तेरे इश्क में घायल 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: ईशा एक भेड़िया बन जाती है

Spread the love

तेरे इश्क में घायल 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
काव्या ईशा को वहां से ले जाती है। हर कोई उसके पीछे भागता है. काव्या ईशा से पूछती है कि तुम क्या चाहती हो? आप हमेशा ऐसा ही करते हैं. ईशा पूछती है क्या? काव्या कहती है कि तुम ऐसा क्या करते हो कि हर कोई तुम्हारे पीछे पड़ जाता है? मैंने एक दिन ईशा के रूप में बिताया और मैं खुद को भूलने लगी। हर कोई आपको तवज्जो देता है. काव्या का कहना है कि हमारा चेहरा एक जैसा है, खून एक जैसा है। आपके पास ऐसा क्या है जो हर कोई आपको चाहता है? आपके मित्र आपको बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। वीर ने मुझे 100 साल तक प्यार किया और तुमने उसका प्यार छीन लिया। अब वह तुमसे प्यार करता है, मुझसे नहीं। मैंने सिकंदर को जगाया और उसने मुझे धोखा दिया. हर कोई तुम्हें क्यों चाहता है? क्योंकि तुम एक इंसान हो और मैं एक भेड़िया हूं। आओ हम भी वैसे ही बनें और देखेंगे कि सब तुम्हें उतना ही प्यार करेंगे या नहीं। ईशा कहती है प्लीज ऐसा मत करो। काव्या ईशा को काटती है। ईशा चिल्लाती है। काव्या कहती है कि अब तुम भी जीवन भर भेड़िया बनकर रहोगे। जन्मदिन की शुभकामनाएँ। सिकंदर ईशा को देखता है। हर कोई ईशा के पास आता है। योगिनी सिकंदर से कहती है कि वह हमारे लिए बेकार है। आओ चलें। शिकारी वहाँ आते हैं। योगनी का कहना है कि उन्होंने सभी को मार डाला। सिकंदर चला गया. ईशा भेड़िया बन जाती है। हर कोई हैरान है.

दृश्य 2
वीर ईशा को जेल में बंद कर देता है। वह रूपांतरित हो रही है. वह हर किसी पर हमला करने की कोशिश करती है. महक और वीर परेशान हैं। ईशा का कहना है कि यह सब मेरी वजह से हुआ। तुमने मुझे छोड़ दिया, तुमने ऐसा क्यों किया? एह्रे से जाओ. जाना। वह गुस्से में चिल्लाती है. वीर बाहर आता है। महक उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है। वीर कहता है कि वह मुझसे नफरत करती है। महक का कहना है कि वह नहीं जानती कि वह किस दौर से गुजर रही है। वीर कहता है कि वह मुझसे नफरत करती है। इसके लिए मैं जिम्मेदार हूं. यह मेरी जिम्मेदारी थी. वह कहती है कि यह आपकी गलती नहीं थी। वीर कहता है मैं उसे ठीक कर दूंगा। वीर कहता है मैं कोई रास्ता निकाल लूंगा।

सिकंदर अपने आदमियों को काव्या को खोजने और उसे मारने का आदेश देता है। विहान महक और माहिर के पास आता है। वीर पूछता है क्या तुम ठीक हो? वह हाँ कहता है. माहिर वीर से मिलता है और उससे सॉरी कहता है। महक कहती है वीर मुझे तुमसे बात करनी है। वह उसे ईशा को इंसान के रूप में वापस लाने का रास्ता दिखाती है। वह कहती है कि यदि यह औषधि उसे पहली पूर्णिमा को दी जाए। हमें बस काव्या का खून चाहिए। सिकंदर के आदमी काव्या के पीछे भागते हैं। वह उनसे भागने की कोशिश करती है लेकिन वीर उसके पास आ जाता है। काव्या सदमे में है. वह कहती है कि क्या तुम मुझे मार डालोगे? वीर कहता है काश। वह उसे घर ले आता है। काव्या कहती है कि तुम्हें मेरा खून ऐसे ही नहीं मिलेगा। मुझे बदले में कुछ चाहिए. मुझे सिकंदर से आज़ादी चाहिए. मुझे इस शहर से सुरक्षित बाहर निकालो. यह इतना आसान नहीं होगा. वीर कहता है तुम क्या चाहते हो? वह कहती है कि मुझे इस शहर से बाहर निकालो ताकि मैं इस झंझट से दूर जा सकूं। वीर सहमत है।

दृश्य 3
सिकंदर को फोन आता है. वह हैरान है. वीर ने काव्या को गुफा में बंद कर दिया और सिकंदर के आदमियों ने एक वीडियो बनाया और उसे दिखाया। काव्या ने नाटक किया कि उसके साथ गुफा में जबरदस्ती की जा रही है। वीर ने कहा कि मैंने काव्या को यहां से निकाला और उसकी वजह से मुझे ईशा मिली। लेकिन अब मुझे उसकी जरूरत नहीं है. उसने उसे गुफा में बंद कर दिया। काव्या चिल्लाती है. सिकंदर वीडियो देखता है. वह अपने आदमी को गुफा के अंदर जाने के लिए कहता है। वह अंदर चला जाता है। सिकंदर कहता है अंदर जाओ। अब बाहर जाओ. आदमी बाहर नहीं जा सकता. वह कहता है मैं बाहर नहीं जा सकता। सिकंदर ने फोन रख दिया. काव्या भेड़िये को मार देती है। महक कहती है कि क्या हमें उसे अभी बाहर निकालना चाहिए? वीर कहता है कि वह अंदर रह सकती है। वीर कहता है कि मैं कहानी वहीं खत्म कर सकता हूं जहां से शुरू हुई थी। मैं तुम्हें यहाँ छोड़ सकता हूँ, तुम यहाँ सुरक्षित रहोगे। काव्या कहती है कि तुम्हें अभी भी मेरे खून की ज़रूरत है? वीर कहता है कि तुम कुछ ही दिनों में कमजोर हो जाओगे। महक कहती है कि तुम्हें इसे पकड़कर बाहर आना होगा। काव्या बाहर आती है. वह अपना खून देने के लिए राजी हो जाती है।

योगिनी सिकंदर से कहती है कि उसने उसे फिर से महेश भेड़िया बनाने का एक तरीका ढूंढ लिया है। उसे अंगिरा भेड़िये का पूरा खून पीने की जरूरत है। वह कहता है कि काव्या गुफा में बंद है। मैं ईशा का उपयोग कर सकता हूं. वह अपने आदमियों से ईशा को ढूंढने के लिए कहता है।

एप्सिओड समाप्त होता है

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *