है। भावना विद्या से उसके झूठ पर विश्वास न करने के लिए कहती है।

क्रेडिट को अपडेट करें: एच हसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *