कथा अनकही 23 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: वियान कथा को गिरने से बचाता है।

Spread the love

कथा अनकही 23 जून 2023 लिखित एपिसोड, टेललीअपडेट्स.कॉम पर लिखित अपडेट

सम्मेलन में सभी का अभिनंदन किया गया। प्रेम के लिए बना एक मंदिर दिखाया जा रहा था, कथा ने देखा कि उसका आदर्श वास्तुकार उसके सामने बैठा है। वह उसके सामने बोलने से घबराती है, वियान सलाह देता है कि कथा को अपने जैसा बनने के लिए कहे। अर्थकॉन को प्रस्तुति के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया था। प्रेम के प्रतीक के रूप में कथा और वियान ताज महल। महल वास्तुकला की एक उत्कृष्ट कृति है, लेकिन आम आदमी के लिए यह केवल प्रेम की निशानी के रूप में जाना जाता है। बुलिंग में कई कहानियाँ हैं, वे बताते हैं कि मुमताज़ का अपहरण कहाँ से किया गया था। उसके पीछे उसका एक प्रेमी दोस्त आया जो उसके प्यार को देखने के लिए महल के बाहर रुका था। वह एक रोशनी की किरण थी जिसके लिए एक दिन वह उसे छोड़कर चली गई। ताज महल उसी प्रेम का प्रतिबिंब है। अनिरुद्ध का सवाल है, वह जानना चाहता है कि महल मूल रूप से किसका है। वियान सोचता है कि यह दोनों का है, शाहजहाँ को मुमताज मिली जबकि उसके दोस्त को सपने मिले, दोनों मुमताज के प्यार से जुड़े हैं। वह अनिरुद्ध से यह समझने के लिए कहता है कि प्यार इंसान को बदल देता है। अनिरुद्ध की टीम के साथी को लगता है कि अर्थकॉन आज जीत गया। वियान और कथा नीचे आ रहे थे, अनिरुद्ध कालीन हटाता है, कथा फिसलने वाली थी लेकिन वियान उसे गिरने से बचाता है। एक आदमी चिल्लाता है कि प्रेजेंटेशन अब पूरा हो गया है. वियान बाद में कैथ को उसके जूते पहनने में मदद करता है। उनकी सैद्धांतिक और दृश्य प्रस्तुति के लिए उनकी सराहना की गई। सम्मेलन को संबोधित करने के लिए सम्मानित अतिथि को मंच पर बुलाया गया। उनकी सभी को एक सलाह है कि सभी को अपने वास्तुशिल्प डिजाइनों से जोड़ें, उन्हें इस तनावपूर्ण जीवन में राहत प्रदान करें, यही प्यार पाने का एकमात्र तरीका है। कार्यक्रम समाप्त हुआ, सभी को रात्रि भोज की ओर बढ़ने का निर्देश दिया गया। वियान ने खुद को माफ़ कर दिया।

वियान अनिरुद्ध को एक तरफ ले जाता है और कहता है कि वह कथा के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेगा। वह उसे इस होटल में हुई घटना के बारे में याद दिलाता है, उम्मीद करता है कि इतिहास खुद को नहीं दोहराएगा। इस बार अनिरुद्ध अपनी टूटी हुई गर्दन को ठीक नहीं कर पाएगा। वियान चला जाता है। अनिरुद्ध को वियान की उदासीनता पर आश्चर्य होता है।

कथा और वियान मुख्य अतिथि से मिलने के लिए आगे बढ़ते हैं। उन्होंने अपनी प्रस्तुति के लिए वियान की प्रशंसा की, वह कथा के अर्थकॉन के प्रमुख आर्किटेक्चर होने से परिचित थे। वियान ने कथा को अपनी कहानियों और सपनों का पीछा करने के जुनून से परिचित कराया। कथा वियान को उसके वास्तुशिल्प डिजाइन लाने की याद दिलाती है, वे डिजाइन कथा को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। अतिथि ने वियान को उस डिज़ाइन को वास्तविकता देने की पेशकश की। वें अतिथि चला जाता है. रोमांटिक सीन के लिए वियान के दोस्तों ने उड़ाया मजाक, आज मुमताज और शाहजहां को देखा ताज महल के सामने! अनुभव से बोले मनोज, इस सम्मेलन के लिए एक प्रेम कहानी की जरूरत है। स्टोररूम जोड़े वियान और कथा को पिछली रात एक-दूसरे को प्रपोज़ करते देखा गया। वियान उन्हें ताना मारता है लेकिन वे अब भी सोचते हैं कि एक और प्रेम कहानी की उम्मीद है। वियान अपने कॉलेज के दोस्तों की ओर से कथा से माफी मांगता है। उसने देखा कि कथा का काला धब्बा स्थायी नहीं है, कथा ने इसे कंसीलर से छुपाया था, वह सचेत थी। वियान का इरादा उसे असुरक्षित बनाने का नहीं था। कथा आरव के वीडियो कॉल का उत्तर देती है।

आरव अपने दोस्तों के साथ था, उन्हें यहाँ उसकी याद आती है। आरव उससे पार्टी का आनंद न लेने के लिए सवाल करता है, वह उसके साथ पार्टी में कभी सुस्त नहीं होती।

कथा टिश्यू की मदद से कंसीलर को हटा देती है।

प्रीकैप: वियान और कथा पार्टी में डांस करते हैं। वह उसे घर छोड़ता है, कथा पिछली सीट से उसका बैग पकड़ रही थी जिसे गलती से वियान द्वारा गले लगाना समझ लिया गया। वे दोनों रुक जाते हैं. नीरजा ने देखा कि कथा खुश है। एहसान ने वियान को संकेत समझने के लिए कहा, कथा ने वियान की इच्छा पूरी करने के लिए आयोजकों को बुलाया। कथा अपनी अंगूठी की तलाश कर रही है, उसने आखिरी बार इसे बाथरूम में देखा था। वियान ने कथा की अंगूठी ढूंढने के लिए सिंक फाड़ दिया।

क्रेडिट को अपडेट करें: सोना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *