छवि मित्तल ने छोटे पर्दे पर वापस न लौटने के अपने फैसले के बारे में बात की

Spread the love

छवि मित्तल ने छोटे पर्दे पर वापस न लौटने के अपने फैसले के बारे में बात की

जानी-मानी अभिनेत्री छवि मित्तल, जिन्हें पिछले साल अप्रैल में ब्र*स्ट कैंसर का पता चला था और उनकी सर्जरी हुई थी, धीरे-धीरे अपनी नियमित दिनचर्या पर लौट रही हैं। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, छवि ने उल्लेखनीय सुधार किया है। वह पिछले एक दशक से फिटनेस के प्रति समर्पित हैं, लेकिन अब वह इसे और भी अधिक तीव्रता से अपनाती हैं। अपने काम और वर्कआउट के आसपास अन्य प्रतिबद्धताओं को संतुलित करते हुए, उन्होंने अपने जीवन को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने का एक तरीका ढूंढ लिया है।

तुम्हारी दिशा, नागिन, और तीन बहुरानियां जैसे लोकप्रिय टीवी शो में दिखाई देने के बाद, छवि का आखिरी टेलीविजन कार्यकाल 2016 में कृष्णादासी में था। वर्तमान में, वह ऑनलाइन स्पेस में एक निर्माता और सामग्री निर्माता बन गई हैं। टीवी पर लौटने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, छवि ने दृढ़ता से कहा कि उन्होंने आठ साल पहले टेलीविजन छोड़ दिया था और अभिनेता के रूप में वापस जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। माध्यम छोड़ने का उनका निर्णय उनके जीवन में आगे बढ़ने की दिशा में एक सचेत कदम था। हालाँकि वह एक निर्माता के रूप में टीवी पर लौटने पर विचार कर सकती हैं, लेकिन उनका ध्यान अब अभिनय से परे है।

एक निर्माता के रूप में अपनी नई भूमिका को अपनाते हुए, छवि को निर्णय लेने में मिली स्वायत्तता पसंद है। उसे यह चुनने की आज़ादी है कि उसे कब और कौन सी परियोजनाएँ आगे बढ़ानी हैं। टेलीविजन के व्यस्त कार्यक्रम के कारण, उनकी टीवी पर अभिनय फिर से शुरू करने की कोई इच्छा नहीं है। हालाँकि, डिजिटल क्षेत्र में, छवि अभी भी अभिनय के अवसरों का लाभ उठाती है, जब वे उसकी रुचियों के अनुरूप होते हैं। अगर उन्हें किसी ओटीटी प्रोजेक्ट में कोई आकर्षक भूमिका मिलती है, तो वह खुशी-खुशी उसे स्वीकार कर लेंगी।

छवि मित्तल की यात्रा मनोरंजन उद्योग में उनकी वृद्धि और विस्तार को दर्शाती है, नए रास्ते तलाशने और एक बहुमुखी पेशेवर के रूप में विकसित होने के उनके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *