Categories: Entertainment

कुंडली भाग्य 22 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: पुलिस ने राजा को गिरफ्तार कर लिया

Spread the love

कुंडली भाग्य 22 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

राजवीर कहता है कि उसकी वजह से पालकी इस समस्या में है और उसका मानना ​​है कि उसकी वजह से उसकी शादी भी टूट गई, पालकी कहती है कि माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है और वह खुश है कि उसकी शादी टूट गई क्योंकि अगर रिश्ते में भरोसा नहीं है तो क्या यह होने की बात है। पालकी आगे कहती है कि उन्हें खुशी है कि वे दोनों मिले और अगर बस का एक्सीडेंट नहीं हुआ होता तो वे दोनों कभी नहीं मिल सकते थे, उन्हें लगता है कि जो कुछ भी हो रहा है वह उनके कुंडली भाग्य में पहले से ही लिखा हुआ था। राजवीर पालकी के साथ बिताए उन खूबसूरत पलों को याद करने लगता है जबकि वह उन सभी पलों के बारे में सोच रही होती है जब राजवीर सबके सामने उसके लिए खड़ा होता था और उसे सुरक्षित रखता था। पालकी माफी माँगती है क्योंकि उसने बहुत कुछ कहा है, राजवीर हालांकि जवाब देता है कि उसे यह सुनकर अच्छा लगा कि उसे क्या कहना है।

एक मास्क पहनकर बाहर घर में प्रवेश करता है जहां वह प्रीता और करण दोनों को पाता है, वह सोचता है कि इस बार वह उसे जरूर मार डालेगा इसलिए वह उसके गले में एक रस्सी बांध देता है जिससे वह उसका गला घोंट सकता है, प्रीता चीखने लगती है फिर सांस लेने की कोशिश करती है करण, वह लगातार जागने की कोशिश कर रहा है लेकिन पहले तो उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हालांकि जैसे प्रीता अब सांस नहीं ले पा रही है, अक को लकड़ी की मेज से पीठ में चोट लगती है जिसमें आग लगी होती है, प्रीता एक बार फिर जगाने की पूरी कोशिश करती है करण जो सिर्फ प्रीता के साथ अपने सुंदर जीवन के बारे में सपने देख रहा है, अक प्रीता को खींच रहा है जब वह अंत में उसे करण कहती है, वह अचानक उठकर प्रीता को खींचे जाने के लिए देखता है।

राजवीर और पालकी दोनों एक दूसरे को घूर रहे हैं, राखी किचन में आ जाती है और दोनों को एक साथ देखकर चकित हो जाती है, पालकी तुरंत कहती है कि हर्बल ड्रिंक तैयार है, राजवीर बर्तन उठाता है और कहता है कि वह बर्तन लेने आया था, राखी को होश आ गया भावुक जब पालकी पूछती है कि क्या हुआ, राखी कहती है कि उन दोनों ने उसे अपने बेटे और बहू की याद दिला दी क्योंकि वे भी इस तरह लड़ेंगे, राखी ने उन दोनों को गले लगा लिया, रसोई के दरवाजे पर खड़े शौर्य यह देखकर क्रोधित हो गए कि कैसे राखी उन पर अपना प्यार बरसा रही है दोनों, राखी पालकी को तैयार होने पर ड्रिंक लाने के लिए कहकर चली जाती है।

शौर्य गुस्से में हॉल में टहल रहा है और सोचता है कि वह लगातार राजवीर के बारे में सुनकर तंग आ गया है, वह गुस्से में एक कुर्सी पर हाथ मारता है जब निधि आती है और पूछती है कि क्या हुआ, शौर्य सवाल करता है कि क्या वह भी उसकी परवाह करती है कि वह अपने सभी अन्य सदस्यों की तरह काम कर रही है परिवार क्योंकि उसे लगता है जैसे वह इस दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति है। निधि उसे देखने के लिए कहती है लेकिन वह कहता है कि उसे भी सभी के साथ जाना चाहिए क्योंकि वे सिर्फ राजवीर के बारे में बात करते रहते हैं यह जानते हुए कि उसने इस परिवार और उसके साथ क्या किया है। शौर्य ने कहा कि अगर राजवीर को जेल भेज दिया गया तो वह इस घर को छोड़ देगा। शौर्य का कहना है कि अगर राजवीर की चाची यहां मौजूद होतीं तो वह उन्हें सबसे ज्यादा सपोर्ट करतीं और इन सभी लोगों की तरह नहीं। शौर्य कहता है कि आज वह उससे सबसे ज्यादा निराश है, निधि सोचती है कि शौर्य को उसके साथ निराश नहीं किया जा सकता क्योंकि ये सभी चीजें जो उसके पक्ष में हैं, शौर्य की वजह से हैं, वह सोचती है कि उसे उसके साथ बात करनी है। शौर्य चल रहा है जब निधि ने उसे रोकते हुए पूछा कि उसने क्या कहा कि वह उससे प्यार नहीं करती है, वह बताती है कि वह उससे भी ज्यादा प्यार करती है, वह खुद से प्यार करती है, वह आश्वासन देती है कि वह उसके लिए सब कुछ बलिदान कर सकती है, निधि उसे याद रखने के लिए कहती है कि उसकी मां थी और वह हमेशा उसकी तरफ से रहेगी, वह पूछती है कि वह क्या चाहता है कि राजवीर को सजा मिलनी चाहिए, वह उसे यह कहते हुए आने के लिए कहती है कि वे निश्चित रूप से राजवीर को सजा दिलवाएंगे, भले ही पूरा परिवार उसके खिलाफ हो।

