तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ शादी की योजना पर बात करते हुए कहा: कोई दबाव नहीं, जब मैं तैयार हूं तो यह होगा

Spread the love

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ शादी की योजना पर बात करते हुए कहा: कोई दबाव नहीं, जब मैं तैयार हूं तो यह होगा

टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और उनके प्रेमी करण कुंद्रा, जो पहली बार बिग बॉस 15 में मिले थे, अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण व्यस्त जीवन जीते हैं। कार्यक्रमों में एक साथ दिखने, विशेष अवसरों का जश्न मनाने और एक-दूसरे के सेट पर जाने के बावजूद, यह जोड़ी फिलहाल शादी पर विचार नहीं कर रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने खुलासा किया कि वह फिलहाल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और अपना ध्यान अपने काम पर लगाना चाहती हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह और करण दोनों अपने परिवारों को एक-दूसरे से मिलवाने के बाद भी अपने रिश्ते में सुरक्षित महसूस करते हैं।

तेजस्वी ने साझा किया, “करण और मुझे हमारी शादी के बारे में बहुत सारे सवाल मिलते हैं। करण समझता है कि मैं अपने पेशेवर जीवन में एक खास पड़ाव पर हूं और वह यह कदम तभी उठाएगा जब मैं तैयार हो जाऊंगी। हम दोनों जानते हैं कि हमें जीवन में क्या चाहिए और हमारा रिश्ता सुरक्षा की मजबूत नींव पर बना है। इसलिए, कोई दबाव नहीं है।”

तेजस्वी ने हाल ही में एक घर खरीदने पर लोगों की टिप्पणियों पर भी असंतोष व्यक्त किया, जिसे गलती से करण के साथ एक संयुक्त उद्यम के रूप में चित्रित किया गया था। उन्होंने स्पष्ट किया, “मुझे याद है जब मैंने एक घर खरीदा था, तो ऐसी अफवाहें थीं कि ‘करण और तेजस्वी एक साथ घर खरीद रहे हैं।’ मैं अचंभित रह गया और सोचा, ‘क्या आप जानते भी हैं कि मैं कौन हूं? क्या आप जानते हैं कि मैं कितने समय से काम कर रहा हूं?’ यह आपत्तिजनक था, और ईमानदारी से कहूं तो मैं इसका जवाब नहीं देना चाहता था, लेकिन करण ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा, ‘यह कुछ ऐसा है जो उसने खरीदा है।’

तेजस्वी वर्तमान में नागिन 6 में अपनी भूमिका में व्यस्त हैं, जो एक अलौकिक थ्रिलर है जिसे इसकी उच्च टीआरपी के कारण कई एक्सटेंशन मिले हैं। हाल ही में, अभिनेता वत्सल शेठ कलाकारों में शामिल हुए। दूसरी ओर, करण कुंद्रा को टेलीविजन शो तेरे इश्क में घायल में देखा जा सकता है, जहां वह वीर ओबेरॉय का किरदार निभाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *