जूनूनियत 20 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: पार्टी में इलाही का अपमान हुआ

Spread the love

जूनूनियत 20 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
जॉर्डन का कहना है कि ठीक है मैं तुम्हारे साथ हूं। वह कहते हैं बदलाव आओ। वह सभी से कहता है कि यह ठीक है। दलजीत जहान से पूछती है कि क्या तुम इलाही को याद कर रहे हो? क्या तुमने उससे बात की? वह कहता है हाँ वह तुम्हारे बारे में पूछ रही थी। दलजीत का कहना है कि मैं उससे बात करना चाहता हूं। वह कहता है कि हम घर आने के बाद बात करेंगे। वह कहता है कि हम सब उसकी देखभाल करेंगे। इलाही जॉर्डन से कहती हैं मैंने तुमसे कहा था कि मैं इस ड्रेस में कंफर्टेबल नहीं हूं। वह कहते हैं कि मैंने आपको इसे पहनने के लिए मजबूर नहीं किया। मैं बस यही कहता हूं कि अपने कपड़े मत पहनो, तुम अजीब लगोगे। तुम नॉर्मल कपड़े पहन सकती हो, फिर मैं भी ऐसे ही जाऊंगा। वह कहती हैं कि मैं सहज नहीं थी। इसलिए मैंने वह केप पहनी थी। मैं बहुत बुरा लग रहा है। वह अपना कोट उसे वापस देती है। वह कहता है कि दिल में माँ की चाल काम कर गई। मैं तुम्हें नियंत्रण में रखूंगा। हुस्ना उन्हें देखता है। माही कहती है कि किसी ने तुम्हें कोई शिष्टाचार नहीं बताया? अपनी सहेली और उसके पति की बात मत सुनो। वह कहती है कि मैं बस थी .. माही कहती है कि मेहमान बनो, खाना खाओ और निकल जाओ। वह कहती है कि मैं तब तक इलाही बर्दाश्त कर रही हूं जब तक मेरा बेटा खुश नहीं है। जिस दिन वह उसे दुखी करेगी वह बाहर हो जाएगी।

इलाही दुपट्टे के साथ एक पोशाक पहनती है। वह याद करती है कि वह जहान के माता-पिता से मिल रही थी। जहां ने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। वे आपसे प्यार करेंगे। उसने कहा कि वे क्या पसंद करेंगे? वह कहता है कि ससुराल वालों को प्रभावित करना चाहता है? जहान कहते हैं कि आप उन्हें गले लगा सकते हैं। आप जैसे हैं वैसे ही रहें, किसी के लिए खुद को कभी न बदलें। वे आपसे प्यार करेंगे। उसने उसे गले लगाया।

दृश्य 2
जहान डॉली के पास आती है। डॉक्टर उसे अपनी फाइलें देता है। वह याद करता है कि वह उसके और इलाही को लेकर कितनी खुश थी। जहान कहती है मामा कृपया अपनी आंखें खोलें और मुझसे बात करें। मैं तुम्हें तभी पसंद करता हूं जब तुम मुझे डांटते और चिढ़ाते हो। कृपया माँ। वह रोता है।

इलाहिर नीचे आता है। रसिका का कहना है कि यह उनकी असली कीमत है। टीना कहती है तुम बहुत सुंदर लग रही हो। इलाही कहती हैं कि मेरे पास पहनने के लिए और कुछ नहीं था। माही ने इलाही को मेहता से मिलवाया, वह कहती है कि वह विधायक है। वह हमेशा हमारे परिवार के लिए रहे हैं। वह उनके पैर छूती है। वह कहता है कि तुम इतनी संस्कारी लड़की हो। जॉर्डन इलाही को पीने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं नहीं पी सकती। उनका कहना है कि यह कॉकटेल है शराब नहीं। माही को उल्टियां होने लगती हैं। रसिका ने उसे धक्का दिया और उसने मेहता पर थूक दिया। हर कोई हैरान है। इलाही डर गया। मेहता कहते हैं कि तुमने क्या किया? इलाही का कहना है कि मुझे बहुत खेद है। जॉर्डन कहता है कि तुमने इलाही क्या किया? वह कहती है कि आपने झूठ बोला कि यह शराब नहीं थी। आप जानते हैं कि मैं नहीं पीता। वह कहता है कि अब यह मेरी गलती है? मेहता कहते हैं कि क्या होगा अगर मीडिया मेरी तस्वीरों को इस तरह प्रकाशित करे कि यह लड़की मुझ पर थूक दे? मैं क्या कहूँगा? वह गुस्से में निकल जाता है। दादाजी कहते हैं यह ठीक है। चिंता मत करो। लोग माही को ताना मारते हैं कि वह कितनी बदतमीज है। उसे हाई प्रोफाइल संपत्तियों में आमंत्रित नहीं किया जाना चाहिए। इलाही माही से माफी मांगती है। वह कहती है छोड़ो, आज से काफी नाटक। लोग कहते हैं कि वह इस परिवार की डीआईएल बनने के लायक नहीं है। उन्होंने उसे कहाँ से उठाया है? वह बहुत सुंदर है लेकिन उसकी कोई क्लास नहीं है।

रात का खाना सब लोग खाते हैं। लोग खाते हैं और कहते हैं कि यह इतना खराब स्वाद है। इसे किसने बनाया? रसिका कहती है मुझे शेफ से बात करने दो। माही मैनेजर से इसे लेने के लिए कहती है। माही को रसिका पर गुस्सा आता है। वह कहती है आई एम सॉरी मॉम मैं इसे ठीक करवा दूंगी। हर कोई खाने के खिलाफ बोलता है। रसिका शेफ पर भड़क जाती हैं। वह कहता है आई एम सॉरी मैडम। मैंने वही नुस्खा इस्तेमाल किया। वह यह सब फेंकने के लिए कहती है। इलाही का कहना है कि मैं इसे ठीक कर सकता हूं। रसिका कहती है ठीक है जैसी तुम चाहो। वह दिल से कहती है कि उसे और अपमान मिलेगा। इलाही चखें। इलाही तय पास्ता लाता है। दादा जी सभी को इसे आजमाने के लिए कहते हैं। हर कोई इसे पसंद करता है। रसिका की हर कोई तारीफ करता है। दादाजी वरुण से महाराज लाने के लिए कहते हैं। उनका कहना है कि मैं इस तारीफ के लायक नहीं बल्कि कोई और हूं। इलाही मैम। उसने पास्ता ठीक किया। उसने इसे बहुत अच्छा बनाया। सभी खुश हो जाते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है

प्रीकैप-जॉर्डन इलाही को स्टाइलिस्ट के पास ले जाता है। वह कहता है कि आपको बाल कटवाने चाहिए। जॉर्डन उसकी तरफ देखता है। स्टाइलिस्ट उसके बाल बहुत छोटे कटवाता है। इलाही को यह पसंद नहीं है।

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *