दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने बच्चे के आगमन के साथ पितृत्व को गले लगाते हैं

Spread the love

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने बच्चे के आगमन के साथ पितृत्व को गले लगाते हैं

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को अपने बच्चे के आगमन का आशीर्वाद मिला है, जो पितृत्व में उनकी यात्रा को चिह्नित करता है। शोएब ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई है।

दिल को छू लेने वाले नोट में, शोएब ने व्यक्त किया, “अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। यह समय से पहले प्रसव है चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।

आपको बता दें कि दीपिका अपनी तीसरी तिमाही में थीं और मूल रूप से जुलाई में आने वाली थीं। दंपति ने जनवरी में अपने पहले बच्चे की प्रत्याशा को चिह्नित करते हुए खुशी-खुशी अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

अभी हाल ही में उन्होंने शोएब का जन्मदिन मनाया, उनके खास पलों की एक झलक पेश की। शोएब ने एक पोस्ट में पिता बनने को लेकर अपना उत्साह भी व्यक्त किया था, जहां उन्होंने साझा किया, “एक ‘पापा बनने के लिए’ के ​​रूप में, मैं जल्द ही अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर रहा हूं…मैं अपनी उत्तेजना को रोक नहीं सकता…इतनी सारी भावनाएं, इतनी अधिक प्रत्याशा। आप सभी की प्यारी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।”

इस पूरी यात्रा के दौरान, दीपिका ने अपने गर्भावस्था के अनुभवों को खुलकर साझा किया है, जिसमें उनका आहार, सेहत और खाने की इच्छा शामिल है। अपने घर के नवीनीकरण में व्यस्त होने के बावजूद, दीपिका शोएब के साथ सक्रिय रूप से शामिल रही हैं। हाल ही में, वे अपने घर के साज-सामान को अंतिम रूप देने के लिए एक साथ बाहर भी गए, क्योंकि दीपिका अब आवश्यक सावधानी बरतेंगी और घर के अंदर ही रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *