तितली 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: गर्व और मणिकांत की गरमागरम बहस

Spread the love

तितली 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

एपिसोड कोयल के साथ शुरू होता है, मैना पिछली बार पूजा में बैठी थी। मैना का कहना है कि कोयल का भी मोनिका पर अधिकार है। तितली को लगता है कि मणिकांत की दो पत्नियां हैं। गरव ने मैना को पकड़ रखा है। मणिकांत और कोयल पूजा करते हैं। कोयल तितली को देखने के लिए इशारा करती है। पंडित मणिकांत से अपनी पत्नी की मांग भरने के लिए कहता है। कोयल मुस्कुराई। वह मैना की मांग भरता है। अल्पा कहती हैं कि आपको गर्व है, ठीक है। मैना कहती है नहीं, मैं शर्मिंदा हूं। अल्पा ने उसे ताना मारा। हीरल का कहना है कि गरव की दो मां हैं, यह एक खबर है। तितली का कहना है कि यह उनका निजी मामला है। वे महिलाओं को गपशप करते सुनते हैं। हीरल उनसे पूछता है कि क्या मणिकांत की दो पत्नियां हैं। कोएल का कहना है कि अब आप जानते हैं कि मैं कौन हूं, मेहता हाउस मेरा है। वह नौकरानियों को बात करते सुनती है और उन्हें डांटने जाती है। वह कहती है कि उसने मैना की मांग भरने से पहले मुझसे नहीं पूछा, इसका मतलब यह नहीं है कि वह मुझसे प्यार नहीं करती, वह मुझसे बहुत प्यार करती है, वह इसे व्यक्त नहीं करती है। वह रोती है। मणिकांत का कहना है कि कोयल जानबूझकर ऐसा करती है। मैना कहती है कि उसका तुम्हारे साथ रिश्ता है। कोएल का कहना है कि यह रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता, उसने मुझसे नफरत नहीं की, मैं उसे बच्चा नहीं दे सकता, वह किसी से भी शादी कर सकता था, लेकिन उसने मेरी बहन को चुना, सिर्फ मेरी खातिर, ताकि मैं उससे दूर न हो जाऊं वह, मैना मेरी छोटी बहन है, वह मुझे सौतन नहीं मानती, वह मैना को बहुत प्यार करती है, वह हमेशा मुझे पहले रखती है। मणिकांत को गुस्सा आता है। मैना ने कोयल का बचाव किया। उनका कहना है कि वह मोनिका की शादी में नहीं आएंगी।

कोयल कहती है कि गरव, मोनिका और द्रष्टि, वे मेरे बच्चे हैं, मैं उनकी मां हूं, वे मुझे मैना से ज्यादा प्यार करते हैं, वे मेरा बहुत सम्मान करते हैं। वह कहता है कि वह इस शादी में नहीं आएगी, मैं इसे अब नहीं दोहराऊंगा। मणिकांत ने गरव से पूछा कि क्या तुमने प्रसाद खाया। गरव कहते हैं कि बडिमा इसे मुझे खिलाएंगे। गरव पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। कोयल हाँ कहती है। वह प्रसाद लेने जाती है। सेवक को प्रसाद की थाली मिलती है। वह गिर जाता है और प्लेट हवा में उड़ जाती है। गरव और तितली दौड़कर दुपट्टा उठाते हैं। दुपट्टे को फैलाकर उसमें मिठाइयां पकड़ती हैं। वे मिठाई खाते हैं। कोयल आती है और गरव और हीरल को जाने के लिए कहती है। वह गरव को भुगतान करने और छोड़ने के लिए कहती है। वह कहता है हां, तुम जाओ और मेरे लिए प्रसाद ले आओ। जाती है। वह भुगतान के बारे में पूछता है। तितली कहती है ठीक है, आप इसे बाद में दे सकते हैं। हीरल पूछता है कि आपको सजावट कैसी लगी, मैंने बहुत काम किया, हमने बहुत काम किया। गरव कहते हैं कि यह अच्छा है। वह तितली का फोन नंबर मांगता है। तितली चुटकुले। गरव लड़कियों को हंसते हुए देखता है। ज्ााता है।

हर कोई भोजन करता है। अल्पा का कहना है कि नाटक हुआ है। मैना मणिकांत को शांत रहने के लिए कहती है। कोयल को भोजन मिलता है। मणिकांत ने खाने से मना कर दिया। वह उससे जिद करती है और उसे इसका स्वाद लेने के लिए कहती है। वह गलती से उसके हाथ पर रख देती है। वह गुस्सा हो जाता है और उस पर चिल्लाता है। वह कहता है कि मैं इस महिला को बर्दाश्त नहीं कर सकता, बहुत हो गया, वह मोनिका की शादी में नहीं आएगी। गरव आता है और पूछता है कि वह क्यों नहीं आएगी। मणिकांत का कहना है कि मैना और मैं मोनिका के माता-पिता हैं, हम तय करेंगे। गरव उससे बहस करता है। वह कोयल का बचाव करता है। मणिकांत ने हाथ उठाया। कोयल उसे रोकती है। वह कहती है मुझे खेद है। वह उसे डांटता है। गरव कहते हैं कि आपने हमेशा अपमान किया है और कोएल को दोषी ठहराया है। मैना और कोयल उसे रोकने के लिए कहते हैं। मणिकांत और गरव बहस करते हैं। मोनिका रोती है और उन्हें इसे रोकने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या आप इन कड़वी यादों के साथ मेरी बिदाई करेंगे। गरव कोयल के साथ जाता है। मैना ने मोनिका को गले लगाया।

प्रीकैप:
गरव एक वैन को पीछे की ओर जाते हुए नहीं देखता। तितली उसे देखती है और उसे बचाने के लिए दौड़ती है। वे गिरते हैं और उनके पास एक आईलॉक होता है। धीरे धीरे से…बजाता है…

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *