Categories: Entertainment

कुंडली भाग्य 27 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: करण प्रीता को खोजने की कसम खाता है

Spread the love

कुंडली भाग्य 27 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

शौर्य का आरोप है कि यह पूरी प्लानिंग राजवीर की थी, उनका कहना है कि यह बात उन सभी को पता थी लेकिन फिर भी उन्होंने कुछ नहीं किया जिसके कारण उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. राखी का कहना है कि शौर्य अभी भी उसी बात पर अड़ा हुआ है और उसने कारण बताए हैं कि उसने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं करवाया।

राजवीर लूथरा हवेली में आता है और उल्लेख करता है कि वह अपनी बाइक की चाबियाँ इस घर में कहीं भूल गया है। करण राजवीर के सामने खड़ा होकर उसे अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद दे रहा है, राखी और करीना भी उसे धन्यवाद दे रही हैं जब ऋषभ कहता है कि उसे लगता है कि यह पर्याप्त नहीं है क्योंकि राजवीर ने शौर्य की जान भी बचाई थी क्योंकि अगर वह समय पर कमरे में नहीं आता, तो अपराधी ऐसा कर सकता था। जरूर शौर्य पर वार किया है. ऋषभ बताते हैं कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें यह पल दिया है ताकि वे सभी बुरी चीजें भूल सकें, क्योंकि राजवीर ने उनके लिए कुछ अच्छा किया है जिसे उन्हें नहीं भूलना चाहिए। करण राजवीर से पूछता है कि प्रीता कैसी है, वह निधि की ओर मुड़ता है और बताता है कि वे सभी उससे पूछ सकते हैं क्योंकि वह वही सवाल पूछ रही है, जब गरेश को चाबियाँ मिलती हैं तो वे सभी चौंक जाते हैं, राजवीर चाबियाँ लेने के बाद जल्दी से चला जाता है। पूरा लूथरा परिवार निधि को घूरने लगता है, जो आरोप लगाती है कि धुएं के कारण उन सभी ने अपना दिमाग खो दिया है क्योंकि वे सिर्फ प्रीता के बारे में बात कर रहे हैं, वह गरेश को सभी को एक गिलास नींबू पानी देने का निर्देश देकर चली जाती है। ऋषभ और महेश दोनों करण की मदद करते हैं।

मोहित गुरप्रीत से पूछता है कि प्रीता कैसी है, वह बताती है कि प्रीता ठीक है लेकिन आराम कर रही है। राजवीर भी वापस आता है, गुरप्रीत पूछता है कि पालकी कैसी है जब राजवीर ने बताया कि उसने उसे घर वापस छोड़ दिया है। गुरप्रीत ने सुझाव दिया कि राजवीर को लूथरा मेंशन नहीं जाना चाहिए, यह समझाते हुए कि यह उसकी किस्मत थी कि वह वापस आ गया अन्यथा उसे जय के पास भेज दिया जाता। राजवीर को याद आता है कि कैसे राखी ने सभी से उसे जेल न भेजने की गुहार लगाई थी, वह यह समझाते हुए अपने कमरे में चला जाता है कि वे सुबह बात करेंगे।

करण सो रहा है लेकिन लगातार सपने देख रहा है कि कब वह प्रीता के साथ फंसा था, वहीं दूसरी तरफ प्रीता भी उन्हीं पलों के सपने देख रही है. करण अचानक अपने बिस्तर पर उठता है और प्रीता को पुकारता है और वह भी करण को पुकारते हुए उठती है। प्रीता अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करती है लेकिन वास्तव में चिंतित है, वह एक गिलास पानी डालने के लिए जग उठाती है लेकिन वह खाली होता है। करण भी अपने बिस्तर से उठता है और मुख्य हॉल की ओर चलता है, प्रीता पानी लाने के लिए निकल जाती है।

करण तनाव की स्थिति में चल रहा है, सोच रहा है कि निधि कैसे कहती रही कि कोई प्रीता को मारने की कोशिश क्यों करेगा और कहा कि यह सिर्फ उसकी कल्पना है। करण सोचता है कि कोई है जो प्रीता का दम घोंटना चाहता है, वह कुर्सी पर बैठ जाता है और सोचता है कि वह आज जरूर प्रीता से मिला है, वह असमंजस में है कि क्या कोई उसे मारना चाहता है लेकिन उसे यकीन है कि वह उसके सामने थी और उसने उससे बात भी की थी। करण को याद है जब उसने उसे धन्यवाद दिया था, उसे याद है कि राजवीर प्रीता को पकड़ रहा था लेकिन फिर उसे बाहर ले जाने के लिए रुका और उसने राजवीर को प्रीता के साथ बात करते हुए भी सुना। करण को यकीन है कि राजवीर का प्रीता से कोई संबंध है, इसलिए अगर उसे यह सुनिश्चित करना है कि वह सच में वापस आए तो उसे राजवीर के पास पहुंचना होगा। करण सोचता है कि प्रीता उसके पास है लेकिन उसके बगल में नहीं, वह सोचता है कि उसे किसी भी परिस्थिति में राजवीर से बात करनी है और प्रीता तक पहुंचना है, वह कहता है कि ऐसी कोई ताकत नहीं है जो उन दोनों को मिलने से रोक सके। करण गुस्से में कहता है कि अगर उसे प्रीता तक पहुंचना है तो उसे राजवीर के बारे में पता लगाना होगा।

प्रीता बाहर आती है और मेज पर बैठ कर एक गिलास पानी डालती है, राजवीर उसे देखकर चौंक जाता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है, वह कहती है कि वह पानी पीने आई है। राजवीर उसके कमरे में पानी न रखने के लिए माफी मांगता है, प्रीता कहती है कि उसने पानी रखा था लेकिन पानी खत्म हो गया। राजवीर को पता चलता है कि कुछ गड़बड़ है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। प्रीता जवाब देती है कि वह नहीं है और उसे लगता है कि उसे उसकी मां की बात सुननी चाहिए थी। राजवीर समझ नहीं पाता है इसलिए पूछता है कि वह क्या कहना चाह रही है, प्रीता जवाब देती है कि सृष्टि नहीं चाहती थी कि वह मुंबई आए लेकिन उसने सृष्टि की बात नहीं मानी और राजवीर का समर्थन किया, उसे लगा कि वह अपने करियर के लिए कुछ अच्छा कर सकता है लेकिन अब वह सोचती है गलती की थी. राजवीर बताता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वह क्या कह रही है, प्रीता जवाब देती है कि उसे भी उसके अंदर भरे गुस्से के बारे में कोई अंदाजा नहीं था और वह सिर्फ शौर्य से बदला लेने के लिए उसका पीछा कर रहा था। प्रीता पूछती है कि क्या वह उस कारण को भूल गया जिसके लिए वे मुंबई आए थे लेकिन वह शौर्य से बदला लेने में व्यस्त है। प्रीता राजवीर से अपनी बचकानी लड़ाई खत्म करने के लिए कहती है, वह बताती है कि उसने पालकी से पूछने की कोशिश की लेकिन उसने भी मना कर दिया इसलिए उसे उससे मिन्नत करनी पड़ी। प्रीता पूछती है कि क्या वह इस लड़ाई को खत्म करने जा रहा है, राजवीर जवाब देता है कि यह कोई बचकानी लड़ाई नहीं है क्योंकि शौर्य ने गलती की है जिसके लिए उसे दंडित किया जाना चाहिए। प्रीता कहती है कि राजवीर उसकी बात नहीं सुन रहा है इसलिए वह शौर्य के घर जाएगी और उनसे अनुरोध करेगी कि वे उनके बेटे के बारे में कुछ समझदारी से बात करें क्योंकि राजवीर उसकी बात नहीं सुन रहा है। राजवीर सोचता है कि वह उसकी ओर से बदला कैसे ले पाएगा, वह सोचता है कि उसे अभी यह लड़ाई खत्म करनी होगी। राजवीर उसकी खातिर शौर्य से कभी नहीं लड़ने के लिए सहमत हो जाता है, वह सवाल करती है कि क्या शौर्य के कुछ भी गलत करने पर भी वह नहीं लड़ेगा। प्रीता को ख़ुशी है कि राजवीर ने वह भी सुन लिया जो वह कहना चाह रही थी।

राजवीर सोचता है कि वह कभी लूथरा हवेली नहीं जाएगा और खुद को केवल व्यावसायिक गतिविधियों तक ही सीमित रखेगा जबकि उसका ध्यान मिस्टर लूथरा के विनाश पर होगा। राजवीर सोचता है कि जब भी वह अपनी दादी और चाचा से मिलता है तो उसके दिल में कुछ-कुछ हो जाता है। राजवीर को याद है कि ऋषभ ने कैसे समझाया था कि राजवीर ने उनके परिवार पर उपकार किया है, वह सोचता है कि उसे मिस्टर लूथरा के विनाश पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

बानी दादी कपड़े निकाल रही हैं, कृतिका दौड़ती हुई आती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है, वह बताती है कि उसने इसे समाचार में देखा था। बानी दादी ने बताया कि आउट हाउस में आग लग गई और करण भी उसमें फंस गया था इसलिए राजवीर ने उसे बचाया। कृतिका यहां न आने के लिए माफी मांगती है, वह बताती है कि वह अपने कुछ दोस्तों को छोड़ने गई थी और फिर केक काटने के समारोह में शामिल होने गई थी। बानी दादी कृतिका को गले लगाती हैं और आश्वस्त करती हैं कि सबकुछ ठीक है और फिर कहती हैं कि उसे अपनी मां से मिलना चाहिए जो बहुत तनाव में थी।

सुबह करण तैयार हो रहा होता है तभी ऋषभ कमरे में आता है और पूछता है कि वह कहां जा रहा है, करण बताता है कि आज वह बहुत ऊर्जावान है, ऋषभ बताता है कि उसकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं और ऐसी हालत में भी वह सब कुछ देख सकता है कि करण कहां जा रहा है। करण कहता है कि ऋषभ को इस मुलाकात के बारे में नहीं पता है लेकिन यह बहुत जरूरी है, करण यह कहकर चला जाता है कि वह ऋषभ जैसा भाई पाकर खुश है, वह यह कहकर जाता है कि वह शाम तक वापस नहीं आएगा। ऋषभ बताते हैं कि करण ने अब भी उन्हें नहीं बताया कि वह कहां जा रहे हैं।

मोहित राजवीर से गेंद पकड़ने के लिए कहता है और कहता है कि वह वास्तव में एक क्रिकेटर है, राजवीर जवाब देता है कि ऐसा नहीं है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है। मोहित पूछता है कि लूथरा हवेली में क्या हुआ, राजवीर कहता है कि उसने अपनी चाची से वादा किया है कि वह शौर्य के साथ नहीं लड़ेगा लेकिन वह इसे दिल से स्वीकार नहीं कर पा रहा है। यह सुनकर प्रीता चौंक जाती है, राजवीर मोहित को बाहर जाने के लिए कहता है, प्रीता कहती है कि इसका मतलब है कि राजवीर ने उससे झूठ बोला है, लेकिन वह जवाब देता है कि उसने मोहित से झूठ बोला है क्योंकि अगर उसने उसे बताया होता कि वह बिना कुछ किए पीछे हट गया है तो यह उसके पुरुष अहंकार को बर्बाद कर देगा। प्रीता खुश होकर कहती है इसका मतलब है कि वह कुछ भी गलत नहीं करेगा। राजवीर उसे माँ कहता है, प्रीता सोचती है कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह सृष्टि को याद कर रहा है। प्रीता कहती है कि जब तक सृष्टि उनके साथ रहने नहीं आती तब तक वह उसे अपनी मां कह सकता है। राजवीर आखिरकार प्रीता को माँ कहता है और भावुक हो जाता है।

मोहित राजवीर को सूचित करता है कि मिस्टर लूथरा उससे मिलने आए हैं, प्रीता कहती है कि वह उन्हें बताना भूल गई थी कि वह आग में फंस गई थी, कोई आया और उसे बचाने की पूरी कोशिश की, वह उससे मिलने के लिए चली गई, राजवीर भी उसका पीछा करता है।

निधि करण के साथ कॉफी पीने के लिए उसके कमरे में प्रवेश करती है, वह बाथरूम में करण की तलाश भी करती है लेकिन उसे नहीं ढूंढ पाती है। निधि सोचती है कि क्या करण प्रीता से मिलने गया है।

प्रीता हैरान हो जाती है, इसलिए उसे कोई नहीं मिलता है, उसे एहसास होता है कि वह अभी भी बाहर खड़ा हो सकता है, प्रीता अखबार टेबल पर रखती है, तभी राजवीर आता है और कहता है कि उसे स्नान करना है क्योंकि अन्यथा वे मंदिर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि उसे अपने ऑफिस के लिए निकलना है. प्रीता मिस्टर लूथरा से मिलने की जिद करती है लेकिन राजवीर उसे पहले जाकर स्नान करने के लिए मजबूर करता है। करण दरवाजा खटखटा रहा है तभी राजवीर दरवाजा खोलता है और पूछता है कि वह यहां क्या कर रहा है, करण वास्तव में उत्साहित है।

अद्यतन श्रेय: सोना

gnews24x7.com

Recent Posts

Enjoy Violet & Daisy: Stream on Amazon Prime Video and Peacock

Violet & Daisy, a captivating action-comedy directed by Geoffrey Fletcher, revolves around the lives of…

6 months ago

Cha Eun-Woo Steps into Kim Nam-Joo’s Drama: An Intriguing Twist Unfolds

MBC's latest release, the trailer for episode 5 of "Wonderful World," showcases the captivating performances…

6 months ago

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs The Deadpool 3 Super Bowl trailer…

7 months ago

Unveiling the Secrets of the Nagi Nagi no Mi in One Piece

The Nagi Nagi no Mi is a Paramecia-type Devil Fruit with the unique ability to…

8 months ago

Unveiling the Untitled: Behind-the-Scenes of the Canceled Game of Thrones Spin-off with Naomi Watts

Recent images from the set of a canceled Game of Thrones spin-off have surfaced, showcasing…

8 months ago

Next Jurassic World Film: Director and Release Date Revealed

The forthcoming installment in the Jurassic World movie series has been slated for release, along…

8 months ago