कार्यकर्ता ऋषभ को सूचित करता है कि उसने जाँच की है कि सभी खिड़कियां और दरवाजे बंद हैं, ऋषभ उसे सभी के लिए पानी लाने का निर्देश देता है। निधि आ रही है कि क्या वे सभी कुछ करने जा रहे हैं या ऐसे ही रहेंगे, बानी दादी पूछती हैं कि क्या हुआ जब निधि कहती है कि यह इस घर की सुंदरता है क्योंकि कोई नहीं जानता कि क्या हुआ, महेश सवाल करता है कि वह इस तरह से क्यों बात कर रही है और चाहिए साफ-साफ कहो, निधि बताती है कि आज शौर्य के लिए हर महत्वपूर्ण दिन था क्योंकि वह एक पुरस्कार प्राप्त करने वाला था और जब वह अपना भाषण देने गया तो उसे करंट लग गया और इसके पीछे राजवीर था, शौर्य ने उल्लेख किया, तब भी उसकी राखी की माँ ऐसा व्यवहार कर रही थी जैसे वह राजवीर की दादी है, राखी कहती है कि वह उससे प्यार करती है लेकिन सच्चाई यह है कि उसने कभी उसके लिए प्यार की भावना नहीं देखी। करीना ने आश्वासन दिया कि ऐसा नहीं है और वे सभी वास्तव में उससे प्यार करते हैं, शौर्य ने उल्लेख किया कि उनके लिए यह दिखाने का समय है कि वह उनसे कितना प्यार करता है। ऋषभ बताते हैं कि शौर्य को यह दिखाना चाहिए कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं, वह बताते हैं कि इसे दिखाने की जरूरत है तो यह प्यार नहीं है जैसा कि महसूस हो रहा है। सैंडी का उल्लेख है कि उन्हें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए क्योंकि यह उनका निजी मामला है लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वे अपनी भावना व्यक्त करते हैं, ऋषभ गुस्से में पूछते हैं कि क्या सैंडी शौर्य का वकील है। निधि कहती है कि फोकस खोने की कोई जरूरत नहीं है और आज वह यह सुनिश्चित करने जा रही है कि राजवीर ने जो किया है उसके लिए उसे दंडित किया जाए। निधि राजवीर को अपने हाथ से पकड़ती है जब राखी उसे समझाती है कि राजवीर को कोई गिरफ्तार नहीं करेगा। निधि राखी को आने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे बात करना चाहती है।

निधि राखी से सवाल करती है कि वह क्या कर रही है क्योंकि वह जानती है कि शौर्य कैसा महसूस करता है और भावुक हो जाता है, फिर भी वह कुछ नहीं कर रही है। राखी बताती हैं कि वह केवल वही कर रही हैं जो उन्हें अच्छा लग रहा है, निधि बताती हैं कि वह हमेशा अपने परिवार की परवाह न करते हुए अपने दिल की सुनती हैं। राखी ने निधि को कभी भी यह न कहने की चेतावनी दी कि उसे अपने परिवार की परवाह नहीं है क्योंकि उसने हमेशा अपने परिवार के फैसलों को स्वीकार किया है भले ही उसे कुछ गलत लगे। राखी बताती हैं कि इस बार वह शौर्य की इच्छाओं के आगे झुकने वाली नहीं हैं। निधि बताती हैं कि वह अभी भी उन्हें सम्मान दे रही हैं क्योंकि वह इस परिवार की बड़ी हैं। राखी पूछती है कि क्या निधि शौर्य की देखभाल करने के लिए उसे बताएगी कि निधि के जीवन में आने से पहले ही उसने उसे देखा है। राखी बताती है कि अपने बच्चों को पढ़ाना एक माँ की ज़िम्मेदारी है इसलिए उसे उसे पढ़ाना चाहिए था, निधि पूछती है कि क्या राखी कह रही है कि शौर्य की गलती है, राखी बताती है कि वह वास्तव में गलत है, यही वजह है कि राजवीर बदला लेने आया था। निधि ने राखी को यह कहते हुए रोक दिया कि वह अब राखी के साथ बहस नहीं कर सकती, निधि करीना को देखकर उसे राखी को समझाने और समझाने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी बात नहीं सुन रही है।

शौर्य राजवीर से सवाल करता है कि उसने परिवार के साथ क्या किया है कि वे उसका समर्थन कर रहे हैं महेश सवाल करता है कि शौर्य को क्यों लगता है कि वे उसकी परवाह नहीं करते हैं। बानी दादी भी समझाती हैं कि ऐसा नहीं है और उन्हें राखी के आने और खुद को समझाने का इंतजार करना चाहिए। शौर्य का कहना है कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि वे राजवीर को यह दिखावा क्यों करने दे रहे हैं कि वह उनके परिवार का सदस्य है। निधि आ रही है और बताती है कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि राजवीर को उसके अपराधों के लिए दंडित किया जाए और गिरफ्तार किया जाए जैसा उसने शौर्य के साथ किया था।

राखी गुस्से में करीना से पूछती है कि निधि ने अभी क्या कहा, करीना ने प्रवेश करते हुए बताया कि उसे लगता है कि राखी को अपने परिवार का समर्थन करना चाहिए और राजवीर को गिरफ्तार कर लेना चाहिए, राखी बताती है कि वह यह भी नहीं सुन सकती कि वह क्या महसूस कर रही है, वह बताती है कि वे दोनों युवा हैं और यदि वे राजवीर को गिरफ्तार करवा दो तो उसका पूरा भविष्य खराब हो जाएगा। राखी बताती है कि जब शौयरा गिरफ्तार हो गई तो राजवीर की बुआ ने केस वापस ले लिया जो वो भी नहीं कर पाए अब अगर राजवीर गिरफ्तार हो जाता है तो क्या वह उसे रिहा करवा पाएगी। करीना पूछती है कि क्या राखी उसे वापस भुगतान करने की कोशिश कर रही है क्योंकि राजवीर और शौर्य के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। राखी बताती हैं कि वह सिर्फ इतना कह रही हैं कि राजवीर की चाची ने कुछ परिपक्वता दिखाई तो क्या वे ऐसा नहीं कर सकते।

निधि शौर्य को आने के लिए कहती है और जैसे ही वे दरवाजा खोलते हैं, पुलिस राजा के साथ आती है, ऋषभ और महेश पहचानते हैं कि वह राजा है। वह निधि के सामने घुटने टेक देता है और धमकी देता है कि अगर उसने उसकी रक्षा नहीं की तो वह उसे बेनकाब कर देगा। ऋषभ ने पुलिस को राजा को जगाने का निर्देश दिया, इंस्पेक्टर ने बताया कि उसने खुलासा किया कि उसे अक द्वारा काम पर रखा गया था और इस परिवार के किसी व्यक्ति ने उसे किसी की हत्या करने के लिए काम पर रखा था, यह सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

क्रेडिट को अपडेट करें: सोना

gnews24x7.com

Recent Posts

Enjoy Violet & Daisy: Stream on Amazon Prime Video and Peacock

Violet & Daisy, a captivating action-comedy directed by Geoffrey Fletcher, revolves around the lives of…

6 months ago

Cha Eun-Woo Steps into Kim Nam-Joo’s Drama: An Intriguing Twist Unfolds

MBC's latest release, the trailer for episode 5 of "Wonderful World," showcases the captivating performances…

6 months ago

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs

Deadpool 3 & Wolverine Super Bowl Trailer Easter Eggs The Deadpool 3 Super Bowl trailer…

7 months ago

Unveiling the Secrets of the Nagi Nagi no Mi in One Piece

The Nagi Nagi no Mi is a Paramecia-type Devil Fruit with the unique ability to…

8 months ago

Unveiling the Untitled: Behind-the-Scenes of the Canceled Game of Thrones Spin-off with Naomi Watts

Recent images from the set of a canceled Game of Thrones spin-off have surfaced, showcasing…

8 months ago

Next Jurassic World Film: Director and Release Date Revealed

The forthcoming installment in the Jurassic World movie series has been slated for release, along…

8 months ago