कथा अंकी 21 जून 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: वान्या और एहसान एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Spread the love

कथा अंकी 21 जून 2023 लिखित एपिसोड, gnews24x7 पर लिखित अपडेट

नीरजा आरव के हाथ से फोन लेकर कथा को बताती है कि सब ठीक है। वियान को राहत मिली है, वह इसके बारे में कथा को बताएगा। वह आरव को फोन लाने के लिए भेजती है, वियान को भी यात्रा का आनंद लेने की सलाह देती है। वह उससे इस आवाज के बारे में सवाल करती है, एक लव बर्ड की तरह महसूस करती है, एक खुशी, जानती है कि उससे बात करना और किसी के साथ रहना दोहरी खुशी है। वियान कथा को देखता है, बताता है कि आरव उसे बुला रहा था इसलिए उसे चुनना पड़ा। कथा नीरजा से बात करती है, आरव को फोन देती है। वह कथा को अपने बारे में बताता है और अपने दोस्तों के लिए पार्टी आयोजित करने की अनुमति देता है। कथा खाना पकाने में नीरजा की मदद करने की शर्त पर अनुमति देती है। नीरजा किसी को भी अपनी रसोई में जाने से मना करती है। कथा ने फोन रख दिया, वह वियान को सलाद के बाद भी चावल खाने के लिए कहती है। अनिरुद्ध चैंपियन में आता है, अन्य साथी भी ड्रिंक्स के साथ इलाज नहीं करने के लिए कहते हैं। कथा ने घोषणा की कि अनिरुद्ध रात के खाने के बाद सभी को सबसे महंगा चैंपियन सर्व करेगा। वियान हंसता है, अनिरुद्ध वहां से चला जाता है क्योंकि वेटर उससे ड्रिंक सर्व करने की अनुमति मांगता है। वियान कथा से उस कथा के बारे में पूछता है जिसे वह जानता है। वह चाहती है कि वह अनिरुद्ध के साथ उसकी कहानी की पृष्ठभूमि की जाँच करे।

वियान कथा को छत पर ले जाता है, उसे बताता है कि 10 साल पहले उसका उसी होटल में नेहा नाम की लड़की को लेकर झगड़ा हुआ था। अनिरुद्ध ने उसे पसंद किया, उसे प्रपोज़ किया लेकिन उसे उसका वापस पसंद नहीं आया। नेहा वियान के साथ समय बिताती थीं। अनिरुद्ध अंततः वियान से अलग हो गया, उसने उसके और वियान के बारे में अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया और बदले में उसकी नाक तोड़ दी। वह तब से बदला लेना चाह रहा है जब कथा को आश्चर्य होता है कि वह अभी भी हर जगह अपनी नाक क्यों धकेलता है। कथा को वियान की तरह सुरक्षात्मक दोस्त रखना पसंद है। वियान अभी भी वैसा ही है, तेजी, एहसान, बैटमैन, कथा और नीरजा जैसे अपने लोगों के लिए भी मुसीबतें उठाएगा। वियान उसे यहां कहानी सुनाने नहीं लाए, बात कुछ और है। वह उसे अभी भी खड़े रहने के लिए कहता है, फिर ऊपर तारों वाला आकाश देखें। वे दोनों नज़ारे का आनंद लेने के लिए फर्श पर लेट गए। वह उसे लेटने के लिए कहता है। वह उसे भी लेटाती है। वे नक्षत्र देखते हैं। वह ऑर्फियस और उसकी हस्ताक्षर क्षमताओं के बारे में अपनी कहानी बताता है। कथा एक दुखद कहानी बताने के लिए उससे सवाल करती है, वियान बताता है कि ऑर्फ़ियस ने अपने प्यार के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड में उसके साथ फिर से जुड़ने के लिए किया था। कथा सोचती है कि प्रत्येक प्रेमी की मृत्यु एक त्रासदी थी। वियान सोचता है कि प्यार पूरा चाहता है। चाहने वाले मरने के बाद साथ होते हैं, साथ का मकसद था।
एहसान सभी को एक ब्रेक लेने के लिए इकट्ठा करता है, उनके बीच भालू बांटता है। उन्होंने देखा कि वान्या कोने में काम कर रही है, इस बात की ओर इशारा करते हुए कि ब्रेक में आनंद लेना चाहिए। वह अभिषेक के साथ खुश हो जाता है, जिसे खांसी शुरू हो जाती है। एहसान अप्रत्यक्ष रूप से वान्या को ताना मारता है कि बाइक चलाने से कोई कूल नहीं होता। वह अपने आप को एक बोतल देती है, ढक्कन को अपने दांतों से खोलती है, एहसान ऐसा करने में विफल रहता है। वान्या उसके सामने बोतल पूरी करती है, अन्य लोग एहसान को पीछे हटने के लिए कहते हैं क्योंकि वान्या बहुत प्रतिस्पर्धी है। एहसान ठेकेदार कभी पीछे नहीं हटता, वान्या एक और बोतल पकड़ लेती है और प्रतियोगिता शुरू हो जाती है। आखिर में एहसान गिर पड़ा। वान्या उसे चिंता न करने के लिए कहती है, यह उम्र का मामला है।

वियान एक और नक्षत्र की ओर इशारा करता है। कथा एक ऐसा नाम लेती है जिसका उच्चारण करने के लिए वियान को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। कर्मचारी जानना चाहते हैं कि छज्जे पर कौन है। कथा सवाल करती है, वे किशोर नहीं हैं, वियान को अपमानित होने की चिंता है। कथा चलती है, वियान पीछा करता है। वे होटल के गलियारों से गुजरते हैं, स्टोररूम में छिप जाते हैं। वहां एक कपल एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे थे। उस आदमी को उसके जैसी लड़की कभी नहीं मिली; वह सिर्फ उससे मिलने के लिए सम्मेलन में भाग लेता है। लड़की को सब कुछ याद रहता है, उनकी आइसक्रीम डेट्स, डांस और लॉन्ग ड्राइव। वियान और कथा उन पलों को याद करते हैं जो उन्होंने साथ बिताए थे।

PRECAP: कथा सुनती है कि वियान हर किसी को अपने प्यार के लिए संघर्ष कर रहे एक राजा के बारे में एक कहानी बता रहा है, सच्चा प्यार जानता है कि बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करना है। एहसान वान्या को बताता है कि उसका हनीमून पीरियड खत्म हो गया है, वान्या को चुनौतियां पसंद हैं और ऐसा ही एहसान को भी है।

क्रेडिट को अपडेट करें: सोना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *