गुम है किसी के प्यार में: शक्ति सिंह की बहन की भूमिका के लिए नंदनी तिवारी ने वंदना सिंह की जगह ली

Spread the love

गुम है किसी के प्यार में: शक्ति सिंह की बहन की भूमिका के लिए नंदनी तिवारी ने वंदना सिंह की जगह ली

नंदनी तिवारी को लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला गुम है किसी के प्यार में में वंदना सिंह के प्रतिस्थापन के रूप में चुना गया है। फिल्मांकन शुरू होने से पहले, वंदना सिंह को शक्ति सिंह की बहन का किरदार निभाने के लिए चुना गया था, लेकिन बाद में शो के निर्माताओं ने निर्णय बदल दिया। नंदनी तिवारी ने अब यह भूमिका निभा ली है और शूटिंग भी शुरू कर दी है। उनकी पहली उपस्थिति कल प्रसारित की जाएगी।

बालवीर रिटर्न्स, तेनाली रामा और मैडम सर जैसे शो में अपने पिछले काम के लिए जानी जाने वाली नंदनी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्हें किसी की जगह लेने की जानकारी नहीं है और उन्हें दुर्गा के चरित्र को चित्रित करने के लिए बोर्ड पर लाया गया है, जो मुख्य पुरुष शक्ति अरोड़ा की बहन है। नंदनी अपने चरित्र को उत्तम दर्जे का, बुद्धिमान और प्रतिशोधी बताती हैं।

वंदना ने एक इंटरव्यू में भी अपनी निराशा व्यक्त की और साझा किया, “पुष्टि होने के बाद प्रतिस्थापित किया जाना मेरे लिए एक सामान्य घटना बन गई है, लेकिन यह निराशाजनक है। पिछले 10 दिनों में यह दूसरा मामला है जब मुझे शूटिंग से ठीक एक रात पहले अल्प सूचना पर बदल दिया गया है। एक अभिनेता के रूप में, मैं ऐसी स्थितियों में शक्तिहीन महसूस करता हूं। इसके अलावा, इस उद्योग में अनुबंध केवल एक पक्ष का पक्ष लेते प्रतीत होते हैं। एक अभिनेता को रातोंरात बदला जा सकता है, लेकिन जब वे शो छोड़ने का फैसला करते हैं तो उनसे दो महीने का नोटिस देने की उम्मीद की जाती है।

वह आगे कहती हैं, “मैं धैर्यपूर्वक उस पहचान और अवसरों का इंतजार कर रही हूं जिसकी मैं एक कलाकार के रूप में हकदार हूं। दुर्भाग्य से, जब से मैंने मनोरंजन उद्योग में प्रवेश किया है, चीजें मेरे पक्ष में नहीं रही हैं। मेरा ऑडिशन लिया गया और चंडीगढ़ में एक शो के लिए चुना गया, और प्रोडक्शन हाउस मुझे मुंबई भी ले आया। मैं शो के शुभ समारोह में शामिल हुआ था, लेकिन शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले मुझे रिप्लेस कर दिया गया. यह एक हृदयविदारक अनुभव है, लेकिन मैं उम्मीद नहीं खोऊंगा। मेरा मानना ​​है कि अंततः, मैं वह हासिल कर लूंगा जिसकी मैं आकांक्षा करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *