कथा अनकही 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: वान्या और वियान एक साथ काम करते हैं।

Spread the love

कथा अनकही 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

वान्या की सिफारिश एहसान ने वियान से की थी, वह वियान से तेजी के बारे में पूछती है। वियान बताता है कि वह फोन कर रही है, एक फोन कॉल से रुकावट आती है। कथा ने वन्या को वियान की टीम में जगह बनाने के लिए बधाई दी, चाहे कोई भी बात क्यों न हो। वान्या सोचती है कि उसे जीवन में अपना रास्ता खोजना है, जो कुछ भी चाहिए उसे कमाना है। कथा को उम्मीद है कि उसने इसे अच्छी तरह से अर्जित किया है, एक योग्य उम्मीदवार की सीट नहीं ली है अन्यथा यह एक जोखिम है जो उसने लिया है। वान्या बताती हैं कि सफल लोग जीवन में जोखिम उठाते हैं। वह छोड़ देती है।

वान्या और वियान काम पर चर्चा करते हैं, वह उससे कथा के साथ विवरण पर चर्चा करने के लिए कहता है। वान्या ने उसे यहीं दोपहर का भोजन करने का सुझाव दिया, उन्हें बहुत काम से छुट्टी लेनी है। वियान को कंपनी में अपने शुरुआती वर्षों में एहसान के साथ काम के घंटों के दौरान दोपहर का खाना खाने की याद है, जब उनके बॉस सख्त थे। वान्या पूछती है कि क्या उसे थाई खाना पसंद है, वह ऑर्डर करने के लिए अच्छी जगह जानता है। वह अपनी माँ के साथ थाई ऑर्डर करने को याद करती है, जिसने वान्या से कहा था कि वह अपने पिता को न बताए, वह सीमा को लेकर बहुत सुरक्षात्मक है। वान्या वियान को अपने पिता के पसंदीदा थाई ऑर्डर के बारे में बताती है। वियान सोचता है कि उनके पिता एक ही हैं। वान्या के पिता सीज़न में आमों का भंडारण करते थे। वियान एक मजाक करता है जिसे वान्या समझ नहीं पाती। वह वियान को बताती है कि उसके पिता कहा करते थे कि लोगों को खाने के लिए जीना चाहिए। वियान के पिता भी यही कहते थे, वान्या से उसके पिता का नाम पूछते हैं. वह उसे भाई कहकर बुलाती है और कहती है कि वह अब अपने फॉर्म के लिए खाना ऑर्डर करेगी। वह माफ़ी मांगती है, लेकिन वही है जो उनके पिताओं को एक जैसा कहता है। वियान समझता है, देखना चाहता है कि क्या वह वास्तव में उसकी लंबे समय से खोई हुई बहन है। वे दोनों हंसते हैं, कथा लोनावला प्रोजेक्ट पर वियान को अपडेट लेकर कार्यालय में प्रवेश करती है। वियान पूछता है कि क्या वह उनके साथ थाई खाना खाना चाहेगा, वे ऑर्डर कर रहे हैं। कथा घर से दोपहर का भोजन लेकर आई। वह सोचती है कि वान्या क्या कर रही है।

एहसान अपने प्रतिभाशाली व्यक्ति से कहता है कि वे न्यूनतम कार्यभार और मौज-मस्ती के साथ अधिकतम इनपुट देंगे। कथा एहसान से मिलने आती है। वह चेहरा पढ़ सकता है, जानना चाहता है कि उसे क्या परेशानी है। कथा पूछती है कि उसने वान्या की सिफारिश वियान से क्यों की, या तो उसके कौशल या किसी अन्य गुणों के लिए ऐसा किया, और यदि ऐसा है तो उसने उसे अपने गुरु के रूप में क्यों नहीं लिया। एहसान का कहना है कि आदर्श रूप से; उसे उससे प्रभावित होना चाहिए था, लेकिन शुरू से ही उसके साथ चीजें अच्छी नहीं रहीं। वान्या सिफारिशें मांगने उसके पास आई। कथा उससे इतनी आसानी से ऐसा करने के लिए सवाल करती है।

एहसान को याद है कि वान्या रोते हुए डांस फ्लोर से निकल रही थी, वह उसके पीछे चल रहा था। एहसान ने उससे अंदर की हर बात के बारे में पूछताछ की। वान्या का ऐसा कोई इरादा नहीं था; उसके पास अब कहने को कुछ नहीं है. उसने एहसान से माफी मांगते हुए उससे बुरा न सोचने का अनुरोध किया। एहसान किसी को तब तक जज नहीं कर सकता जब तक उसे पूरी कहानी न पता हो। वान्या एक फूहड़ नहीं है; उसने पहले कभी ऐसा नहीं किया। वह कुछ और नहीं सोच सकती थी, वियान ज्यादा बात नहीं करता, वह उससे मार्गदर्शन पाना चाहती है, यही उसके जीवन का लक्ष्य है। उसने एहसान के जरिए वियान के करीब पहुंचने के बारे में सोचा। उनका कहना है कि उनका इरादा सही था लेकिन उन्होंने गलत रास्ता चुना। वान्या को एहसास नहीं हुआ कि उसकी हताशा ने उसे सही और गलत के प्रति अंधा बना दिया है। एहसान ने उसे पकड़ लिया; वह इतनी नैतिक थी कि अपनी गलती के लिए माफी मांग सकती थी। एहसान वियान से उसके बारे में बात करेगा।

एहसान ने कथा को ज्यादा विचार न करने के लिए कहा, वान्या अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने की उम्र में है। एहसान को वान्या पर भरोसा है, वह आत्मविश्वासी और भावुक है, वियान के तहत काम करके वह बहुत कुछ सीख सकती है। कथा सहमत है.

कथा वियान के पास आती है जो तीजी से बात कर रही थी। उसके पास बात करने के लिए कुछ है। वियान पूछता है कि क्या उसे स्पष्टता मिली। कथा इनकार करती है, वह चाहती है कि वियान अपने केबिन में सुरक्षा कैमरे लगाए। वियान सवाल करता है, कथा चाहती है कि वह सुरक्षा सावधानियों के तौर पर ऐसा करे। उसे आश्चर्य होता है कि क्या उसने फिर से कुछ गलत किया है। कथा बताती है कि कैमरे दूसरे लोगों पर नजर रखने के लिए हैं। वियान बदल गया है, उसने लोगों पर भरोसा करना शुरू कर दिया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हर कोई भरोसा करने लायक है। वियान पहले ही बहुत कुछ झेल चुका है. वियान को शमिता के साथ हुई घटना याद आती है। वह कथा से सहमत हैं, कल एडमिन से बात करेंगे।

वियान अकेले नाचते हुए अपनी मां के पास घर आता है। वह उससे जुड़ जाता है। तीजी ने संगीत बंद कर दिया, उसने सवाल किया कि उसने क्यों रोका, वह महान है। तीजी वार्षिक उत्सव के लिए क्लब में बॉलरूम नृत्य का अभ्यास कर रही थी। वह पूछती है कि क्या वियान उसके साथ जुड़ेगा। वह जानती है कि वह सार्वजनिक रूप से नृत्य करने में झिझकता है। तीजी उससे चिंता न करने के लिए कहती है, उसका वहां रहना ही काफी होगा। उसे और कुछ नहीं चाहिए. वियान ने उसे गले लगा लिया।

रात में, सोते समय आरव कथा अपने विचार को जाने देने के बजाय वियान को फोन करने का फैसला करती है। वह उनकी तस्वीरें देखती है और कुछ अजीब नोटिस करती है।

अगली सुबह, वान्या और वियान ऑफिस में काम करते हैं। उसे उसके बैग में कुछ दिखाई देता है, वह देखना चाहता है। वान्या ने उसे कॉमिक बुक सौंपी। वियान को कॉमिक्स भी पसंद है, यह विंटेज है। वान्या बताती है कि उसने इसे नहीं खरीदा, उसने देखा कि वियान का ध्यान बंट रहा है। कथा कार्यालय में प्रवेश करती है, वियान को व्यस्त देखती है, कहती है कि वह वापस आएगी। वियान आज़ाद है, उसके पीछे दौड़ता है।

वियान कथा को बताता है कि उसके कार्यालय में सुरक्षा कैमरे लगाए गए हैं। उसे उससे एक एहसान माँगना है, कथा ने मजाक में उसे अपना बैग लाने के लिए इंतजार करने के लिए कहा। वियान पैसे नहीं मांग रहा है, उसे एक डांस पार्टनर चाहिए। वह कथा को अपना डांस पार्टनर बनने के लिए कहता है।

प्रीकैप: कथा को कार्यालय के फर्श पर वान्या की डायरी मिली। वान्या इसे अपने पर्स में खोजती है। कथा अपनी सहमति से पता लगाती है कि वह सीमा दत्ता और वियान से संबंधित है। जब वह उसके लिए पानी लाता है तो कथा उसे घूरकर देखती है।

अद्यतन श्रेय: सोना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *