दिव्यांका त्रिपाठी, हिना खान और मिस्टर फैसू ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में चैलेंजर्स के रूप में रोमांच बढ़ाने के लिए तैयार

Spread the love

दिव्यांका त्रिपाठी, हिना खान और मिस्टर फैसू ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में चैलेंजर्स के रूप में रोमांच बढ़ाने के लिए तैयार

दिव्यंका त्रिपाठी, हिना खान और मिस्टर फैसू ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि प्रारंभिक रिपोर्टों में यह निर्दिष्ट नहीं किया गया था कि वे प्रतियोगी होंगे या अतिथि, नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि वे “चुनौती देने वालों” के रूप में भाग लेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि उनमें से प्रत्येक को उनकी यात्रा के लिए अलग-अलग उड़ानें सौंपी गई हैं। जबकि दिव्यंका को कल रात मुंबई से बाहर निकलते हुए देखा गया था, हम सीधे केप टाउन से हिना और मिस्टर फैसू की तस्वीरें देखने की उम्मीद कर सकते हैं, जहां शो फिल्माया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अपनी अपार लोकप्रियता के लिए पहचाने जाने वाले मिस्टर फैसू इससे पहले ‘झलक दिखला जा’ और ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ चुके हैं। एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में, उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो के माध्यम से महत्वपूर्ण प्रसिद्धि प्राप्त की और वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दूसरी ओर, दिव्यांका और हिना के प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है जिसकी कोई सीमा नहीं है। इन तीन हस्तियों को चुनौती देने वालों के रूप में शामिल करने के साथ, ‘केकेके 13’ निश्चित रूप से अधिक दर्शकों को आकर्षित करने के लिए दांव बढ़ा रहा है, जिससे प्रतियोगिता और भी रोमांचक और तीव्र हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *