तेरी मेरी डोरियां 2 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: अकाल गिरफ्तार हो गया है

Spread the love

तेरी मेरी डोरियां 2 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

जसलीन कहती हैं कि उन्होंने दुनिया तो देखी है, लेकिन कभी किसी को इतने एटीट्यूड से सॉरी बोलते नहीं देखा। साहिबा का कहना है कि उनके खेद में कोई भाव नहीं बल्कि सच्चाई है और उन्हें अपनी बड़ी बहन से माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है। अकाल काफी चिल्लाता है और कहता है जपज्योथ चलो यहाँ से चलते हैं। पुलिस जबरदस्ती अंदर आती है। अकाल पूछता है कि वे इस समय यहां क्या कर रहे हैं और अंगद से पुलिस आयुक्त को बुलाने के लिए कहता है। महिला इंस्पेक्टर का कहना है कि वह जिसे चाहे बुला सकती है। अकाल पूछता है कि वह कौन है। वह अपना परिचय देती है और कांस्टेबलों से साहिबा की रक्षा करने के लिए कहती है। इंदर नीचे आता है और पूछता है कि क्या हो रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वे साहिबा की घरेलू हिंसा की शिकायत पर अकाल को गिरफ्तार करने आए थे। अंगद साहिबा पर चिल्लाता है कि वह अकाल के खिलाफ झूठी शिकायत कैसे दर्ज कर सकती है। साहिबा का कहना है कि उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। जसलीन ने साहिबा के बाद दूसरों पर आरोप लगाए। वीर का कहना है कि साहिबा कभी भी ऐसी शिकायत दर्ज नहीं कर सकती। इंदर गिरफ्तारी वारंट की जाँच करता है और कहता है कि यह असली लग रहा है। अंगद साहिबा से पूछते हैं कि वह अब क्या कहना चाहती हैं। साहिबा का कहना है कि वह वास्तव में इसके बारे में नहीं जानती।

इंस्पेक्टर हथकड़ी दिखाता है और कहता है कि वह घरेलू हिंसा के मामले में अकाल को गिरफ्तार कर रही है। अंगद ने उसे रोका। इंस्पेक्टर ने उसे चेतावनी दी कि हस्तक्षेप के लिए वह उसे भी गिरफ्तार कर लेगी। अकाल का कहना है कि साहिबा द्वारा उसे रोकने के लिए उस पर लगाए गए आरोप को देखकर वह गहरे सदमे में है। साहिबा कहती है कि उसने कभी शिकायत दर्ज नहीं की और इंस्पेक्टर से अकाल को गिरफ्तार न करने का अनुरोध किया। अंगद कहते हैं कि यह झूठा मामला है और उनके वकील उनसे बात करेंगे, लेकिन वकील उनका फोन नहीं उठाते हैं। वह वीर को अपने वकील को लाने के लिए भेजता है। सीरत साहिबा से पूछती है कि क्या उसे इतना नीचे गिरने में शर्म नहीं आती और वह उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। कांस्टेबल ने उसे रोका और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। इंस्पेक्टर अकाल को गिरफ्तार कर लेता है और अपने साथ ले जाता है। अंगद पीछे दौड़ता है

प्रीकैप: अंगद ने साहिबा को अभिनय बंद करने के लिए कहा। साहिबा का कहना है कि उन्होंने सचमुच कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसके पास वीडियो सबूत है और वह उसे साहिबा को दिखाती है।

अद्यतन श्रेय: एम.ए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *