जूनूनियत 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: जहान सोशल मीडिया के लिए रिकॉर्ड करने के लिए सहमत है

Spread the love

जुनूनियत 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
इलाही ने हुस्ना को फोन किया लेकिन उसका फोन बंद है। इलाही सोचती है कि उसे क्या करना चाहिए। सीरत जहान के घर आती है। वह कहती हैं कि मैं शाहरुख खान की सबसे बड़ी फैन हूं। वह उसे बताती है कि उसने कॉलेज के पहले दिन कैसे पोज़ दिया था। बलजीत वहां आता है। वह सीरत का स्वागत करता है। इलाही भ्रमित है. वह अपने कमरे में आती है. यह सब सजाया गया है. जॉर्डन उसे गुलाब देता है और बधाई देता है। मैं जानता हूं कि मुझे गुस्सा आ रहा है कि मुझे ठेका नहीं मिला। लेकिन मुझे खुशी है कि तुम्हें यह मिल गया. आख़िरकार आप बहुत प्रतिभाशाली हैं। वह कहती है लेकिन मैं अभी भी.. वह कहता है मुझे पता है तुमने अभी तक ऐसा नहीं किया। लेकिन मैं जश्न मनाना चाहता हूं. मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मुझे तुम पर भरोसा है। मैं जानता हूं कि आप सर्वोत्तम निर्णय लेंगे। वह कहती हैं कि मैं बहुत कंफ्यूज हूं। वह कहता है बताओ तुम किस उलझन में हो? मैं इसे ठीक कर दूंगा। वह कहती है कि केवल एक ही व्यक्ति मेरी उलझन में मदद कर सकता है। सीरत बलजीत को बताती है कि वे जहान का वीडियो शूट कर रहे हैं। जहान पूछता है कि क्या मैं सही कर रहा हूँ? वह हाँ कहता है. इलाही मेरे पिता कहते हैं. मैं उससे बात करना चाहता हूं. जॉर्डन कहता है हां आपको उससे जरूर चर्चा करनी चाहिए। जॉर्डन नीचे आती है और महीप से कहती है कि वह कह रही है कि वह अपने पिता से चर्चा करेगी। वह कहती हैं कि हम इसे भी संभाल लेंगे। जैसे जहां के खिलाफ हमारी योजना काम आई, वैसे ही यह भी काम करेगी.’

सीरत का कहना है कि हम इन कपड़ों में आपका वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर सकते। वह कहती है मेरे साथ आओ. वह उसका गेटओवर करती है. जहान गाना शुरू करता है। उनके सिर फूटते हैं. वह कहती है कि मेरी मां कहती है कि यदि आप एक बार सिर पीटते हैं, तो आपको सींग मिलते हैं। जहान हंसते हुए कहते हैं कि आप उस सब पर विश्वास करते हैं? वह कहती हैं कि मां जो करती हैं, मैं उस पर विश्वास करती हूं। जहान रिकॉर्ड. बलजीत उन्हें दही खिलाता है।

दृश्य 2
अमर जॉर्डन को नशे में धुत्त होकर सड़क पर रोता हुआ देखता है। वह पूछता है क्या हुआ? जॉर्डन क्या तुम ठीक हो? जॉर्डन का कहना है कि मैं हमेशा लोगों को बचाता हूं, किसी ने मुझे नहीं बचाया। अमर ने पूछा सब ठीक है? वह कहता है कि मैं जीत कर भी उस जहां से सब कुछ हार गया। जहान रिकॉर्डिंग शुरू करता है। वह इलाही के बारे में सोचता है। वह कल्पना करता है कि इलाही कह रहा है कि मैं तुमसे नफरत करता हूँ। जहान का कहना है कि मैं गा नहीं सकता। जॉर्डन का कहना है कि जहान अभी भी मेरे और इलाही के बीच है। अमर ने पूछा क्या हुआ? इलाही ने अमर के ढाबे पर जाने की योजना बनाई। वह वह बाली देखती है जो जहान ने उसे दी थी। वह कहती है कि अगर आप मेरी जगह होते तो क्या करते? सीरत और बलजीत ने जहान से पूछा कि क्या हुआ? उसे याद आता है कि सबने उसके बारे में क्या कहा था। वह कहता है मैं ऐसा नहीं कर सकता. सीरत कहती है तुम क्या चाहते हो? आप दुनिया से गायब नहीं हो सकते, उनका कहना है कि मैं नहीं चाहता कि दुनिया को पता चले कि मैंने ये गाने किसके लिए लिखे हैं। मैं इस चेहरे को छिपाना चाहता हूं. वह कहती हैं कि चेहरे से आपको और अधिक प्रतिभा मिलेगी। उनका कहना है कि वे सिर्फ मेरी आवाज सुनेंगे, मेरा चेहरा नहीं देखेंगे। वह कहता है मुझे माफ कर दो सीरत। सीरत कहती है सुनो..

अमर कहता है मुझे इलाही को फोन करने दो। जॉर्डन का कहना है कि मैं नहीं चाहता कि वह चिंतित हो। वह कहते हैं, मैंने सोचा कि अगर मैं इलाही से शादी कर लूंगा तो मैं अपने प्यार के साथ अपना आदर्श जीवन जीऊंगा। मैंने प्रतियोगिता तो जीत ली लेकिन मुझे अनुबंध नहीं मिला। लेकिन इलाही को यह मिल गया और मैं उसके लिए खुश हूं लेकिन वह मुझे छोड़ देगी। वह उस जहां के पास जायेगी. वह मुझे छोड़ देगी, मैं पागल हो जाऊँगा। वह रोता है। अमर ने उसे गले लगा लिया और कहा, चिंता मत करो। जॉर्डन का कहना है कि माँ की योजना काम कर गई। इलाही अमर से मिलने जा रही है। महीप ऐसे दिखावा करती है जैसे वह ठीक नहीं है। महीप कहता है क्या आप कृपया मुझे मेरे कमरे में ले जा सकते हैं? महीप को याद है कि जॉर्डन ने कहा था कि उसके पिता हाँ कहेंगे। महीप ने उसे योजना बताई. उसने कहा कि आपको उसका ब्रेनवॉश करना होगा। उसने उसे वह नाटक करने के लिए कहा।

सीरत जहान को एक मुखौटा दिखाती है। वह कहती हैं कि इससे आप अपना चेहरा छिपा सकते हैं। वह कहता है कि मैं यह सब खत्म करना चाहता हूं। सीरत कहती है इसे आज़माएं। जहान मास्क पहनता है। सीरत कहती है कि किसी को पता नहीं चलेगा कि तुम कौन हो। आपको एक रहस्यमयी स्पर्श मिलेगा. सीरत का कहना है कि हमें नाम भी बदलना होगा। जहां कहते हैं सुल्तान.

एपिसोड ख़त्म

सोशल मीडिया के लिए प्रीकैप-जहान रिकॉर्ड।

अद्यतन श्रेय: आतिबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *